For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ज़ी5 की ओरिजिनल फिल्म '200- हल्ला हो' का ट्रेलर रिलीज़, देखिए बदलाव की कहानी

    By Filmibeat Desk
    |

    ज़ी5 ने अपनी अगली ओरिजिनल फिल्म 200 - हल्ला हो! का ट्रेलर रिलीज किया है। सार्थक दासगुप्ता की 200 - हल्ला हो के रोमांचक लेकिन मनोरंजक ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे 200 दलित महिलाओं ने एकजुट होकर एक गैंगस्टर, लुटेरे और सीरियल रेपिस्ट को खुली अदालत में पीट-पीट कर कानून और न्याय अपने हाथ में ले लिया था।

    ट्रेलर के बारे में बात करते हुए, सार्थक दासगुप्ता, लेखक और निर्देशक ने साझा किया, "यह मेरे लिए एक फिल्म नहीं है, बल्कि एक शौल्डर है जो मैं सामाजिक समानता की दिशा में आंदोलन को देता हूं। मुझे दर्शकों को यह बताने की जरूरत है कि महिलाओं के साथ समान व्यवहार किया जाना चाहिए और दलितों का जीवन भी मायने रखता है! यह फिल्म उन दलित महिलाओं के बारे में है।

    जिन्हें सामाजिक रूप से हाशिए पर रहने, छेड़छाड़, प्रताड़ित और अपमानित होने के बावजूद, अपने जीवन को बर्बाद करने वाले जिम्मेदार व्यक्ति को दंडित करने के लिए कानून अपने हाथ में लेना पड़ा। यह इस बहस को संबोधित करता है कि क्या वे सही थे या गलत थे। मुझे उम्मीद है कि यह फिल्म उस सामाजिक बदलाव को आवाज देगी जिसकी समाज में जरूरत है।

    "इस फिल्म के साथ लगभग एक दशक के बाद प्रसिद्ध अभिनेता अमोल पालेकर फिल्मों में वापसी कर रहे है।'200 - हल्ला हो' में अमोल पालेकर, बरुण सोबती, रिंकू राजगुरु, साहिल खट्टर, सलोनी बत्रा, इंद्रनील सेनगुप्ता और उपेंद्र लिमये जैसे उम्दा कलाकार शामिल हैं।सार्थक दासगुप्ता द्वारा लिखित और निर्देशित, सारेगामा की फिल्म प्रोडक्शन शाखा, यूडली फिल्म्स द्वारा निर्मित, '200 - हल्ला हो' का प्रीमियर 20 अगस्त को ज़ी5 पर होगा।

    Read more about: zee5 news जी5 न्यूज
    English summary
    ZEE5 releases the trailer of Amol palekarof film 200 - Halla Ho , watch here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X