For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Leak हो गया जीरो का क्लाइमैक्स, सबसे बड़ा दीवाली Dhamaka, चौंकाने वाला खुलासा

    |

    इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं। हाल ही में शाहरुख खान की जीरो का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हुआ है और रिलीज होते ही ये ट्रेलर सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा वायरल वीडियो बन गया है। जीरो के मेकर्स फैंस के ऐसे सपोर्ट से फूले नहीं समा रहे हैं। वहीं शाहरुख खान तो ट्रेलर के इस कारनामे के बाद सातवें आसमान पर हैं। इसी बीच जीरो से जुड़ी एक चौंकाने वाली ख़बर आ रही है। बताया जा रहा है कि जीरो का क्लाइमैक्स लीक हो गया है और ये क्लाइमैक्स जिसने लीक किया है वो नाम वाकई चौंकाने वाला है।

    [एक्शन ही ठीक है- कॉमेडी में तो Flop हो गए अक्षय कुमार, औंधे मुंह गिरी फिल्म, Shock]

    दरअसल, पाकिस्तानी मूल के सिंगर अदनान सामी के ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया गया है जिसमें जीरो के पूरे क्लाइमैक्स के बारे में खुलासा कर दिया गया है। पोस्ट की मानें तो टइस फिल्म में पैरेलाइज होने के कारण अनुष्का शर्मा की मौत हो जाएगी और अनुष्का शर्मा की ख्वाहिश पूरी करने के लिए शाहरुख खान एस्ट्रोनॉट बन जाएंगे। इस पोस्ट में आगे लिखा है कि उनकी फिल्म के क्रेज को बर्बाद न करने के लिए किसी को टैग न करें।' हालांकि बाद में अदनान सामी ने इस पोस्ट को फेक बताया है और ऐसी खबरों का झूठा करार दिया है। इसमें कितनी सच्चाई है वो तो फिल्म देखने पर ही पता चलेगा। अदनान सामी के इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बवाल मचा हुआ है।

    बता दें कि जीरो में शाहरुख खान पहली बार एक बौने के किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म के अब तक कई टीजर रिलीज हो चुके हैं, जिनमें शानदार शाहरुख और जानदार डायलॉग्स की झलक देखने को मिल चुकी है। फिल्म की खास बात सलमान खान का कैमियो भी है। वहीं इस फिल्म में तगड़े VFX ने इसे इस साल की सबसे मंहगी फिल्मों में से एक बना दिया है। तो चलिए इसी बात पर आगे जानें जीरो के बारे में कुछ और दिलचस्प बातें-

    अदनान सामी के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया पर जबरदस्त बवाल हो रहा है।

    जीरो की शूटिंग

    जीरो की शूटिंग

    जीरो की शूटिंग लगभग 150 दिनों तक चली, जिसमें कुछ अहम हिस्सा अमेरिका में भी फिल्माया गया है। वहीं, कुछ सीन्स अंडरवॉटर भी हैं। लिहाजा, फिल्म का बजट प्रभावित हुआ।

    नहीं होगा नुकसान

    नहीं होगा नुकसान

    हालांकि ट्रेड पंडितों का मानना है कि इससे शाहरुख खान को ज्यादा नुकसान नहीं होगा। क्योंकि बजट का ज्यादातर हिस्सा वह म्यूजिक, सैटलाइट और डिजिटल राइट्स बेच कर ही निकाल लेंगे। जीरो इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में है, लिहाजा, डिजिटल मीडिया पर भी इसकी मांग होगी।

    जबरदस्त होगा प्रमोशन

    जबरदस्त होगा प्रमोशन

    जीरो 21 दिसंबर 2018 को रिलीज होने वाली है। लिहाजा, बतौर प्रोड्यूसर शाहरुख फिल्म के प्रमोशन की प्लानिंग शुरु कर चुके हैं। किंग खान चाहते हैं कि जीरो का प्रमोशन इतना जबरदस्त हो कि कमाई के मामले में यह फिल्म सारे रिकॉर्ड तोड़ दे।

    जीरो टाइटल

    जीरो टाइटल

    फिल्म का टाइटल 'जीरो' रखा गया है। आनंद एल राय ने कहा कि हर इंसान में एक अधूरापन होता है.. मैं उसे सेलिब्रेट करना चाहता हूं.. मैं ज़ीरो को सेलिब्रेट करना चाहता हूं.. इसीलिए फिल्म का नाम जीरो है।

    क्या होगा किरदार

    क्या होगा किरदार

    फिल्म में कैटरीना एक बॉलीवुड स्टार बनी हैं, जिसका करियर खत्म होने को है। वहीं, शाहरुख मेरठ में रह रहे एक फैन बने हैं। और अनुष्का शर्मा वैज्ञानिक बनी हैं।

    बाहुबली 2 के बाद जीरो

    बाहुबली 2 के बाद जीरो

    बताया जा रहा है कि VFX पर 70 करोड़ से ज्यादा खर्च किए जा रहे हैं। देखा जाए तो फिल्म 'बाहुबली' के बाद VFX के मामले में दूसरी सबसे खर्चीली साबित होने वाली है क्योंकि इसका VFX बजट 85 करोड़ था।

    English summary
    Zero climax leaked on social the news will leave Shahrukh Khan in shock.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X