For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    FRIDAY की कुंडली: गब्बर इज़ बैक - सच में हिट, सुपरहिट या ब्लॉकबस्टर!

    |

    [तृषा गौड़] गब्बर इज़ बैक 1 मई को रिलीज़ हो रही है। यानि कि गब्बर की होगी घर वापसी। फिल्म को लेकर लोगों में काफी उम्मीद है। फिल्म हिट, सुपरहिट या ब्लॉकबस्टर होगी इसकी उम्मीद लोग लगा रहे हैं लेकिन फिल्म अगर 60 प्रतिशत हिट पर है तो 40 प्रतिशत लुढ़कने के भी पूरे चांस है। वहीं फिल्म के कुछ ऐसे पॉइन्ट्स है जिस पर अक्षय कुमार अगर खेल गए तो फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट हो सकती है।

    अक्षय कुमार की गब्बर इज़ बैक कैसे होगी हिट और कैसे फ्लॉप। जानिए पूरा गणित -

     फॉर्म में अक्षय - HIT

    फॉर्म में अक्षय - HIT

    अक्षय कुमार हॉलीडे के बाद से फॉर्म में है और उनकी आने वाली फिल्मों की चॉइस देखें तो समझ जाएंगे कि वो फॉर्म में ही रहने वाले हैं। तो गलती की गुंजाइश ज़रा कम है।

     बिना फॉर्म की श्रुति हासन - FLOP

    बिना फॉर्म की श्रुति हासन - FLOP

    श्रुति हासन भले ही साउथ की सुपरस्टार हों पर बॉलीवुड में उन्होंने कोई कमाल नहीं दिखाया है और एक्टिंग की बात तो खैर बात ही नहीं करते हैं उस बारे में।

    अक्षय + सामाजिक मुद्दा - HIT

    अक्षय + सामाजिक मुद्दा - HIT

    अक्षय कुमार जब भी किसी सामाजिक मुद्दे के साथ आए हैं दर्शकों ने उनके लिए खड़े होकर तालियां ठोकी हैं। इस बात में कोई डाउट नहीं कि ये फॉर्मूला सुपरहिट है।

    टू मच बदला - FLOP

    टू मच बदला - FLOP

    गब्बर इज़ बैक पूरी तरह से बदले की कहानी तो नहीं है लेकिन अगर फिल्म का प्लॉट बदले से प्रेरित कहानी हुई तो फिर इसे कोई नहीं बचा सकता क्योंकि बदलापुर से NH10 तक यही चला है।

    करीना - अक्षय - HIT

    करीना - अक्षय - HIT

    करीना कपूर कुछ कर पाएं या नहीं लेकिन अक्षय कुमार के साथ उनकी केमिस्ट्री ज़बर्दस्त है और इसके लिए दर्शक ज़रूर ये फिल्म देख सकते हैं।

    गंभीर मुद्दे पर आईटम - FLOP

    गंभीर मुद्दे पर आईटम - FLOP

    हमें समझ नहीं आता कि किसी सीरियस फिल्म में नाच गाना डालने की ज़रूरत क्या है। चित्रांगदा को भले ही दर्शक पसंद करते हैं पर ये आइटम अगर यूं ही निकला तो मूड खराब कर देगा।

    सीरियस अक्षय कुमार - HIT

    सीरियस अक्षय कुमार - HIT

    अक्षय कुमार पता नहीं खुद को सीरियसली क्यों नहीं लेते क्योंकि उनकी सीरियस इमेज KILLER होती है। संघर्ष से लेकर बेबी तक का इतिहास देख लीजिए!

    अक्षय + रोमांस - FLOP

    अक्षय + रोमांस - FLOP

    अक्षय कुमार और रोमांस फिट बैठ ही नहीं पाता। इसलिए पता नहीं क्यों वो इस फील्ड को शाहरूख - सलमान के लिए नहीं छोड़ देते। वो भी दो रोमांस....NAH!

    नए डायरेक्टर ???

    नए डायरेक्टर ???

    पता नहीं ये फैक्टर अक्षय कुमार के पक्ष में जाएगा या नहीं। अभी तक कृष जो फिल्म के डायरेक्टर हैं, तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में झंडे गाड़ चुके हैं तो ज़्यादा डाउट नहीं होना चाहिए!

    HIT YA MISS

    HIT YA MISS

    अक्षय कुमार के सीरियस रोल के लिए और केवल अक्षय कुमार के लिए थियेटर हिट तो ज़रूर करिएगा। मिस तो तब की जा सकती थी जब अक्षय की आखिरी फिल्म BABY ना होती!

    English summary
    Gabbar is Back is in theatres from May 1 and we give you detailed reasons why to watch or why not to watch the film!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X