For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इंकार- फिल्म प्रिव्यू

    |

    अर्जुन रामपाल और चित्रांगदा सिंह की इस साल की काफी चर्चा में रही फिल्म 'इंकार' इस शुक्रवार 18 जनवरी को सिनेमाहॉलों पर दस्तक देने आ रही है। फिल्म के निर्देशक सुधीर मिश्रा का कहना है कि फिल्म में अर्जुन और चित्रांगदा ने बेहतरीन काम किया है। फिल्म में चित्रांगदा सिंह और अर्जुन रामपाल के बीच की सारे इटिमेट सीन्स भी फिल्माए गये हैं।

    इंकार फिल्म की कहानी राहुल (अर्जुन रामपाल) और माया (चित्रांगदा सिंह) के बीच भारत की एक टॉप की ऐड एजेंसी में टॉप की जॉब के लिए लड़ाई के इर्द गिर्द घूमती है। राहुल इस ऐड कंपनी का वेनरेटेड एडवर्टाइसिंग सीईओ है और माया एक बहुत ही एम्बीशीयस एडवर्टाइसिंग है। माया और राहुल एक कंपनी में काम करते हैं। दोनों एक दूसरे के साथ काम करते हुए एक दूसरे के करीब आ जाते हैं। फिल्म की कहानी अचानक ही एक नया टर्न लेती है जब माया राहुल के खिलाफ सेक्सुअल हैरासमेंट का केस फाइल करती है।

    इस केस के फाइल होने के बाद ऐड एजेंसी एक कमिटी बनाती है जो कि दोनों पक्षों की बातें सुनकर सही और गलत का फैसला करती है। ये कमिटी राहुल और माया की बातें सुन कर दोनों के द्वारा बोल जा रही बातों के सही या गलत होने का निर्णय करती है साथ ही ये डिसाइड करती है कौन सच बोल रहा है और कौन झूठ।

    दूसरी तरफ ऐड एंजेंसी के शेयर्स भी माया या राहुल में से किसी एक की वजह से ज्यादा होते हैं। अब देखना ये है कि क्या कमिटी इस केस को सॉल्व कर सकेगी और राहुल और माया में से कौन सच बोल रहा है, कौन झूठ ये डिसाइट कर पाने में सफल हो पाएगी। दर्शकों में से कुछ तो इस फिल्म को देखना चाहाते हैं लेकिन कुछ का कहना है कि ये फिल्म बकवास होगी। आकृति का कहना है "मैं इस फिल्म को देखने जरुर जाउंगी।" तरुन ने कहा "बकवास फिल्म है कोई मत देखना इसे।"

    फिल्म के सिंगर्स हैं स्वानंद किरकिरे शांतुन, मोइत्र सुरज जगन मोनाली और ठाकुर्क मोहन। ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म में चित्रांगदा ने इतने हॉट सीन्स दिये हैं कि खुद फिल्म के निर्देशक भी इन्हें देखकर हैरान रह गये। हालांकि खुद चित्रांगदा का कहना है कि वो हॉट या बोल्ड नहीं हैं बल्कि इंडस्ट्री में कई एक्ट्रेसेस हैं जो कि चित्रांगदा से कई ज्यदा हॉट हैं और साथ ही उनसे ज्यादा बोल्ड भी।

    English summary
    Inkaar movie, Directed By Sudhir Mishra, is based on a corporate woman who goes through sexual exploitation. Arjun Rampal and Chitrangada Singh are playing main lead role in the movie. Movie is all set to release on 18th January.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X