»   » सलमान-अक्षय रटना छोड़िए, तैयार हो जाइए 100 करोड़ी Dhamake के लिए, पहली बार आई ऐसी फिल्म

सलमान-अक्षय रटना छोड़िए, तैयार हो जाइए 100 करोड़ी Dhamake के लिए, पहली बार आई ऐसी फिल्म

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

आलिया भट्ट स्टारर राज़ी 11 मई यानी कल रिलीज़ हो रही है। फिल्म हरिंदर सिक्का की नॉवेल कॉलिंग सहमत पर बनी है। इस फिल्म में आलिया एक हिन्दुस्तानी जासूस का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में आलिया एक कश्मीरी लड़की बनी हैं जो पाकिस्तान जाती है एक अंडरकवर एजेंट बनकर। लेकिन इसके बाद जो कुछ भी उसकी ज़िंदगी में होता है और कैसे होता है ये फिल्म का प्लॉट है। वहीं ये फिल्म जितनी दमदार लग रही है उतनी ही शानदार लग रही हैं आलिया भट्ट।

[Box Office: चीन में बाहुबली का खस्ता हाल, बुरी तरह पिटी ब्लॉकबस्टर फिल्म, चौंक जाएंगे आप]

गौरतलब है कि राज़ी एक कश्मीरी लड़की सहमत की कहानी है जिसे 1971 के भारत - पाकिस्तान युद्ध के दौरान, जासूस बनाकर पाकिस्तान भेजा जाता है। इसके लिए सहमत की शादी एक पाकिस्तानी आर्मी ऑफिसर से की जाती है, जिसका किरदार विक्की कौशल निभा रहे हैं। फिल्म को हरिंदर सिक्का की एक नॉवेल कॉलिंग सहमत पर आधारित बताया जा रहा है लेकिन फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित बताई जा रही है।

alia-bhatt-film-raazi-be-released-know-10-reasons-why-this-film-is-a-must-watch

ट्रेलर के कई सीन आपके रोंगटे खड़े कर देंगे। एक एक डायलॉग शानदार है। वहीं विक्की कौशल और रजत कपूर की झलकियां आपको उनके किरदारों के बारे में जानने के लिए उत्साहित करेंगी। अक्षय, सलमान को तो आपने स्पाई की भूमिका में बहुत देख लिया अब बारी है आलिया भट्ट की। आगे जानें 10 कारण जिन्हें जानने के बाद आप भी मानेंगे कि इस वीकेंड लिए आलिया भट्ट की राज़ी एक अच्छा ऑप्शन होगी।

आलिया.. आलिया.. आलिया

आलिया.. आलिया.. आलिया

ये फिल्म जितनी दमदार लग रही है उतनी ही शानदार लग रही हैं आलिया भट्ट। ट्रेलर के बाद हर जगह बस आलिया ही आलिया नजर आ रही हैं।

रिलीज से पहले सुपरहिट

रिलीज से पहले सुपरहिट

इस फिल्म में आलिया के लुक से लेकर पोस्टर और ट्रेलर ताबड़तोड़ पसंद किया गया है।

भारत-पाकिस्तान

भारत-पाकिस्तान

आलिया भट्ट स्टारर राज़ी का ट्रेलर जिसने भी देखा है वो ये जानता है कि फिल्म भारत - पाकिस्तान के असहज से रिश्तों पर बनी हुई फिल्म है।

स्पाई की कहानी

स्पाई की कहानी

इस फिल्म में आलिया भट्ट स्पाई यानी अंडरकवर भारतीय जासूस के किरदार में नजर आएंगी।

सच्ची घटना

सच्ची घटना

राजी हरिंदर सिक्का की एक नॉवेल कॉलिंग सहमत पर आधारित है, वहीं मशहूर किताबों पर बनीं फिल्मों का रिकॉर्ड पहले भी काफी अच्छा ही रहा है। वहीं इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद साफ है कि ये फिल्म शानदार होने वाली है।

पसंद आया हर अवतार

पसंद आया हर अवतार

वहीं इस फिल्म में आलिया को एक बेटी, पत्नी और स्पाई के किरदार में दिखाया गया है और सोसल मीडिया को आलिया का हर रूप बेहद पसंद आ रहा है।

शानदार जोड़ी

शानदार जोड़ी

फिल्म में आलिया के साथ विक्की कौशल नजर आएंगे। विक्की ने इस फिल्म में पाकिस्तानी अफसर का किरदार निभाया जिसकी शादी भारतीय जासूस आलिया भट्ट से हो जाती है।

बड़े-बड़े स्टार्स को टक्कर

बड़े-बड़े स्टार्स को टक्कर

बता दें कि इस फिल्म में आलिया पाकिस्तान में भारतीय जासूस की भूमिका निभाती नजर आएंगी। वहीं इससे पहले अक्षय कुमार और सलमान खान जैसे बड़े स्टार्स ऐसे किरदारों में नजर आ चुके हैं। माना जा रहा है कि इस फिल्म में आलिया अब तक निभाए गए सारे यादगार किरदारों को कड़ी टक्कर देने वाली हैं।

औरत की भूमिकाएं

औरत की भूमिकाएं

इस फिल्म में एक ऐसी स्ट्रॉन्ग महिला स्पाई की कहानी दिखाई जाएगी, जो एक बेटी है और एक बेहद प्यारी पत्नी भी है।

ऑल द बेस्ट

ऑल द बेस्ट

हमारी तरफ से राजी की पूरी टीम को ऑल द बेस्ट!

English summary
Alia Bhatt film Raazi to be released know 10 reasons why this film is a must watch.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X