For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    5 कारण: क्यों देखें अमिताभ की 'शमिताभ'

    By Neeti
    |

    शराब में डूबे रहने वाला एक व्हॉइस आर्टिस्ट एक ऐसे एक्टर की आवाज बनता है जो बोल और सुन नहीं सकता। लेकिन बॉलीवुड स्टार बनने की सपना जरूर देखता है। और इन्हें जोड़कर बनता है 'शमिताभ'। फिल्म में अमिताभ बच्चन ने व्हॉइस आर्टिस्ट की भूमिका की है तो उनके सामने खड़े हैं रांझणा फेम धनुष। शमिताभ धनुष की दूसरी बॉलीवुड फिल्म है, जिसमें उनका एक भी डॉयलोग नहीं है।

    आर बाल्कि बॉलीवुड के एक ऐसे निर्देशक हैं, जिनकी फिल्मों का लोगों को बेसब्री से इंतजार रहता है। खासकर जब जोड़ी हो, बाल्कि और अमिताभ बच्चन की। जी हां, हम बात कर रहे हैं शुक्रवार को रिलीज होने वाली फिल्म शमिताभ की। यूं तो सिर्फ अमिताभ बच्चन भी दर्शकों को सिनेमाघर तक ले जाने के लिए काफी हैं। लेकिन, हम यहां आपको 5 ऐसे कारण दे रहे हैं, जो आपकी शमिताभ देखने की उत्सुकता को और बढ़ा देगी।

    यहां पढ़ें, 5 कारण, कि क्यों देखें अमिताभ की 'शमिताभ':

    अमिताभ बच्चन + आर बाल्कि= शानदार फिल्में

    अमिताभ बच्चन + आर बाल्कि= शानदार फिल्में

    आपको 'पा' और 'चीनी कम' तो याद होगी। अमिताभ बच्चन और आर बाल्कि की दो बेहतरीन फिल्में जिसे न सिर्फ दर्शकों ने बल्कि समीक्षकों ने भी काफी सराहा था। लिहाजा, अब कोई शक नहीं है कि शमिताभ से भी बाल्कि एक शानदार कहानी हमारे सामने प्रस्तुत करेंगे। इस जोड़ी की खूबी है कि ये पर्दे पर ऐसे किरदारों को जीते हैं, जो काफी अलग और आकर्षक करने वाला होता है। फिल्म के ट्रेलर से ही दर्शकों की उत्सुकता काफी बढ़ गयी है।

    अमिताभ के सामने धनुष

    अमिताभ के सामने धनुष

    अमिताभ की आवाज और धनुष की एक्टिंग फिल्म की जान होगी। जी हां, क्योंकि खबरों के अनुसार इस फिल्म में धनुष बोल और सुन नहीं सकते हैं। बहरहाल, सिर्फ एक फिल्म पहले बॉलीवुड में एंट्री लेते ही अमिताभ बच्चन के सामने खड़ा होना ही काफी बड़ी बात है। ऐसे में ट्रेलर रिलीज के बाद धनुष ने न सिर्फ तारीफें सुनी बल्कि उन्हें काफी नोटिस किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में धनुष काफी दमदार किरदार निभा रहे हैं।

    सिर्फ अमिताभ के लिए

    सिर्फ अमिताभ के लिए

    क्या आप अमिताभ बच्चन के फैन हैं? यदि हां, तो शमिताभ देखने जरूर जाएं, और यदि नहीं, तो भी फिल्म जरूर देंखे। जी हां, हर फिल्म में ऐसा नहीं होता कि आपको शराब के नशे झूलते और गाना गाते अमिताभ दिखें। शमिताभ में बिग बी ने एक उकताए और परेशान आदमी का किरदार निभाया है, जो जमकर शराब पीता है। फिल्म में अमिताभ ने एक व्यॉइस आर्टिस्ट का किरदार निभाया है, जो एक्टर धनुष (बोल और सुन नहीं सकता) को अपना आवाज देता है।

    लोकप्रिय हो रहा संगीत

    लोकप्रिय हो रहा संगीत

    फिल्म की टाइटल ट्रैक हो या पिडली..शमिताभ के गाने काफी लोकप्रिय हो रहे हैं। म्यूजिक डाइरेक्टर इलैयाराजा का संगीत सभी वर्ग को काफी पसंद आ रहा है। खासकर इसके गाने ऐसे हैं, जो जल्दी आपके दिमाग से नहीं निकलेंगे,,,, खासकर शा..शा..शा..मी..मी..मी..शा..शा..शा..what a star..

    उलझी कहानी

    उलझी कहानी

    एक शराब में डूबे रहने वाला व्हाइस आर्टिस्ट एक ऐसे एक्टर की आवाज बनता है जो बोल और सुन नहीं सकता। लेकिन बॉलीवुड स्टार बनने का सपना देखता है। और इनको जोड़कर बनता है शमिताभ। लेकिन इतना ही नहीं, शमिताभ अहंकार के टकराव की भी कहानी है। खैर, फिल्म की कहानी क्या है वह तो आपको सिनेमाघर जाकर ही पता चलेगी, लेकिन इतना जरूर है कि ट्रेलर से आर बाल्कि ने लोगों की उत्सुकता जरूर बढ़ा दी है।

    English summary
    Film Shamitabh will release this Friday. Along with senior Bachchan, we give you other reasons to book the tickets of R Balki's Shamitabh.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X