For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जोकोमन को लेकर उत्साहित हैं अनुपम

    By Priya Srivastava
    |

    अनुपम खेर पिछले कई दशक से सिनेमा में सक्रिय हैं। वह जल्द ही फिल्म जोकोमन में नजर आनेवाले हैं। अनुपम खेर का कहना है कि 27 सालों के फिल्मी

    करियर और 400 फिल्मों में काम करने के बावजूद वे हर कदम पर अपनी काबिलियत का आंकलन करते हैं और खुद की कमी निकालने में विश्वास रखते हैं।

    अनुपम ने कहा है कि किसी व्यक्ति के लिए अपनी काबिलियत को समझना खुद का मूल्यांकन करना बहुत जरूरी है।

    उन्होंने यह भी कहा है कि यह तब भी हो सकता है जब आप एक इंसान और पेशेवर व्यक्ति के रूप में अपनी ताकतों का पता लगा सकें।पिछले कुछ सालों से

    अपने अभिनय स्कूल में व्यस्त रहनेवाले अनुपम ने कहा कि मैं नहीं चाहता हूं कि मेरे छात्र मुझे फिल्मी परदे पर देखने के बाद हमें इन्होंने सिखाया है। अनुपम ने कहा है कि वह चुनिंदा फिल्मों में ही काम करेंगे।

    वे कहते हैं कि मैं अपना पूरा ध्यान उन्हीं को देना चाहता हूं। अपने निर्देशक सत्यजीत भटकल को उन्होंने हर तरह से धन्यवाद कहा है और कहा है कि वह एक अच्छे निर्देशक हैं। वे कहते हैं कि भारतीय सिनेमा के इतिहास में शायद मैं पहला कलाकार हूं जिसने इस फिल्म में पूरी तरह से अलग दो वास्तविक किरदार निभाये हैं।

    English summary
    Admitting that he has cut down on work after 27 years and 400 movies, Bollywood actor Anupam Kher says he believes in pushing his capabilities to judge and test himself everytime.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X