For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    FRIDAY कुंडली: क्या सुशांत सिंह राजपूत बन पाए डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी?

    |

    [प्रीव्यू] ब्योमकेश बख्शी मतलब रजित कपूर। जिस तरह से उन्होंने दूरदर्शन की इस टीवी सीरीज़ में जासूसी और जासूसी कहानियों के मायने बदले थे उसका कोई सानी नहीं था। ऐसे में सुशांत सिंह राजपूत ने एक बहुत ही बड़ा खतरा मोल लिया है ब्योमकेश बख्शी का किरदार निभाने के लिए।

    लोगों के ज़ेहन में आज भी ब्योमकेश बख्शी के रजित कपूर, करमचंद जासूस के पंकज कपूर, शांती की मंदिरा बेदी, युग का अली जैसे किरदार बसे हुए हैं और उनके किरदारों पर अपने किरदारों की छाप छोड़ना काफी मुश्किल काम है। जानिए क्यों रजित कपूर के आगे फीके से लग रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत...क्या कहती है डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी की कुंडली?

    शुरूआत या अंत

    शुरूआत या अंत

    इस ब्योमकेश में सुशांत पहला केस सुलझाने वाले हैं। आज तक लोगों ने बस पूरी सीरीज़ देखी है पर पहले केस की बात कहीं नहीं हुई।

    सस्पेंस पर कितना?

    सस्पेंस पर कितना?

    फिल्म में काफी सस्पेंस है पर असली ब्योमकेश बख्शी में रोमांच था। ऐसा ना हो कि सस्पेंस के चक्कर में जासूसी ही गायब हो जाए!

    बंगाली बाबू?

    बंगाली बाबू?

    ब्योमकेश बख्शी का बंगाली लुक सबके दिमाग में छपा है। सुशांत अपने लुक में अच्छे लग रहे हैं पर बंगाली इफेक्ट....ना!

     हीरो या विलेन?

    हीरो या विलेन?

    ब्योमकेश भारतीय टीवी के हीरो हैं। पर ऐसी खबरें आ रही है कि फिल्म में सुशांत ही विलेन निकलेंगे। या ऐसा भी हो सकता है कि वो केस सुलझा ही ना पाएं!

    शेरलॉक होम्स टच

    शेरलॉक होम्स टच

    फिल्म में अंग्रेजी जासूस नॉवेल शेरलॉक होम्स का टच दिया गया है जबकि टीवी पर ब्योमकेश विशुद्ध भारतीय था। और लोगों को पसंद भी।

    सुशांत या रजित

    सुशांत या रजित

    ब्योमकेश बख्शी मतलब रजित कपूर। जिस तरह से उन्होंने दूरदर्शन की इस टीवी सीरीज़ में जासूसी के मायने बदले क्या सुशांत इस बार लोगों के ज़ेहन में बस पाएंगे?

    English summary
    Detective Byomkesh Bakshy preview in Hindi: Sushant singh Rajput Vs Rajit Kapoor. Will he make the Indian audiences believe in a new Byomkesh.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X