»   » एक पुराने खत से शुरु हुई फाइडिंग फेनी- फिल्म प्रिव्यू

एक पुराने खत से शुरु हुई फाइडिंग फेनी- फिल्म प्रिव्यू

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

खत, ये लफ्ज काफी समय बाद पढ़ रहे होंगे आप, क्योंकि ईमेल, वॉट्स एप, फेसबुक के जमाने में खत कौन लिखता है, और कौन इसकी बातें करता है। लेकिन इस हफ्ते रिलीज होने जा रही होमी अदजानिया की फिल्म फाइडिंग फेनी में सबसे अहम तो खत ही है। एक खत जो जिसको भेजा गया उसतक नहीं पहुंचा और सालों बाद वापस भेजने वाले के पास लौट आया, उसी की वजह से शुरु होती है एक तलाश फेनी की। और यही है होमी अदजानिया की फिल्म फाइडिंग फेनी।

दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर, डिपल कपाड़िया, नसीरुद्दीन शाह, पंकज कपूर जैसे बेहतरीन कलाकारों से सजी फिल्म फाइडिंग फेनी लोगों को काफी आकर्षित कर रही है। हालांकि फिल्म इंग्लिश में बनी है और हिंदी में इसकी डबिंग की गयी है और लोगों का कहना है कि अक्सर इंग्लिश फिल्मों को हिंदी में डबिंग करने के बाद बॉक्स ऑफिस पर वो कुछ खास कमाई नहीं करती हैं। लेकिन फाइडिंग फेनी से दीपिका पादुकोण, डिंपल कपाड़िय, नसीरुद्दीन शाह और अर्जुन जैसे कलाकारों के जुड़ने के बाद लोग फिल्म से काफी कनेक्ट कर रहे हैं।

फाइडिंग फेनी के ट्रेलर व गानों से ही ये बात तो जाहिर है कि फिल्म काफी मनोरंजक और हंसी-मजाक वाली है। लेकिन फिल्म से जुड़ी कई खास बातें हैं जो कि फिल्म को और भी अलग व बेहतरीन बनाते हैं। तो आइये जानते हैं फाइडिंग फेनी से जुड़ी कुछ खास बातें-

खूबसूरत कहानी

खूबसूरत कहानी

फाइडिंग फेनी की कहानी बेहद खूबसूरत व मनोरंजक है। फिल्म में एक सालों पहले भेजे गये खत के ना पहुंचने व वापस आ जाने के बाद की कहानी दिखाई गयी है। एक आदमी अपने प्यार का इजहार खत द्वारा करता है और वो सालों इसी दुख में बिता देता है कि वो जिसे चाहता था उसने उसके खत का जवाब नहीं दिया, जबकि वो खत उसतक पहुंचा ही नहीं।

दीपिका को होमी ने बनाया एक्टर

दीपिका को होमी ने बनाया एक्टर

दीपिका पादुकोण और होमी अदजानिया ने कॉकटेल फिल्म में पहली बार साथ काम किया था। फिल्म ने दीपिका पादुकोण के अंदर की बेहतरीन कलाकार को लोगों के सामने ला दिया। होमी ने फिल्म की शूटिंग से पहले दीपिका से कहा था कि कॉकटेल के बाद लोग तुम्हें सिर्फ एक खूबसूरत चेहरा कहकर नहीं बल्कि एक बेहतरीन अभिनेत्री कहकर बुलाएंगे।

सेंसर बोर्ड से खफा हैं होमी

सेंसर बोर्ड से खफा हैं होमी

फाइडिंग फेनी में एक सीन है जिसमें दीपिका कहती हैं कि वो वर्जिन हैं, इसके अलावा भी कुछ सीन है जिनमें दीपिका को बेकलेस दिखाया गया है, इनपर सेंसर बोर्ड ने आपत्ति जाहिर की। इस बात से होमी खफा है, उनका कहना है कि कॉकटेल में भी तो दीपिका को बिकनी में दिखाया था तो वो कैसे रिजेक्ट नहीं हुआ।

कई नये एक्सपेरिमेंट

फाइडिंग फेनी में कई नये एक्सपेरिमेंट किये गये हैं। फिल्म में बेहतरीन कलाकारों का चयन किया गया है और उसके अलावा कहाने से लेकर गानों तक में काफी नयापन है।

डिंपल कपाड़िया, नसीरुद्दीन शाह व पंकज कपूर बहुत ही मजेदार किरदार में

डिंपल कपाड़िया, नसीरुद्दीन शाह व पंकज कपूर बहुत ही मजेदार किरदार में

डिंपल कपाड़िया तो पिछले कुछ समय से काफी कॉमेडी फिल्में कर रही हैं। लेकिन पहली बार डिंपल कपाड़िया, नसीरुद्दीन शाह व पंकज कपूर को इस तरह से एक साथ मजेदार किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है।

English summary
Finding Fanny is a story of a 46 year old guy who found after ages that the latter he sent to his beloved was never delivered to her. Now he starts finding his love lady to tell her that he used to love her.
Please Wait while comments are loading...