For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तापसी पन्नू की फिल्म 'रश्मि रॉकेट' ने तोड़ा रिकॉर्ड, 12 मिलियन से अधिक बार देखी गयी फिल्म

    |

    ज़ी5 ने रॉनी स्क्रूवाला के आरएसवीपी और मैंगो पीपल मीडिया के साथ मिलकर एक बेहतरीन स्पोर्ट्स ड्रामा रश्मि रॉकेट पेश की है जिसे समीक्षकों और दर्शकों से समान रूप से सराहना मिल रही है! प्रतिभाशाली कलाकार तापसी पन्नू, प्रियांशु पेन्युली, अभिषेक बनर्जी और सुप्रिया पाठक के शानदार अभिनय के साथ आकर्ष खुराना के उम्दा निर्देशन ने इस फिल्म को शानदार हिट बना दिया है।

    भारतीय सिनेमा में पहली बार, महिला एथलीट्स के लिए खेल में जेंडर टेस्टिंग के कांसेप्ट पर एक फिल्म बनाई गई है और इस तरह के प्रासंगिक विषय पर ध्यान आकर्षित करने के लिए निर्माताओं की पूरे दिल से सराहना की जा रही है।

    प्रीमियर के 10 दिनों के भीतर IMDB पर 7.8 की रेटिंग और प्लेटफॉर्म 12Mn+ व्यूज़ के साथ, रश्मि रॉकेट भारत की सर्वश्रेष्ठ स्पोर्ट्स फिल्मों में से एक बन गयी है। फिल्म लिंग परीक्षण के अभ्यास के बारे में प्रासंगिक सवाल उठाती है जिससे दुनिया भर में महिला एथलीट्स को गुजरना पड़ता है और अपने दर्शकों को एक पुरातन अभ्यास के बारे में सूचित, मनोरंजन और शिक्षित करने का प्रबंधन करती है जिसे बहुत पीछे छोड़ दिया जाना चाहिए।

    एक प्रभावशाली फिल्म रश्मि रॉकेट, रश्मि की ऑन-फील्ड और ऑफ-फील्ड लड़ाई, रश्मि और उसके पति के बीच एक परिपक्व रिश्ते, एक अडिग रश्मि और उसकी समान रूप से अडिग माँ के बीच एक नाजुक समीकरण और कई अन्य चीजों के बारे में है।

    फिल्म का ट्रेलर और गाने भी ट्रेंड कर रहे हैं। ट्रेलर को 17 मिलियन से अधिक बार देखा गया है और यूट्यूब पर घनी कूल छोरी गाने को 12 मिलियन बार देखा गया है, जिसके साथ फिल्म और इसके गानों ने एक गहरी छाप छोड़ दी है।

    मनीष कालरा, चीफ बिजनेस ऑफिसर, ज़ी5 इंडिया ने साझा किया,"ज़ी5 में, हम अपने दर्शकों के लिए गुणवत्तापूर्ण कंटेंट पेश करने पर ध्यान केंद्रित करते हैं। रश्मि रॉकेट एक विचारशील और मनोरंजक फिल्म है, जिसने खेल में लिंग परीक्षण की पुरातन प्रथा पर प्रकाश डाला है। हमें इस बात की खुशी है कि दर्शक इस खेल फिल्म को पसंद कर रहे हैं जो खेल के बारे में उतनी ही है जितना कि कई महिलाओं के बारे में है जो घर पर और बाहर पुरानी सोच से जूझती हैं। इस फिल्म ने निश्चित रूप से एक सकारात्मक बातचीत को बढ़ावा दिया है और हम आशा करते हैं कि यह आवश्यक होने पर मूवमेंट को सही दिशा में ले जाएगी।

    निर्देशक आकर्ष खुराना ने साझा किया, "रश्मि रॉकेट मेरी सबसे चुनौतीपूर्ण परियोजनाओं में से एक थी। और अब सबसे रीवोर्डिंग फ़िल्म है। पूरी टीम ने फिल्म में जबरदस्त ऊर्जा लाई है जिसे दुनिया भर में लाखों दर्शकों ने देखा और सरहाया है। मकसद था एक सुलभ फिल्म बनाना और खेलों में लिंग परीक्षण के मुद्दे के बारे में जागरूकता पैदा करना और ऐसा लगता है कि हमने इसे हासिल कर लिया है। मैं हर तरफ से मिल रही सराहना से अभिभूत हूं! मेरे पास मेरा शानदार क्रू है, जिसने अथक परिश्रम किया है और रश्मि रॉकेट की सफलता के लिए धन्यवाद देने के लिए बहुत ही प्रतिभाशाली कलाकारों की टुकड़ी है।"

    फिल्म रश्मि पर आधारित है, जो एक अविश्वसनीय रूप से तेज धावक है और एक एथलीट के रूप में फिनिश लाइन को पार करने और अपने देश के लिए एक पहचान बनाने का सपना देखती है। हालाँकि, वह जल्द ही समझ जाती है कि फिनिश लाइन की दौड़ में कई बाधाएँ हैं और जो एक एथलेटिक प्रतियोगिता की तरह लगता है वह सम्मान और उसकी व्यक्तिगत पहचान के लिए उसकी व्यक्तिगत लड़ाई में बदल जाता है। फिल्म का केंद्रीय विषय स्पोर्ट्स में जेंडर टेस्टिंग है।

    हम दो हमारे दो रिव्यू: राज कुमार राव और कृति सेनन पर भारी पड़े रत्ना पाठक-परेश रावल- यहां हुई चूकहम दो हमारे दो रिव्यू: राज कुमार राव और कृति सेनन पर भारी पड़े रत्ना पाठक-परेश रावल- यहां हुई चूक

    रोनी स्क्रूवाला, नेहा आनंद और प्रांजल खंडड़िया द्वारा निर्मित, नंदा पेरियासामी, अनिरुद्ध गुहा और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित और आकर्ष खुराना द्वारा निर्देशित, 'रश्मी रॉकेट' में सुप्रिया पाठक, अभिषेक बनर्जी, मनोज जोशी और सुप्रिया पिलगांवकर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म अब ज़ी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।

    English summary
    Zee5 Taapsee Pannu Rashmi Rocket record 12 million views across platforms
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X