For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना के दर्दनाक मंजर को देखते हुए सलमान खान का बड़ा ऐलान, राधे की कमाई से करेंगे देश की मदद

    |

    भारत में कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर जारी है, ऐसे में सलमान खान फिल्म्स (SKF) के साथ, एक प्रमुख ग्लोबल कंटेंट कंपनी, ज़ी एंटरटेनमेंट इंटरप्राइजेज लिमिटेड (ज़ी) देश के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर, कंसेंट्रेटर्स और वेंटिलेटर जैसे एसेंशियल आवश्यक चिकित्सा उपकरण के दान करने के लिए आगे आये है।

    यह समर्थन 13 मई 2021 को बहुप्रतीक्षित फिल्म 'राधे' के बहु-मंचीय रिलीज से प्राप्त राजस्व से उपज होगा। ज़ी और सलमान खान फिल्म्स ने भारत के सबसे बड़े और सबसे विश्वसनीय डोनेशन मंच - GiveIndia के साथ भागीदारी की है।

    देश भर में मामलों में हाली ही में आई उछाल की वजह से महत्वपूर्ण जीवन-रक्षक उपकरणों की कमी के कारण चिकित्सा सुविधाओं पर भारी दबाव पड़ा है।

    कोरोना ने कर दिया छात्र को अनाथ, मुश्किल समय में सलमान खान ने दिया साथ- पहुंचाई मददकोरोना ने कर दिया छात्र को अनाथ, मुश्किल समय में सलमान खान ने दिया साथ- पहुंचाई मदद

    सिनेमाघरों में फिल्म के मल्टी-फॉर्मेट रिलीज़, ज़ी की पे-पर-व्यू सेवा - ZEEPlex और भारत के प्रमुख ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म ज़ी5 से प्राप्त राजस्व हेल्थकेयर सिस्टम का समर्थन करने के लिए उल्लेखित आवश्यक चिकित्सा आपूर्ति की खरीद में GiveIndia की सहायता करेगा। ज़ी और सलमान खान फिल्म्स दैनिक वेतन भोगियों के परिवारों को सहायता प्रदान करने की दिशा में भी काम करेंगे जो मीडिया और एंटरटेनमेंट इकोसिस्टम के अभिन्न अंग हैं।

    राधे से करेंगे सलमान खान देश की मदद

    राधे से करेंगे सलमान खान देश की मदद

    इस नेक काम पर टिप्पणी करते हुए, कंपनी के प्रवक्ता ने कहा, "राष्ट्र बेहद चुनौतीपूर्ण स्थिति से गुजर रहा है और एक जिम्मेदार कॉर्पोरेट के रूप में, ज़ी कोविड -19 के खिलाफ लड़ाई को मजबूत करने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाने की दिशा में प्रतिबद्ध है।

    महामारी में राधे की कमाई से करेंगे सहायता

    महामारी में राधे की कमाई से करेंगे सहायता

    ज़ी में, हम न केवल अपने दर्शकों को असाधारण मनोरंजन प्रदान करने में विश्वास करते हैं, बल्कि देश भर में सकारात्मक बदलाव लाने के लिए सार्थक और केंद्रित प्रयास करने की दिशा में आगे बढ़ रहे हैं। हमें पूरी उम्मीद है कि फिल्म राधे की रिलीज से आने वाला समर्थन, महामारी से प्रभावित लोगों को महत्वपूर्ण राहत प्रयास प्रदान करने के लिए संसाधनों को बढ़ाने में मदद करेगा।

    सलमान खान फिल्म्स के प्रवक्ता ने क्या कहा

    सलमान खान फिल्म्स के प्रवक्ता ने क्या कहा

    सलमान खान फिल्म्स के प्रवक्ता ने कहा, "हम इस नॉबल पहल का हिस्सा बनने के लिए खुश हैं, जिससे कोविड-19 के खिलाफ राष्ट्र की लड़ाई में थोड़ा योगदान दिया जा सकेगा। पिछले साल से, हम कोविड-19 से लड़ने की दिशा में लगातार प्रयास रहे हैं, क्योंकि इस संकट ने हमारे देश और दुनिया को प्रभावित किया है।

    इस वजह से नहीं टाली राधे की रिलीज

    इस वजह से नहीं टाली राधे की रिलीज

    बहुत महत्वपूर्ण बात, हमें यह भी समझ गया है कि एक प्री-शॉट फिल्म की रिलीज को रोकना हमें किसी भी तरह से मदद नहीं कर सकता है, लेकिन महामारी से लड़ने के लिए अपनी आय का उपयोग करना अधिक उपयुक्त और व्यावहारिक दृष्टिकोण है। ज़ी5 और ज़ीप्लेक्स पर राधे की रिलीज़ हमें इन बेहद कठिन समय में अधिक योगदान करने के लिए सशक्त करेगी।

    पहले भी किए थे डोनेट

    पहले भी किए थे डोनेट

    एक जिम्मेदार कॉर्पोरेट नागरिक के रूप में, ज़ी ने कोविड -19 महामारी के खिलाफ अपनी लड़ाई में, देश के समग्र हेल्थकेयर इंफ्रास्ट्रक्चर को बढ़ाने के लिए, मजबूत कदम उठाए हैं। अपने राष्ट्रीय स्तर के सीएसआर ड्राइव में कोविड-19 के खिलाफ देश के हेल्थकेयर इन्फ्रास्ट्रक्चर को बढ़ाने की दिशा में, ज़ी ने 240+ एंबुलेंस, 46,000+ पीपीई किट, ऑक्सीजन ह्यूमिडीफ़ायर और 6,00,000 डेली मील दान किए थे। साथ ही, कंपनी ने महाराष्ट्र में फ्रंटलाइन वर्कर्स और उनके परिवारों के लिए 304 बेड का कोविड हेल्थकेयर सेंटर (DCHC) का निर्माण और दान भी किया था।

    ज़ी एंटरटेनमेंट ने कोविड-19 के खिलाफ अपनी लड़ाई में राष्ट्र का समर्थन करने के लिए ठोस कदम उठाना जारी रखा है।

    English summary
    ZEE Entertainment and Salman Khan Films ‘Radhe’ Help in Covid-19 crisis
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X