»   » 18+ Warning.. 15000 लड़कियों के साथ S*X.. चौंकाने वाली Pics.. अकेले में देखें

18+ Warning.. 15000 लड़कियों के साथ S*X.. चौंकाने वाली Pics.. अकेले में देखें

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड हो चाहे हॉलीवुड कई सेलेब्रिटीज अपने टैलेंट के अलावा अजीबो-गरीब हरकतों की वजह से भी जाने जाते हैं। हॉलीवुड में तो ऐसे सेलेब्रिटीज खुलकर अपनी कारगुजारियों के बारे में बात करते नजर आए। इनकी इन कारनामे के बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

दरअसल, इन सेलेब्रिटीज ने सबके सामने अपने सेक्सुअल रिलेशनशिप के बारे में कुछ ऐसे खुलासे किए हैं, जिन्हें जानने के बाद उनके फैंस हैरान हैं। बता दें कि ये खुलासे सभी मेल एकटर्स ने किए हैं। किसी का कहना है कि उन्होंने 10,000 महिलाओं के साथ सेक्स किया है तो किसी ने बताया कि उन्होंने 15,000 महिलाओं के साथ संबंध बनाए हैं।

actor-who-had-intimate-relation-with-maximum-number-women

ये एक्टर्स हॉलावुड के काफी मशहूर और चेहेते स्टार्स हैं। आगे जानें इस लिस्ट में शामिल हैं किन-किन एक्टर्स के नाम और सेक्सुअल लाइफ पर उन्होंने क्या-क्या किए अजबो-गरीब खुलासे-

रसेल ब्रेंड

रसेल ब्रेंड

कॉमेडियन, एक्टर और रेडियो होस्ट रसेल के कई लड़कियों से रिश्ते रहे, वहीं उन्होंने कई शादियां भी की। उन्होंने बताया था कि वो 1 हजार से ज्यादा लड़कियों के साथ सो चुके हैं। यहां तक कि उन्हें सेक्स लत से छुटकारे के लिए इलाज तक कराना पड़ा।

सिमेन कॉवेल

सिमेन कॉवेल

अमेरिकन आइडल के होस्ट के तौर पर मशहूर हुए सिमेन कॉवेल भी अपने सेक्स-व्यहवार को लेकर मशहूर हैं। उन्होंने बताया थि कि 20 सालों से वो हर हफ्ते दो नई लड़कियों के साथ संबंध बना रहे हैं। उन्होंने दो हजार से ज्यादा लड़कियों से साथ संबंध बनाने की बात कही थी।

जैक निकलसन

जैक निकलसन

हॉलीवुड स्टार रहे जैक निकलसन के इश्कबाजी के चर्चे भी खूब मशहूर रहे हैं। उनके बारे में मशहूर है कि उन्होंने हर उम्र की औरत के साथ संबध बनाए, यहां तक कि मां और बेटी दोनों से भी। उनके दो हजार से ज्यादा महिलाओं से संबंध बनाने की बात कही जाती है।

ह्यूग हेफनर

ह्यूग हेफनर

ह्यूग हेफनर एक समय में अमेरिका में महिलाओं के बीच खासे लोकप्रिय रहे। उनके बारे में कहा जाता है कि उन्होंने 1500 से ज्यादा महिलाओं के साथ रात गुजारी।

मिक जैगर

मिक जैगर

72 साल के मिक जैगर अपने जमाने में रॉक स्टार रहे हैं। उनके कई महिलाओं से संबंध मशहूर रहे। इनमें एंजेलिना जॉली का नाम भी है। जैगर के 4000 से ज्यादा महिलाओं से संबंध बनाने की बात कही जाती है।

जेने सिमंस

जेने सिमंस

दुनिया के सबसे लोकप्रिय रॉक बैंड 'किस' का हिस्सा रहे जेने सिमंस हर वक्त औरतों से घिरे रहने के लिए जाने जाते थे। उन्होंने लगभग 5000 महिलाओं के संबंध बनाने की बात कही थी।

शार्ली शीन

शार्ली शीन

फिल्म और टीवी दोनों पर नाम कमाने वाले शार्ली शान ने पांच हजार महिलाओं से संबंध बनाने की बात स्वीकारी है। इन लड़कियों में कई जानी-मानी हस्तियों का भी नाम है।

वैरेन बिएटी

वैरेन बिएटी

वैरेन बिएटी ने 55 साल की उम्र में शादी की थी। उन्होंने कहा था कि शादी से पहले वो दशकों तक हर रात नई लड़की से सेक्स करते थे। उन्होंने 12,000 लड़कियों के साथ सोने की बात कही थी।

फिदेल कास्त्रो

फिदेल कास्त्रो

क्यूबा के राष्ट्रपति फिदेल कास्त्रो की पहचान एक क्रान्तिकारी की है। बीते साल उनकी मौत हुई। फिदेल के तमाम कामों के अलाव उनकी महिला मित्रों को लेकर भी कई किस्से हैं। दावा किया जाता है कि फिदेल ने अपने जीवनकाल में 10 हजार से ज्यादा महिलाओं से सेक्स किया।

English summary
actor who had intimate relation with maximum number of women.. see hot pics here
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi