For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जी5 पर राजामौली की RRR का प्रीमियर इस दिन, जानिए ब्लॅाकबस्टर फिल्म से जुड़ी सारी डिटेल

    By Filmibeat Desk
    |

    एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित और डीवीवी एंटरटेनमेंट के डी.वी.वी दानय्या द्वारा निर्मित यह फिल्म 25 मार्च, 2022 को दुनिया भर में थिएटर्स में रिलीज हो चुकी हैं। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर, राम चरण और आलिया भट्ट मुख्य किरदारों में हैं।अंग्रेजी सबटाइटल के साथ अपनी पसंदीदा भाषा में देखने के लिए ZEE5 पर रिलीज किया जा रहा है।

    RRR- Rise Roar Revolt दो लेजेंड्री क्रांतिकारियों के सफर पर आधारित है जो अपनी मातृभूमि से दूर आग और पानी को दर्शाते हैं। फिल्म में यंग टाइगर जूनियर एनटीआर और मेगा स्टार राम चरण के शानदार प्रदर्शन ने दर्शकों का दिल जीत लिया और इसे भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में एक ऐतिहासिक फिल्म बना दिया।इस एलान पर कमेंट करते हुए। जी5 इंडिया के चीफ बिजनेस ऑफिसर श्री मनीष कालरा ने कहा, "हम अपने दर्शकों के लिए कई भाषाओं में RRR लाकर खुश हैं।

    जिससे वे अपने पसंदीदा प्रारूप में इसका मजा ले सकेंगे। ZEE5 में हमेशा कंटेंट को लोकतांत्रित करने पर फोकस किया गया है, जिससे इसे किफायत के साथ ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंचाया जा सकें। हमने इन-होम एंटरटेनमेंट अनुभवों को बढ़ाने की अपनी योजनाओं के अनुरूप TVOD के लिए एक विविध और मजबूत पोर्टफोलियो बनाने में निवेश किया है।

    हम 2022 की सबसे पॉपुलर फिल्म के लिए प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्साहित हैं।"पेन स्टूडियोज के सीएमडी डॉ. जयंतीलाल गडा ने कहा, "हमें जी5 के साथ जुड़कर खुशी हो रही है, और इस बात पर गर्व है कि पेन स्टूडियोज एस.एस. राजामौली जी की RRR की पहुंच बढ़ाने में सहायक है, जो भारतीय सिनेमा की सबसे बेहतरीन फिल्मों और गौरव में से एक है।

    RRR

    RRR अब 20 मई से TVOD प्रारूप में अपने दर्शकों के लिए चार साउथ इंडियन भाषाओं - तेलगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में उपलब्ध होगी।ऐसे में थिएटर्स में जबरदस्त सफलता दर्ज कराने के बाद ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फिल्म दुनिया भर में 1100+ करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करने के साथ बॉक्स ऑफिस चार्ट में सबसे ऊपर है ।

    English summary
    ZEE5 premiere SS Rajamouli's RRR in Telugu, Tamil, Kannada and Malayalam on May 20, 2022, here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X