For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जी5 ने दिया सलमान खान संग ईद मनाने का तोहफा, 'राधे' देखना अब दर्शकों के लिए हुआ आसान- स्पेशल ऑफर

    |

    अपने घर के आराम से अपनी पसंदीदा फिल्म का आनंद लेने से बेहतर तरीका क्या हो सकता है और वह भी तब जब सुपरस्टार सलमान खान एक अरब भारतीयों के साथ ईद मना रहे हों! ज़ी5 जो देश का प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म और मनोरंजन के दीवानों के लिए एक बहुभाषी कथाकार है, उन्होंने ज़ीप्लेक्स के साथ सलमान खान की आगामी ईद रिलीज, राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई, को आम लोगों के लिए सुलभ बनाने के लिए एक विशेष 'राधे कॉम्बो ऑफर' की घोषणा की है।

    एक साल के लिए ₹499/- के आकर्षक मूल्य पर उपलब्ध, दर्शकों को ज़ी5 पर 13 मई को रिलीज़ होने वाली 2021 की बहुप्रतीक्षित फिल्म ज़ी5 पर देखने का अवसर मिलेगा, जिसके साथ दर्शकों को ज़ी5 की व्यापक कंटेंट लाइब्रेरी का आनंद लेने का भी मौका मिलेगा।

    फिल्म का ट्रेलर पहले से ही सभी प्लेटफार्मों पर 65 मिलियन से अधिक व्यू के साथ प्रशंसकों का पसंदीदा बन गया है और हाल ही में रिलीज़ किया गया गीत 'सिटी मार' 49 मिलियन से अधिक व्यू के साथ चार्ट्स में सबसे ऊपर है।

    महज ₹499/- का 'राधे कॉम्बो ऑफर' उपभोक्ताओं को सलमान खान अभिनीत फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' ज़ी5 पर ज़ीप्लेक्स के साथ ज़ी5 ऑरिजिनल, फिल्म, टीवी शो, लाइव टीवी, ऑल्ट बालाजी शो, ऐड फ्री कैच-अप टीवी, ज़िन्दगी टीवी शो, बच्चों का कंटेंट, और एक साल के लिए अन्य बहुत कुछ का आनंद लेने की अनुमति देगा। अरब भारतीयों के लिए बहु-भाषी कहानीकार के रूप में ज़ी5 की स्थिति को अधिक मजबूत करते हुए, यह पावर-पैक पैकेज उपभोक्ताओं को विभिन्न भाषाओं में 50 से अधिक नए नाट्यशास्त्र और 40 से अधिक ऑरिजिनल तक पहुंच प्रदान करेगा।

    यह विशेष मूल्य प्रस्ताव, ज़ी5 द्वारा देश का #EntertainmentWarrior बनने के प्रयास को मजबूत करते हुए एक कदम आगे बढ़ाता है, जिसके माध्यम से उपभोक्ताओं को अपने घर के आराम से अपनी पसंदीदा कंटेंट का आनंद लेने का अवसर मिलता है।

    इस पर टिप्पणी करते हुए, ज़ी5 इंडिया के मुख्य व्यवसाय अधिकारी, मनीष कालरा ने कहा, "सलमान खान की फिल्में पूरी तरह से पारिवारिक मनोरंजन हैं जो दर्शकों के लिए जनसांख्यिकी की अपील करती हैं। राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई इस साल की सबसे बड़ी रिलीज़ में से एक है और हमें इसे मल्टी-फॉरमेट मॉडल में ज़ी5 पर लॉन्च करने पर गर्व है।

    TV पत्रकार रोहित सरदाना का निधन, रवीना टंडन से फरहान अख्तर तक- बॉलीवुड ने दी श्रद्धांजलिTV पत्रकार रोहित सरदाना का निधन, रवीना टंडन से फरहान अख्तर तक- बॉलीवुड ने दी श्रद्धांजलि

    अपनी सामूहिक अपील के साथ सलमान खान की फिल्म ₹499/- के हमारे विशेष रूप से डिज़ाइन किए गए वार्षिक मूल्य प्रस्ताव को लॉन्च करने के लिए सही विकल्प है, ताकि फिल्मों के प्रति हमारे प्रेम को भारत में एकजुटता से दर्शाया जा सके। हम ज़ी5 पर पूरे साल में 50 से अधिक नाटकीय रिलीज़ और 40 से अधिक मूल शो लाएंगे, और इसलिए राधे कॉम्बो ऑफ़र खरीदने और ओटीटी स्पेस में 2021 के सबसे बड़े मनोरंजन के लिए तैयार होने के लिए सभी उपयोगकर्ता के लिए यह सबसे आकर्षक मूल्य प्रस्ताव है। साथ में, यह हमें नए दर्शकों के क्षेत्रों में दोहन करके देश में एक व्यापक जाल बनाने की अनुमति देगा और और उद्देश्यपूर्ण कंटेंट तक पहुंच का लोकतंत्रीकरण करके एक अरब भारतीयों के लिए बहुभाषी कहानीकार होने के हमारे मूल प्रस्ताव को जारी रखेगा।"

    ज़ी5 के मुख्य फोकस के गहन क्षेत्रीयकरण के साथ, सलमान खान मेगा-स्टारर अपनी तरह की पहली मल्टी-प्लेटफॉर्म रिलीज़ बन गयी है। राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई ज़ी5 पर ज़ीप्लेक्स के साथ उपलब्ध होगा और कोविड प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए दुनिया भर के सिनेमाघरों में व सभी प्रमुख डीटीएच ऑपरेटर यानि डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल पर भी यह फ़िल्म देख सकेंगे।

    ज़ी5 डाउनलोड करें और 'राधे कॉम्बो ऑफर' खरीदें।

    English summary
    Zee5 give mega offer for salman khan radhe your most wanted bhai movie
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X