For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दशहरे पर रिलीज होगी फिल्म 'रक्षाबंधन', ZEE5 ने की घोषणा, Akshay Kumar ने कहा- 'महत्वपूर्ण पारिवारिक फिल्म'

    |

    भारत के सबसे बड़े घरेलू वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ZEE5 ने 5 अक्टूबर को अक्षय कुमार [Akshay Kumar] अभिनीत 'रक्षा बंधन' के प्रीमियर की घोषणा की है। हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित और आनंद एल राय द्वारा निर्देशित, 'रक्षा बंधन' में अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर, सादिया खतीब, दीपिका खन्ना, स्मृति श्रीकांत और सहजमीन कौर मेनलीड भूमिकाओं में हैं।

    बता दें, थियेटर्स में रिलीज हुई ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी। फिल्म ने 38.72 करोड़ का लाइफटाइम कलेक्शन किया था। खैर अब जबकि यह ओटीटी पर आ रही है, एक बार फिर सुर्खियों में आ सकती है।

    'रक्षा बंधन' एक ऐसी कहानी है जो पारिवारिक मूल्यों, एकता और प्रेम का जश्न मनाती है। लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि यह एक ऐसी कहानी है जो सबसे कीमती और अनोखे प्रकार के पारिवारिक बंधन का जश्न मनाती है - वह है एक भाई और उसकी बहनों के बीच। यह फिल्म भाई-बहन के बंधन की कहानी पर है जो दहेज विरोधी भावनाओं के साथ एक सामाजिक टिप्पणी में बदल जाती है। और अब, ZEE5 पर अपने वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर के साथ, यह फिल्म 190+ देशों के दर्शकों के लिए उपलब्ध होगी।

    zee5-announces-the-world-digital-premiere-of-akshay-kumar-starrer-raksha-bandhan-on-5th-october

    विक्रम वेधा वीकेंड बॉक्स ऑफिस कलेक्शनविक्रम वेधा वीकेंड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

    ZEE5 इंडिया के चीफ बिजनेस ऑफिसर मनीष कालरा ने कहा, "ZEE5 में हम हमेशा देश भर से वास्तविक कहानियों को सामने लाने में विश्वास करते हैं। 'रक्षा बंधन' के वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर को लेकर हम उत्साहित हैं। आज की तेजी से भागती दुनिया में, हमें अपने प्रियजनों के साथ जुड़ने का समय मुश्किल से ही मिलता है और 'रक्षा बंधन' परिवारों को एक साथ लाने और भाई-बहनों के बीच एक दिल को छू लेने वाली कहानी के लिए एक साथ लाने का सही अवसर देता है।"

    अक्षय कुमार ने कहा, "एक अभिनेता और निर्माता के रूप में, मैं उन कहानियों का समर्थन करने में विश्वास करता हूं जो हमारे मूल मूल्यों में समाहित हैं। रक्षा बंधन एक महत्वपूर्ण पारिवारिक फिल्म है जो एकता की भावनाओं को जगाएगी और जो परिवारों को हंसाने, रोने और सोचने पर मजबूर करेगी। मुझे खुशी है कि ZEE5 की मजबूत पहुंच से फिल्म को दुनिया भर में अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचने में मदद मिलेगी।"

    फिल्म के निर्देशक आनंद एल राय ने कहा, "रक्षा बंधन भारतीय मूल्यों और रीति-रिवाजों से जुड़ी एक फिल्म है और दुनिया भर में इस तरह की फिल्म के लिए बड़ी जगह है। इसलिए, ZEE5 पर इस फिल्म के वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर के साथ, मुझे खुशी है कि रक्षा बंधन 190+ देशों में व्यापक दर्शकों तक पहुंचेगा, जो भाई-बहन के बंधन और प्यार के अपने केंद्रीय विषय से संबंधित होंगे।"

    English summary
    ZEE5, India’s largest home-grown video streaming platform, announced the premiere of Akshay Kumar starrer ‘Raksha Bandhan’ on 5th October. Written by Himanshu Sharma and Kanika Dhillon and directed by Aanand L. Rai.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X