For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ओये घनचक्कर बाबू- फिल्म प्रिव्यू

    |

    विद्या बालन और किसिंग किंग यानी इमरान हाशमी की एक साथ दूसरी फिल्म घनचक्कर कल यानी 28 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। घनचक्कर फिल्म शादी के बाद विद्या बालन की पहली फिल्म होगी। वो भी कॉमेडी का बेहतरीन तड़का लिये। इस महीने रिलीज होने वाली ये तीसरी कॉमेडी फिल्म है इससे पहले धर्मेंद्र की फिल्म यमला पगला दीवाना और फरहान अख्तर की फिल्म फुकरे रिलीज हुई थी। दोनों ही फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास रिस्पॉंस नहीं मिला हालांकि दोनों में से फुकरे ने अच्छी कमाई की। लेकिन पिछले महीने के अंत में रिलीज हुई फिल्म ये जवानी है दीवानी ने अब तक रिलीज हुई सभी फिल्मों की कमाई को कम कर दिया। अब देखना है कि विद्या और इमरान की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर कितना रंग जमाती है।

    कहानी- घनचक्कर फिल्म की कहानी है संजू (इमरान हाशमी) की जो कि चोरी और लूट का काम करता है। एक दिन संजू सोचता है कि उसे इस क्राइम की जिदंगी से छुटकारा चाहिए और इसके लिए वो आखिरी बार एक बड़ी चोरी करने का प्लान बनाता है। संजू दो बड़े क्रिमिनिल्स के साथ मिलकर एक बैंक लूटने का फैसला करता है। तीनों मिलकर बैकं लूटते हैं और फिर डिसाइड करते हैं कि संजू इन पैसों को संभालकर रखेगा। जब तक सारी परिस्थितियां ठीक नहीं हो जातीं। तीन साल तक संजू उन पैसों को कहीं छुपाकर रखता है और तीन साल बाद दोनों क्रिमिनल वापस आते हैं।

    संजू से मिलने के बाद जब दोनों क्रमिनल अपना हिस्सा मांगते हैं तो संजू उन्हें पहचानने से भी इंकार कर देता है। संजू की पत्नी नीतू (विद्या बालन) संजू के इस पैसों के चक्कर में काफी परेशान होती है। क्या संजू वाकई में अपनी याद्दाश्त खो चुका है या फिर वो इन दोनों को बेवकूफ बनाकर सारे पैसे हड़पना चाहता है।

    घनचक्कर में दूसरी बार विद्या इमरान

    घनचक्कर में दूसरी बार विद्या इमरान

    घनचक्कर फिल्म में दूसरी बार विद्या बालन और इमरान हाशमी एक साथ नज़र आएंगे। इससे पहले फिल्म डर्टी पिक्चर में विद्या और इमरान एक साथ आए थे। फिल्म में दोनों के कुछ इंटिमेट सीन्स भी थे। घनचक्कर में हालांकि कहा जा रहा है कि इस तरह के सीन्स नहीं होंगे।

    इमरान डर गये विद्या के पति से

    इमरान डर गये विद्या के पति से

    इमरान हाशमी ने एक इवेंट के दौरान ये पूछे जाने पर कि फिल्म में क्या उनके और विद्या के बीच कुछ किसिंग सीन भी हैं इमरान हाशमी ने कहा मैं इस बारे में कुछ नहीं कह सकता। फिल्म के निर्माता विद्या के पति सिद्धार्थ रॉय कपूर हैं और मैं आगे भी इनके साथ काम करना चाहता हूं। इमरान की इस चुप्पी ने कई सारे सवाल पैदा कर दिये।

    इमरान बहुत चुप रहते हैं

    इमरान बहुत चुप रहते हैं

    विद्या बालन ने इवेंट के दौरान कहा कि इमरान हाशमी को सेट पर हंसते हुए उन्होंने बहुत कम देखा है। विद्या बालन ने कहा कि उन्हें सेट पर बहुत हंसी आती थी कभी-कभी तो वो अपनी हंसी रोक ही नहीं पाती थीं लेकिन इमरान उन्हें देखकर बिल्कुल नहीं हंसते थे। बल्कि वो सीरियस ही रहते थे।

    विद्या से बहुत कुछ सीखा इमरान ने

    विद्या से बहुत कुछ सीखा इमरान ने

    इमरान हाशमी ने इवेटं के दौरान कहा कि उन्होंने विद्या बालन से काफी कुछ सीखा है। विद्या एक बहुत ही बेहतरीन अदाकारा हैं और साथ ही वो बहुत ही जल्दी और परफेक्शन के साथ अपने सीन्स कर लेती हैं। इमरान ने कहा कि वो विद्या के साथ आगे भी काम करना चाहते हैं। इमरान हाशमी विद्या बालन की एक्टिंग के कायल है।

    घनचक्कर फिल्म इमरान की बेहतरीन फिल्मों से एक होगी

    घनचक्कर फिल्म इमरान की बेहतरीन फिल्मों से एक होगी

    विद्या बालन ने इवेंट के दौरान कहा कि उन्हें लगता है कि घनचक्कर फिल्म इमरान की उन फिल्मों में से एक होगी जिनमें इमरान ने बेहतरीन एक्टिंग की है। विद्या बालन ने ये भी कहा कि इमरान हाशमी ने फिल्म के दौरान काफी खूबसूरती के साथ अपने किरदार को परदे पर उतारा है। घनचक्कर फिल्म 28 जून को रिलीज हो रही है।

    English summary
    Ghanchakkar movie, starring Emraan Hasmi and Vidya Balan, is a quasi-realistic urban comedy-thriller highlighting the absurdity of certain real human situations. Ghanchakkar is a crazy, quirky roller-coaster suspense ride that will surprise, shock and entertain the audience at every turn.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X