For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार की 'रक्षाबंधन' से जुड़ा ज़ी स्टूडियोज़ का नाम- सुपरस्टार ने जताई खुशी, सेट से फोटो रिलीज

    |

    अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'रक्षा बंधन' के साथ अब ज़ी स्टूडियोज़ का नाम भी जुड़ चुका है। ज़ी स्टूडियो ने इस फिल्म के लिए कलर येलो प्रोडक्शंस और केप ऑफ़ गुड फिल्म्स के साथ हाथ मिलाया है। फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय कर रहे हैं। इस फिल्म की घोषणा पिछले साल रक्षा बंधन त्योहार के मौके पर हुई थी, साथ ही एक पोस्टर लॉन्च किया गया था। वहीं, अब सेट से अक्षय कुमार और आनंद एल राय की एक तस्वीर सामने आई है।

    अक्षय कुमार, जिन्होंने ज़ी स्टूडियोज़ के साथ मिलकर रुस्तम, केसरी और गुड न्यूज़ जैसी हिट फ़िल्म दी है अब आगे फिर एक बार रक्षा बंधन के साथ सफल सहयोग की उम्मीद कर रहे हैं।

    अभिनेता ने कहा, "रक्षा बंधन हम सभी के लिए एक विशेष फिल्म है, शायद ही कभी ऐसी शुद्ध और सरल फिल्में बनी हों। मुझे खुशी है कि ज़ी इस पर हमारे साथ साझेदारी कर रहा है क्योंकि मैंने हमेशा ज़ी स्टूडियो में पूरी टीम के साथ एक अच्छा सहयोग साझा किया है, और उम्मीद है कि यह सहयोग रिश्ते को एक पायदान ऊपर ले जाएगा। फ़िल्म शुरू करने के लिए और अब इंतजार नहीं कर सकता।"

    ज़ी स्टूडियोज़ के साथ आनंद एल राय का पहला प्रोजेक्ट

    ज़ी स्टूडियोज़ के साथ आनंद एल राय का पहला प्रोजेक्ट

    ज़ी स्टूडियोज़ के साथ आनंद एल राय पहली बार जुड़ रहे हैं। निर्माता-निर्देशक अपनी आगामी परियोजनाओं पर बात करते हुए कहते हैं, "मैं इस सहयोग को लेकर बेहद उत्साहित हूं। रक्षा बंधन एक दिल को छू लेने वाली कहानी है और मुझे विश्वास है कि यह जुड़ाव हमारे सफर को और खास बना देगा। अक्षय सर एक व्यक्ति के रूप में बहुत केयरिंग और सहयोगी हैं। मैं उनके उन विशेषताओं का उपयोग रक्षा बंधन में बड़े भाई के चरित्र के लिए करने की उम्मीद कर रहा हूं।"

    अतरंगी रे के बाद रक्षाबंधन

    अतरंगी रे के बाद रक्षाबंधन

    निर्देशक ने कहा,"मैंने अतरंगी रे के बाद फिर से टीम बनाने के लिए इससे बेहतर फिल्म नहीं मांगी होगी.. आशा करता हूं के हम साथ में ऐसे कंटेंट बनाते रहे जो हमारे दर्शकों को उत्साहित करते है।"

    अक्षय कुमार के साथ फिर से जुड़कर खुश हैं

    अक्षय कुमार के साथ फिर से जुड़कर खुश हैं

    शारिक पटेल, सीबीओ, ज़ी स्टूडियोज ने व्यक्त किया, "इस फिल्म की कहानी आकर्षक और दमदार है। हम गुड न्यूज़ के बाद फिर से मेगास्टार अक्षय कुमार के साथ मिलकर खुश हैं। उनका अनुशासन और करिश्मा सेट में एक अलग अनमैचेबल ऊर्जा लाती हैं। आनंद एल राय के निर्देशन में हमें विश्वास है कि दर्शकों को फिल्म पसंद आएगी। यह निश्चित रूप से आगे देखने के लिए एक रोमांचक यात्रा होगी।"

    रक्षाबंधन

    रक्षाबंधन

    अलका हीरानंदानी और आनंद एल राय के सहयोग से ज़ी स्टूडियोज़ प्रस्तुत, केप ऑफ़ गुड फिल्म्स के साथ मिलकर रक्षा बंधन कलर येलो प्रोडक्शन की फिल्म है। आनंद एल राय द्वारा निर्देशित और हिमांशु शर्मा द्वारा लिखित है।

    रिलीज डेट

    रिलीज डेट

    आनंद एल राय के निर्देशन में बनी यह फिल्म 5 नवंबर 2021 को रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब जबकि इसी डेट को पृथ्वीराज आ रही है.. ये 2022 के लिए पोस्टपोन हो सकती है।

    जल्द शुरु होगी शूटिंग

    जल्द शुरु होगी शूटिंग

    'रक्षाबंधन' का प्री- प्रोडक्शन काम जोर शोर से चल रहा है। मेकर्स फिल्म के लिए स्टूडियो में मुंबई का एक पूरा चॉल खड़ा कर रहे हैं। जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरु कर दी जाएगी।

    अभिषेक बच्चन ने बताया, लाइमलाइट से कैसे डील करती हैं बेटी आराध्या, ऐश्वर्या राय को दिया क्रेडिटअभिषेक बच्चन ने बताया, लाइमलाइट से कैसे डील करती हैं बेटी आराध्या, ऐश्वर्या राय को दिया क्रेडिट

    English summary
    Zee Studios joins hands with Colour Yellow Productions and Cape of Good Films for their next project Raksha Bandhan. Film directed by Aanand L Rai, starring Akshay Kumar.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X