For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जी स्टूडियोज की 'हर हर महादेव' का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज बाजीप्रभु के रूप में दिखाईं देंगे शरद केलकर

    By Filmibeat Desk
    |

    छत्रपति शिवाजी महाराज की कहानी प्रेरणादायक है और उन्होंने हमेशा पीढ़ी को 'स्वराज्य' का पाठ पढ़ाया है। पश्चिमी भारत में मराठा साम्राज्य के संस्थापक, वह आज भी अपने समय के सबसे महान योद्धाओं में से एक हैं। उदार बहादुरी, बलिदान, दोस्ती और अटूट धैर्य की एक ऐसी कहानी लाते हुए, 'हर हर महादेव' का मोशल पोस्टर जारी कर दिया गया है। जी स्टूडियोज ने अभिनेता शरद केलकर के मोशन पोस्टर से पर्दा उठाया हैं,

    जो बाजी प्रभु देशपांडे के रूप में दिखाई देंगे। जैसा कि 'हर हर महादेव' ने आखिरकार 25 अक्टूबर को अपनी रिलीज बुक कर ली है, ऐसा लगता है कि यह दिवाली बहुत बड़ी होने वाली है।

    मैं अकेला हूं जिसने शाहरुख खान के साथ दो फ्लॉप फिल्में दी हैं- महेश भट्टमैं अकेला हूं जिसने शाहरुख खान के साथ दो फ्लॉप फिल्में दी हैं- महेश भट्ट

    यह फिल्म हिंदी, तेलुगु, तमिल और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज होगी। जी स्टूडियोज द्वारा निर्मित और अभिजीत देशपांडे द्वारा निर्देशित यह फिल्म 25 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है।

    ओटीटी प्लेटफॉर्म कोरोना काल से चर्चा में है और फैंस इसको लेकर काफी एक्साइटेड रहते हैं। लोग इंतजार करते हैं कि फिल्म थिएटर से ओटीटी पर कब रिलीज होती है।

    शरद केलकर की बात करें तो वो काफी शानदार कलाकार हैं। फिल्म बाहुबली में प्रभास की आवाज बनने वाले शरद केलकर को काफी प्रसिद्धि मिली थी और फैंस को उनकी आवाज काफी पसंद आई थी।

    English summary
    Zee Studios' 'Har Har Mahadev' motion poster released, Sharad Kelkar will be seen as Bajiprabhu. Read the details which is viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X