For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहरूख खान ज़ीरो के साथ करेंगे Blockbuster धमाका, मिल गया है सुबूत, आप भी देख लीजिए

    |

    शाहरूख खान को आज भी रोमांस का तगड़ा डोज़ देना आता है और ये साबित हो चुका है ज़ीरो के पहले गाने मेरा नाम तू के साथ। गाने में शाहरूख खान या फिर यूं कहिए कि कद में छोटे शाहरूख खान, अनुष्का शर्मा को प्रपोज़ करने की कोशिश कर रहे हैं। शाहरूख खान का बौना किरदार बऊआ रोमांस किंग है ये इस गाने से साबित हो चुका है।

    दर्शकों को भी ये गाना काफी पसंद आ रहा है। रिलीज़ के दो ही दिन के अंदर इस गाने को यूट्यूब पर 25 मिलियन व्यूज़ और 600K Likes मिल चुके हैं। कुल मिलाकर बऊआ और आफिया का रोमांस लोगों को पसंद आ रहा है। गाना यूट्यूब पर ब्लॉकबस्टर हो चुका है।

    आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही ज़ीरो के इस गाने को गाया है अभय जोधपुरकर ने और इसे कंपोज़ किया है अजय - अतुल ने। गाने में कहीं कहीं आपको अजय - अतुल के बाकी गानों की बहुत तगड़ी झलक मिलती है लेकिन सब कुछ ढंक जाता है जब शाहरूख खान अपने सिगनेचर पोज़ में आते हैं।

    zero-song-mera-naam-tu-is-youtube-blockbuster-shahrukh-khan-s-romance-works-wonder

    कुल मिलाकर मेरा नाम तू शाहरूख वाले रोमांस का तगड़ा डोज़ है। गाने को रिलीज़ करने से पहले, शाहरूख खान ने फिल्म का एक पोस्टर ट्वीट किया जहां सूरज की तेज़ किरणों के बीच, शाहरूख खान अनुष्का शर्मा को माथे पर किस कर रहे हैं।

    Also Read: शाहरूख से ही भिड़ेंगे रणवीर सिंह, बॉक्स ऑफिस सिंबा Vs ज़ीरो तय Also Read: शाहरूख से ही भिड़ेंगे रणवीर सिंह, बॉक्स ऑफिस सिंबा Vs ज़ीरो तय

    इस पोस्टर को शेयर करते हुए शाहरूख खान ने लिखा - बऊआ प्यार है, आफिया उसी के नाम है। अब जब शाहरूख और उनके रोमांस पर बात छिड़ ही गई है तो जानिए उनके करियर के सबसे रोमांटिक गाने -

    Zero Trailer: Shahrukh Khan's Grand ENTRY with Katrina & Anushka at Launch; Watch Video | FilmiBeat
    ऐ काश कि हम

    ऐ काश कि हम

    शाहरूख खान की शुरूआती फिल्मों में से एक कभी हां कभी ना के इस गाने को कंपोज़ किया था जतिन ललित ने और इसे गाया था कुमार सानू ने। गाने के बोल थे - ऐ काश के हम होश में अब आने ना पाएं, बस नगमे तेरे प्यार के गाते ही जाएं।

    जाती हूं मैं

    जाती हूं मैं

    राकेश रोशन के निर्देशन में बना करण - अर्जुन का ये गाना शाहरूख खान और काजोल से सबसे रोमांटिक गानों में से एक है। हालांकि गाने के डांस स्टेप थोड़े अजीब है। इसे कंपोज़ किया था राजेश रोशन ने और गाया था कुमार सानू और अलका याज्ञनिक ने।

    तुझे देखा तो ये जाना सनम

    तुझे देखा तो ये जाना सनम

    दिलवाले दुलनिया ले जाएंगे का ये गाना शायद बॉलीवुड के सबसे रोमांटिक गानों की लिस्ट में अपनी जगह ज़रूर बना लेगा। गाने को कंपोज़ किया था जतिन ललित ने और इसे गाया था लता मंगेशकर और कुमार सानू ने।

    तन्हाई तन्हाई

    तन्हाई तन्हाई

    उदित नारायण और अलका याज्ञनिक की आवाज़ में कोयला का ये गाना बॉलीवुड के सबसे सुपरहिट गानों में से एक है। गाने को कंपोज़ किया था राजेश रोशन ने।

    मैं कोई ऐसा गीत गाऊं

    मैं कोई ऐसा गीत गाऊं

    बिल्कुल भोला और सादा सा ये गाना, दिल को तुरंत भा जाता है। यस बॉस के इस गाने को कंपोज़ किया था जतिन ललित ने और इसे गाया था अभीजीत भट्टाचार्य ने।

    दो दिल मिल रहे

    दो दिल मिल रहे

    परदेस के इस गाने की सबसे शानदार बात थी कि इसमें शाहरूख खुद रोमांस भी नहीं कर रहे थे। लेकिन फिर भी ये गाना बॉलीवुड के सबसे रोमांटिक गानों में गिना जाता है। गाने को कंपोज़ किया था नदीम श्रवण ने और गाया था कुमार सानू ने।

    दिल तो पागल है

    दिल तो पागल है

    दिल तो पागल है का हर गाना रोमांस की चाशनी में डूबा हुआ था। जतिन ललित का म्यूज़िक, उदित नारायण, अलका याज्ञनिक, लता मंगेशकर और आशा भोंसले की आवाज़ों ने इस एल्बम को बॉलीवुड का सबसे रोमांटिक एलबम बनाया था।

    कत्थई आंखो वाली

    कत्थई आंखो वाली

    अनु मलिक के सुर और जावेद अख्तर के बोल से सजे डुप्लिकेट के इस गाने को भले अब इतना याद ना रखा जाता हो लेकिन कुमार सानू की आवाज़ में ये गाना शाहरूख खान के बेस्ट गानों में से एक है।

    कुछ कुछ होता है

    कुछ कुछ होता है

    कुछ कुछ होता है का सबसे रोमांटिक गाना है, इसका थीम जहां शाहरूख और काजोल बारिश में डांस करते नज़र आया था। फिल्म का म्यूज़िक दिया था जतिन ललित ने।

    हम तो दीवाने हुए यार

    हम तो दीवाने हुए यार

    अनु मलिक के सुरों से सजे अभिजीत भट्टाचार्य और अलका याज्ञनिक की आवाज़ में बादशाह का ये गाना फिल्म की सबसे अच्छी बात थी।

    तुम आए तो

    तुम आए तो

    जतिन ललित के म्यू़ज़िक पर अभिजीत भट्टाचर्य और अलका याज्ञनिक की आवाज़ में फिर भी दिल है हिंदुस्तानी का ये गाना आज भी लोगों की प्लेलिस्ट में है।

    हमको हमीं से चुरा लो

    हमको हमीं से चुरा लो

    मोहब्बतें में शाहरूख और ऐश्वर्या को इस तरह रोमांस करते देखना तो सबका दिल धड़का गया था। गाने का म्यूज़िक दिया था जतिन ललित ने, लिखा था आनंद बख्शी ने और गाया था लता मंगेशकर और उदित नारायण ने।

    खामोशियां गुनगुनाने लगीं

    खामोशियां गुनगुनाने लगीं

    वन टू का फोर नाम की ये फिल्म फ्लॉप थी लेकिन इसका म्यूज़िक दिया था एआर रहमान ने। खामोशियां गुनगुनाने लगीं गाया था लता मंगेशकर और सोनू निगम ने और लिखा था महबूब ने।

    सूरज हुआ मद्धम

    सूरज हुआ मद्धम

    कभी खुशी कभी गम और शाहरूख - काजोल का रोमांस। और कुछ क्या चाहिए जीवन में भला। गाने का म्यूज़िक दिया था संदेश शांडिल्य ने और इसे गाया था सोनू निगम और अलका याज्ञनिक ने।

    बैरी पिया

    बैरी पिया

    श्रेया घोषाल बॉलीवुड को संजय लीला भंसाली की देवदास के इस गाने से मिली थी। बैरी पिया में शाहरूख और ऐश्वर्या राय की केमिस्ट्री लोग देखते रह गए थे।

    कल हो ना हो

    कल हो ना हो

    गाने के बोल इतने शानदार थे कि भले ही गाने के वीडियो में कहीं रोमांस नहीं था लेकिन पूरे गाने में रोमांस भरा था। इस गाने को आवाज़ दी थी सोनू निगम ने।

    तुम्हें जो मैंने देखा

    तुम्हें जो मैंने देखा

    अनु मलिक के म्यूज़िक पर अभिजीत और श्रेया घोषाल की आवाज़ में शाहरूख और सुष्मिता बेहतरीन लग रहे थे। गाना फराह खान की फिल्म मैं हूं ना से था।

    वीर ज़ारा

    वीर ज़ारा

    मदन मोहन की पुरानी धुनों को लेकर वीर ज़ारा का पूरा एलबम बनाया गया था और जिस तरह पूरी फिल्म में बेहतरीन रोमांस था उसी तरह फिल्म के हर गाने में भी रोमांस की झलक कूट कूट कर बिखरी थी।

    आहिस्ता आहिस्ता

    आहिस्ता आहिस्ता

    हालांकि फिल्म स्वदेस में मोहन और गीता का रोमांस बहुत कम था लेकिन इस गाने ने सारी कसर पूरी कर दी थी।

    तुम्हीं देखो ना

    तुम्हीं देखो ना

    एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर बनी कभी अलविदा ना कहना भले ही दर्शकों को ना पसंद आई हो लेकिन फिल्म का गाना तुम्हीं देखो ना आज भी लोगों की ज़ुबान पर है।

    तौबा तुम्हारे ये इशारे

    तौबा तुम्हारे ये इशारे

    शाहरूख खान और रानी मुखर्जी की केमिस्ट्री, चलते चलते के इस गाने में बेहतरीन थी। इसे गाया था अभिजीत भट्टाचार्य और अलका याज्ञनिक ने।

    मैं अगर कहूं

    मैं अगर कहूं

    ओम शांति ओम का ये गाना, दीपिका और शाहरूख के ऑन स्क्रीन रोमांस की एक छोटी सी झलक थी। गाने को गाया था सोनू निगम और श्रेया घोषाल ने वहीं म्यूज़िक था विशाल - शेखर का।

    रब ने बना दी जोड़ी

    रब ने बना दी जोड़ी

    रब ने बना दी जोड़ी का ये टाईटल ट्रैक, तू ही तो जन्नत मेरी हर लिहाज़ से बेहतरीन था। वहीं शाहरूख और अनुष्का के ऑन स्क्रीन रोमांस की शुरूआत थी। म्यूज़िक था सलीम - सुलेमान का और इसे गाया था रूप कुमार राठौड़ ने।

    तेरे नैना

    तेरे नैना

    माई नेम इज़ खान का ये बेहद प्यारा गाना आज भी लोगों की प्लेलिस्ट में है। इसे गाया था शंकर महादेवन ने और म्यूज़िक था शंकर -एहसान - लॉय का।

    तितली

    तितली

    चेन्नई एक्सप्रेस का ये गाना बहुत ही सादा सा लेकिन दिल छू जाने वाला है। इसे लिखा था अमिताभ भट्टाचार्या ने, गाया था चिनमयी ने और म्यूज़िक था विशाल शेखर का।

    मनवा लागे

    मनवा लागे

    अरिजित और श्रेया घोषाल की आवाज़ में ये गाना ही इस फिल्म की सबसे अच्छी बात थी। गाना था हैप्पी न्यू ईयर का।

    ज़ालिमा

    ज़ालिमा

    शाहरूख खान के ग्रे शेड अवतार वाले रोमांस में उनका और माहिरा खान का ये गाना शानदार था। रईस फिल्म के इस गाने को गाया था अरिजित सिंह और हर्षदीप कौर ने।

    हवाएं

    हवाएं

    अनुष्का शर्मा और शाहरूख का जब हैरी मेट सेजल रोमांस भले ही फ्लॉप हुआ हो लेकिन ये गाना लोगों के दिल को छू गया था।

    जनम जनम

    जनम जनम

    शाहरूख - काजोल और बारिश। इसके अलावा किसी को भी और क्या चाहिए भला। दिलवाले का ये गाना आज भी हिटलिस्ट में सबसे ऊपर रहता है।

    गेरूआ

    गेरूआ

    जब पहली बार लोगों ने गेरूआ का प्रोमो देखा था तो दीवाने हो गए थे। और ये गाना अरिजित की आवाज़ में वाकई दीवाना कर देता है।

    English summary
    Shahrukh Khan and Anushka Sharma are romancing in Mera Naam tu, the first song from Zero which is already a blockbuster on Youtube with 25 million views and 600 K likes.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X