For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्यार हो जाएगा काई पो छे से- फिल्म प्रिव्यू

    |
    चेतन भगत की मशहूर नॉवेल 'थ्री मिस्टेक्स ऑफ माई लाइफ' पर आधारित अभिषेक कपूर की आने वाली फिल्म 'काई पो छे' काफी सुर्खियां बटोर रही है। तीन दोस्तों इशान भट्ट, ओमकार शास्त्री और गोविंद पटेल की कहानी पर आधारित फिल्म काई पो छे का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। इससे पहले रॉक ऑन, दिल चाहता है, थी इडियट्स और जिंदगी ना मिलेगी दोबारा ये सभी फिल्में दोस्तों की दोस्ती और उनकी जिंदगी पर आधारित थीं। इन फिल्मों को लोगों ने काफी पसंद किया और बॉक्स ऑफिस पर इन फिल्मों ने काफी अच्छी कमाई भी की। अब अभिषेक कपूर एक बार फिर से इसी टॉपिक को बॉक्स ऑफिस पर भुनाने की कोशिश में हैं।

    कहानी- 'काई पो छे' तीन दोस्तों की जिंदगी के सफर पर आधारित है। अपनी जिंदगी में आगे बढ़ते हुए अपने अपने करियर के रुप में क्रिकेट, धर्म और बिजनेस से जुड़े नये नये पहलू खोजते हुए ये तीनों दोस्त कहां पहुंचते हैं यही इस फिल्म की कहानी है। फिल्म का ब्रैकडॉप धर्म और पॉलिटक्स पर आधारित है। फिल्म की कहानी गोविंद (राज कुमार यादव) द्वारा की गयी तीन गलतियों पर फोकस करती है। फिल्म की शुरुआत होती है तीन बहुत ही करीबी दोस्तों इशान (सुशांत सिंह राजपूत), ओमी (अमित साध) और गोविंद (राज कुमार यादव) से। तीनों यंग और बहुत ही टैलेंटेड दोस्त हैं। तीनों साल 2000 में कुछ करके दिखाने का जज्बा रखते हैं। उस समय भारत की न्यूक्लियर पावर बढ़ रही थी। ये एक बेहतरीन मौका था तीन अहमदाबाद के लड़कों के लिए बिजनेस की शुरुआत करने का।

    शर्लिन ने कहा कुत्तों की नसबंदी कराएंशर्लिन ने कहा कुत्तों की नसबंदी कराएं

    भारत एक ऐसा देश जहा क्रिकेट को पूजा जाता है तीनों दोस्त मिलकर एक क्रिकेट ट्रेनिंग एकेडमी खोलने का प्लान करते हैं। जिसके जरिये वो भारत का अगला स्पोर्ट सुपरस्टार बना सकते हैं। अपने सपनो को पूरा करने की कोशिश में तीनों दोस्त कई सारी मुश्किलों का सामना करते हैं। और इन्हीं मुश्किलों के जरिये फिल्म की कहानी आगे बढ़ती है।

    काई पो छे चेतन भगत की बेस्टसेलिंग नॉवेल द थ्री मिस्टेक्स ऑफ माई लाइफ पर आधारित है। जिसका मतलब गुजराती में होता है मैंने काट दिया। इस शब्द को गुजरात में पतंग प्रतियोगिता के दौरान बच्चों के द्वारा यूज किया जाता है। इसे जीत का सिंबल भी कहा जाता है। फिल्म में तीनों दोस्त एक दूसरे की सफलता पर काई पो छे चिल्लाकर अपनी खुशी जाहिर करते हैं। फिल्म का निर्माण किया है सिद्धार्थ रॉय कपूर और रोनी स्क्रूवाला ने और फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर हैं अमित त्रिवेदी।

    English summary
    
 Kai Po Che film, directed by Abhishek Kapoor, is based on Chetan Bhagat's novel 'The 3 Mistakes of My Life'. Kai Po Che film's music director is Amit Trivedi. Sushant Singh Rajput, Raj Kumar Yadav and Amit Sadh play the role of the three main protagonists while Amrita Puri plays the female lead.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X