For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    #WatchOrNot: केवल खान सरनेम होने से फिल्में चल जाती हैं?

    |

    एक नई फिल्म आ रही है फ्रीकी अली। फिल्म से किसी को ज़्यादा उम्मीद नहीं थी, तब तक जब तक इसका ट्रेलर नहीं देखा था। ट्रेलर आया, फिल्म शानदार थी। अब जिस फिल्म का लीड हीरो नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी हो, उसके खराब होने की गुंजाइश कम ही रह जाती है।

    बहरहाल, फिल्म इस 9 सितंबर को रिलीज़ हो रही है। छोटे बजट की है लेकिन अभी तक तो अच्छी इंटरटेनमेंट लग रही है। फिर भी हर फिल्म में कुछ कम होगा तो कुछ ज़्यादा। इस फिल्म में भी है।

    इसलिए इससे पहले कि आप ज़्यादा कन्फ्यूज़ हो जाएं, हम लेकर आए हैं सीधे कुछ कारण कि क्यों देखें और क्यों ना देखें फ्रीकी अली। फटाफट लिस्ट पर नज़र डाल लीजिए -

    [#BoldBayaan: "अपनी औकात से ज़्यादा फीस लेते हैं खान हों या बच्चन!"]

    Watch - नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी

    फिल्म के लीड किरदार हैं नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी। अब वो जब भी जहां भी आते हैं, स्क्रीन पर कब्ज़ा कर लेते हैं। अगर वो स्क्रीन पर हैं तो इतनी गारंटी तो है कि आप बोर नहीं हो पाएंगे, चाहे वो हंसा दें या फिर रूला दें।

    Do Not Watch - स्टारकास्ट

    फिल्म की पूरी स्टारकास्ट में ज़्यादा दम नहीं है। ज़्यादातर चेहरे वो हैं जिन्हें आप भूल चुके हैं या फिर भूलना चाह रहे हैं। नहीं, हम अरबाज़ खान की बात बिल्कुल भी नहीं कर रहे हैं। कुछ भी समझ लेते हैं आप भी।

    Watch: सोहेल खान का एरिया

    हल्की फुल्की कॉमेडी फिल्में सोहेल खान का एरिया है। हेलो ब्रदर, प्यार किया तो डरना क्या, मैंने प्यार क्यों किया सब मज़ेदार फिल्में थीं। इसलिए सोहेल खान को ये पॉइंट तो आपको देना पड़ेगा कि कॉमेडी फिल्में बनाना वो जानते हैं।

    Don't Watch: एमी जैक्सन - नवाज़ुद्दीन रोमांस

    एक तो एमी जैक्सन ने दो फिल्मों के बाद भी अभी तक प्रभावित नहीं किया है। ऐसे में उन्हें नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ रोमांस करते देखना वाकई काफी अजीब होगा। इसलिए इस एंगल से हमें ज़्यादा उम्मीदें नहीं है।

    Watch - मज़ेदार प्लॉट

    फिल्म का प्लॉट मजे़दार है। एक गली क्रिकेट खेलने वाला लोकल गुंडा जो एक दिन अचानक गोल्फ स्टिक पकड़ने वाला जादूगर बन जाए। और उसमें वो हुनर देखता है एक कोच। लेकिन ये गली क्रिकेट से गोल्फ तक का सफर होगा काफी मज़ेदार।

    Don't Watch: सलमान खान का कैमियो

    एक फिल्म हो, जिसे सलमान खान इतना प्रमोट कर रहे हैं। उनका पूरा खानदान फिल्म से जुड़ा हो लेकिन सलमान खान का कैमियो ना हो। मज़ा नहीं आया बॉस!

    Watch - कॉमेडी में क्या हर्ज़ है

    कॉमेडी फिल्में देखना कभी बोझिल नहीं होता, जब तक कि वो हाउसफुल सीरीज़ ना हो या फिर साजिद खान की फिल्म ना हो। ऐसे में आराम से एक हल्की फुल्की कॉमेडी फिल्म देखने में हर्ज़ क्या है।

    Don't Watch: बार बार देखो

    जब आपके सामने कैटरीना कैफ को देखने का ऑप्शन हो तो कोई नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को पहले क्यों देखेगा!

    Watch : एक ब्रेक तो बनता है

    इस साल अभी तक एक भी ढंग की कॉमेडी फिल्म नहीं आई है। बस लड़ाई झगड़ा, ये मुद्दा, वो कमी, संघर्ष, कोशिश वगैरह वगैरह। काफी टेंशन हो गया बॉस। थोड़ा तो मूड को चिल करना चाहिए ना।

    BONUS: जैकी श्रॉफ का कैमियो

    फिल्म में जैकी श्रॉफ का कैमियो है। कब, कहां, क्यों और कैसे वो हम आपको नहीं बताएंगे। क्योंकि हम खुद भी नहीं जानते। बस अपने जग्गू दादा फिल्म में है, ये पता है।

    English summary
    Freaky Ali Film preview - watch or not Nawazuddin Siddiqui starrer Film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X