For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल' में दिखाई जाएगी ज़ोया अख्तर की गली बॉय- बड़ी उपलब्धि

    |

    रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और सिद्धांत चतुर्वेदी स्टारर फ़िल्म 'गली बॉय' अपनी रिलीज़ के बाद से ही अपने दमदार कंटेंट के लिए खूब प्रशंसा प्राप्त कर रही है। जोया अख्तर के निर्देशन में बनी यह फ़िल्म इंटरनेशनल सर्किट में भी सभी की पसंदीदा रही है।

    पिछले साल दक्षिण कोरिया में बुकियॉन इंटरनेशनल फैंटास्टिक फिल्म फेस्टिवल (बीआईएफएएन) में सर्वश्रेष्ठ एशियाई फिल्म के लिए एनईटीपीएसी अवार्ड जीतने के बाद, फिल्म को लोकप्रिय मांग पर रिक्वेस्ट सिनेमा स्क्रीनिंग श्रेणी के तहत प्रतिष्ठित 'बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल' में आमंत्रित किया गया है।

    गली बॉय को 2019 में 92वें ऑस्कर के लिए भारत की आधिकारिक प्रविष्टि के रूप में भी नामित किया गया था। पिछले साल फिल्म अपने डायरेक्शन, कलाकार, मूल स्कोर और कई अन्य अधिक के लिए कई पुरस्कार जीत कर चुकी है और एक फिल्म द्वारा सबसे ज़्यादा फिल्मफेयर अवार्ड्स जीतने का रिकॉर्ड अपने नाम कर चुकी है।

    गली बॉय को ना सिर्फ समीक्षकों ने बल्कि आम दर्शक वर्ग ने भी खूब पसंद किया। रणवीर- आलिया- सिद्धांत- विजय शर्मा जैसे दमदार कलाकार और फिल्म की कहानी ने सभी के दिलों को छू लिया। गली बॉय ने भारत में 134 करोड़ की कमाई की और सुपरहिट रही। निर्देशक जोया अख्तर ने कंफर्म किया है कि वो इस फिल्म के सीक्वल पर भी काम कर रही हैं।

    'नेपोटिज्म के लिए सभी जिम्मेदार हैं, तैमूर को भी मुझसे ज्यादा कवरेज मिलता है' - तापसी पन्नू'नेपोटिज्म के लिए सभी जिम्मेदार हैं, तैमूर को भी मुझसे ज्यादा कवरेज मिलता है' - तापसी पन्नू

    English summary
    Ranveer Singh and Alia Bhatt starrer Gully Boy to be screened at the Busan International Film Festival. Film directed by Zoya Akhtar.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X