»   » #WatchOrNot: प्रियंका का अ'जय' इफेक्ट और गंगाजल का डबल एक्शन!

#WatchOrNot: प्रियंका का अ'जय' इफेक्ट और गंगाजल का डबल एक्शन!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

प्रियंका चोपड़ा स्टारर जय गंगाजल 4 मार्च को रिलीज़ हो रही है और प्रकाश झा ने प्रियंका चोपड़ा को एंग्री यंग वूमन अवतार में पेश किया है। फिल्म में प्रियंका चोपड़ा धमाकेदार तरीके से 2016 के एंग्री यंग वूमन की शुरूआत करेंगी। फिल्म का ट्रेलर भी लोगों को काफी पसंद आया है।
[राजनीति 2 सीक्वल: अजय- प्रियंका Vs रणबीर - कैट] 

जय गंगाजल में प्रियंका चोपड़ा एक एसपी की भूमिका में नज़र आएंगी जिसके अंदर जज़्बा है और लगन है अपने आस पास हो रहे गलत को बदलने की। और इस बार प्रियंका चोपड़ा का बखूबी साथ दिया है प्रकाश झा जो सहयोगी भूमिका में दमदार लग रहे हैं।
[बॉलीवुड की बेस्ट FEMALE पुलिस ऑफिसर] 


फिल्म कहानी है एक भ्रष्ट जिले की जहां नेताओं का आतंक है और ये यूपी, बिहार के हर जिले की कहानी है। लेकिन जिस दम के साथ प्रियंका चोपड़ा लड़ने की कोशिश करती हैं वो धमाकेदार है।


जानिए क्यों देखें क्यों ना देखें ये धमाकेदार एक्शन फिल्म -

WATCH प्रियंका का अजय स्टाईल एक्शन

WATCH प्रियंका का अजय स्टाईल एक्शन

फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के एक्शन से बिल्कुल भी कंप्रोमाइज़ नहीं किया गया है और इसलिए वो अजय देवगन स्टाईल धमाकेदार एक्शन करते फिल्म में दिखने वाली हैं!


DON't WATCH पुराना स्टाइल

DON't WATCH पुराना स्टाइल

जय गंगाजल में प्रकाश झा ने मेहनत तो बहुत की है लेकिन एक खाकी वरदी महिला पुलिस ऑफिसर की हिम्मत भले ही कितनी हो पर फिर भी एक साथ 10 गुंडों से फाइट ज़्यादा हो गया!


WATCH गंगाजल इफेक्ट

WATCH गंगाजल इफेक्ट

फिल्म में आपको गंगाजल इफेक्ट दिखने वाला है। ऐसे में आप अगर प्रकाश झा स्टाइल फिल्मों के फैन हैं तो गंगाजल आपके लिए परफेक्ट फिल्म है।


DON't WATCH संगीत

DON't WATCH संगीत

फिल्म में 12 गाने हैं और 2 घंटे की फिल्म में इतने गाने वो भी एक्शन से भरी सीरियस फिल्म में? पता नहीं पर ये एक्सपेरिमेंट हमें थोड़ा सही नहीं लग रहा।


WATCH मैडम सर जी

WATCH मैडम सर जी

फिल्म का सबसे शानदार मूमेेंट है प्रियंका चोपड़ा के लिए मैडम सर जी का संबोधन। उन्हें बाकी सारे पुलिस अफसर इसी नाम से पुकारते हैं और ये कड़क अंदाज़ प्रियंका पर बहुत फब रहा है।


Don't Watch नो अजय देवगन

Don't Watch नो अजय देवगन

कुछ भी कहिए लेकिन फिल्म में गंगाजल इफेक्ट है और अजय देवगन नहीं। इस बात की कमी बहुत खलती है। और दोनों फिल्मों में तुलना होना भी लाज़िमी है।


WATCH स्टारकास्ट

WATCH स्टारकास्ट

फिल्म की सपोर्टिंग कास्ट ज़बर्दस्त है। मानव कौल से लेकर प्रकाश झा और निनाद से लेकर राहुल भट्ट तक फिल्म की सपोर्टिंग कास्ट ज़बर्दस्त है।


WATCH डायलॉग्स

WATCH डायलॉग्स

प्रियंका चोपड़ा अधिकारी बन कर जब अपनी ड्यूटी संभालती हैं तो उनका पहला डायलॉग होता है कि हम यहां टेबल कुर्सी पर बैठने नहीं आए हैं। इस डायलॉग पर थियेटर में तालियां ज़रूर बजेंगी। वहीं फिल्म में धमाकेदार पंच मिलने वाला है।


WATCH वर्दी का रंग

WATCH वर्दी का रंग

प्रियंका चोपड़ा एक ज़बर्दस्त फाइट के बाद अपनी खाकी का सही मतलब बताती दिखेंगी। और एक तरह से फिल्म वर्दी का इफेक्ट कड़क तरीके से वापस लाने वाली है।


 
English summary
Jai Gangaajal preview - why to watch Priyanka Chopra film.
Please Wait while comments are loading...