For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    DON 3 में नहीं होंगे रणवीर सिंह- जोया अख्तर ने कहा- बिल्कुल बकवास खबर है

    |
    Ranveer Singh replaces Shahrukh Khan in Don 3; Zoya Akhtar reveals the truth; Watch video |FilmiBeat

    कुछ ही दिनों पहले अफवाह उड़ी थी कि फरहान अख्तर की फिल्म डॉन 3 से शाहरुख खान ने हाथ पीछे खींच लिये हैं और अब फिल्म के लिए रणवीर सिंह को अप्रोच किया जा रहा है। लेकिन हाल ही में जब जोया अख्तर से एक इवेंट के दौरान इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने सिरे से नकार दिया। जोया ने कहा, यह पूरी तरह से बकवास खबर है।

    कैटरीना के साथ सलमान खान का 6 जबरदस्त अंदाज, भारत ट्रेलर DETAILSकैटरीना के साथ सलमान खान का 6 जबरदस्त अंदाज, भारत ट्रेलर DETAILS

    जोया से जब डॉन 3 को लेकर आगे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- ना ही मैं फरहान अख्तर हूं, ना शाहरुख खान हूं और ना ही रितेश सिधवानी। बहरहाल, जोया ने इतना साफ कर दिया कि डॉन 3 के लिए फिलहाल रणवीर सिंह से कोई बात नहीं की जा रही है। जाहिर है शाहरुख फैंस इस बात से खुश हो सकते हैं।

    डॉन 3 की बात करें तो अब तक फिल्म की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। फरहान अख्तर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में साफ किया है कि वो केवल राकेश ओम प्रकाश मेहरा की अगली फिल्म पर फोकस कर रहे हैं। ये एक बायोपिक है। और फरहान इस फिल्म के लिए कड़ी ट्रेनिंग कर रहे हैं। रही बात डॉन 3 की तो वो फिल्म फिलहाल तो नहीं बन रही है।

    डॉन 3 से वापसी!

    डॉन 3 से वापसी!

    जीरो की रिलीज के बाद जब शाहरुख खान ने राकेश शर्मा बॉयोपिक 'सारे जहां से अच्छा' रिजेक्ट किया, जिसके बाद माना जा रहा है कि किंग खान 'डॉन 3' से ही बॉक्स ऑफिस पर वापसी करेंगे।

    सुपरहिट फ्रैंचाइजी

    सुपरहिट फ्रैंचाइजी

    शाहरूख खान- प्रियंका चोपड़ा स्टारर डॉन (2006) और डॉन 2 (2011) हिट रहे हैं। बॉक्स ऑफिस पर दोनों फिल्मों ने सफलता हासिल की है। लिहाजा, अब फिल्म के सीक्वल का इंतजार किया जा रहा है।

    व्यस्त हैं निर्देशक

    व्यस्त हैं निर्देशक

    डॉन सीरिज के डाइरेक्टर- प्रोड्यूसर फरहान अख्तर खुद भी अभी फिल्मों में बिजी हैं। फरहान राकेश ओम प्रकाश मेहरा की फिल्म 'तूफान' में नजर आने वाले हैं। साथ ही वह प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में भी काम कर रहे हैं। जाहिर है फरहान के पास फिलहाल फिल्में डाइरेक्ट करने का समय नहीं है।

    फरहान अख्तर के साथ फिल्म

    फरहान अख्तर के साथ फिल्म

    रणवीर सिंह ने इससे पहले फरहान अख्तर प्रोडक्शन की फिल्म गली बॉय भी की है, जो काफी सफल रही। लिहाजा, डॉन 3 के लिए यदि रणवीर को कास्ट किया भी जाए, तो हैरानी नहीं होगी।

    शाहरुख की अगली फिल्म

    शाहरुख की अगली फिल्म

    अब देखना दिलचस्प होगा कि जीरो के बाद आखिर शाहरुख खान किस फिल्म के साथ दर्शकों के सामने आते हैं। जाहिर है जीरो की असफलता के बाद किंग खान काफी सोच समझकर अपनी अगली फिल्म चुनना चाहते हैं। इसके लिए वह कई ऑफर ठुकरा भी चुके हैं।

    स्क्रिप्ट लॉक

    स्क्रिप्ट लॉक

    खबर थी कि फरहान अख्तर ने डॉन 3 की स्क्रिप्ट को फाइनल कर लिया है। और शाहरुख से भी ग्रीन सिग्नल मिल चुका है। जल्द ही फिल्म की आधिकारिक घोषणा कर दी जाएगी।

    English summary
    Zoya Akhtar was asked about her collaboration with Ranveer Singh for Don 3, she said, No, that’s absolute nonsense.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X