»   » 'मैं पैसों के लिए मर्दों के साथ सोती हूं'.. एक्ट्रेस का खुलासा.. सामने आईं अश्लील तस्वीरें

'मैं पैसों के लिए मर्दों के साथ सोती हूं'.. एक्ट्रेस का खुलासा.. सामने आईं अश्लील तस्वीरें

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

अपनी बोल्डनेस को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाली रियलिटी टीवी स्टार सेनाडा न्यूरिक कुछ दिनों पहले अपनी हॉट फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में रही थीं। वहीं अब वे एक बार फिर अपने एक बयान को लेकर जबरदस्त चर्चा में हैं। आलम यहां तक है कि उनका ये बयान सुनने के बाद उनकी मां ने आत्महत्या करने की कोशिश की है।

सर्बिया की रहने वाली रियलिटी टीवी स्टार सेनाडा न्यूरिक ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी सेक्स लाइफ को लेकर ऐसा खुलासा किया कि सब दंग रह गए। सेनाडा न्यूरिक का कहना है कि वे पैसों के लिए हैंडसम मर्दों के साथ संबंध बनाती हैं। वे जल्द ही अमीर बनना चाहती हैं और इसके लिए वे कुछ भी कर सकती हैं।

adult-actress-senada-nurkic-says-she-slept-with-men-money

ये सारी बातें सेनेडा ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान कहीं तो लोग सुनकर हैरान रह गए। आगे देखें सेनाडा न्यूरिक की बेहद हॉट तस्वीरें और जानें उनके बारे में कुछ और बातें-

दे रही थीं इंटरव्यू

दे रही थीं इंटरव्यू

सेनाडा अपने आने वाले शो को-ऑडिनेशन के लिए एक टीवी शो पर इंटरव्यू दे रही थी।

पैसे कमाने के लिए ये सब

पैसे कमाने के लिए ये सब

सर्बिया की रहने वाली रियलिटी टीवी स्टार सेनाडा न्यूरिक ने कहा है कि वो पैसे कमाने के लिए हैंडसम मर्दों के साथ संबंध बनाती हैं।

सब रह गए दंग

सब रह गए दंग

उनके इस खुलासे के बाद से फैंस के साथ-साथ परिवार वाले भी हैरान है। सेनाडा अपने आने वाले शो के प्रमोशन के लिए एक टीवी शो पर इंटरव्यू दे रही थी।

कंगाली के समय

कंगाली के समय

इस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस बात को स्वीकारा कि उन्हें कंगाली समय में जब भी पैसे कमाने होते हैं तो वह गैर-मर्दों के साथ संबंध बनाती हैं।

सुसाइड की कोशिश

सुसाइड की कोशिश

उनके इस सनसनीखेज खुलासे का असर सबसे ज्यादा उनकी मां पर हुआ है। उनकी मां बेटी के इस काम से शर्मिंदा है और उन्होंने इसी शर्मिंदगी के कारण दो बार सुसाइड की कोशिश की।

शक्ल भी नहीं देखतीं

शक्ल भी नहीं देखतीं

यही वजह है कि सेनाडा की मां अब उनकी शक्ल तक देखना पसंद नहीं करती हैं। सेनाडा की मां के मुताबिक वो दो बार सुसाइड करने की कोशिश कर चुकी हैं लेकिन अंतिम समय पर कोई ना कोई उन्हें बचा लेता है।

मुश्किल हो गया है

मुश्किल हो गया है

उनकी मां की मानें तो बेटी के इस रूप को जानने के बाद उनके लिए जीना बेहद मुश्किल हो गया है। वह परिवार वाले या आस-पास के लोगों के साथ नजरें मिलाकर बात नहीं कर पा रही हैं।

कोई पछतावा नहीं

कोई पछतावा नहीं

वहीं सेनाडा को इस बात का कोई पछतावा नहीं है। 26 साल की सेनाडा को केवल खूबसूरत मर्दों के साथ ही संबंध बनाना पसंद है।

पैसा कमाना और अमीर बनना

पैसा कमाना और अमीर बनना

सेनाडा की जिंदगी का बस एक ही मकसद है जल्द से जल्द पैसा कमाना और अमीर बनना। इसके लिए वो कुछ भी करने को तैयार है। उन्होंने कहा कि बाकी कामों की तरह प्रॉस्टिट्यूशन भी एक जॉब है।

ये हैं ब्वॉयफ्रेंड

ये हैं ब्वॉयफ्रेंड

सेनाडा के मुताबिक कई हाई प्रोफाइल पॉलिटिशियन उनके ब्वॉयफ्रेंड हैं।

English summary
adult actress Senada Nurkic says she slept with men for money..see bold pics here
Please Wait while comments are loading...