»   » #SeedhiBaat: अब हर फिल्म सलमान के साथ तो नहीं की जा सकती है!

#SeedhiBaat: अब हर फिल्म सलमान के साथ तो नहीं की जा सकती है!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

ज़रीन खान अकसर 2 के साथ एक बार फिर अपनी बोल्ड वापसी कर रही हैं और कहीं ना कहीं ये अवतार लोगों को पसंद भी आ रहा है। क्योंकि हेट स्टोरी के बाद लोगों ने उन्हें नकारा नहीं। 

हालांकि उसके बाद काफी समय तक ज़रीन गायब थीं और अब अकसर 2 के साथ वापसी कर रही हैं। हाल ही में उनसे पूछा गया कि सलमान जैसे बड़े स्टार को छोड़कर, टीवी के सितारों के साथ फिल्म करना कैसा लगा।

zarine-khan-talks-about-not-working-with-salman-khan

ज़रीन खान का कहना था कि अब हर फिल्म तो मैं सलमान खान के साथ नहीं कर सकती। ज़रीन खान अकसर 2 में टेलीविजन के सुपरस्टार्स अभिनव शुक्ला और गौतम रोडे के साथ नज़र आएंगी।

Aksar 2 actress Zarine Khan SLAMS Reporter on asking, doing BOLD scenes | FilmiBeat

फिल्म के बारे में बात करते हुए ज़रीन खान ने कहा कि फिल्म की स्क्रिप्ट शानदार है और इसलिए मैंने फिल्म को हां बोला। ज़रीन ने वीर नाम की फिल्म में सलमान खान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

zarine-khan-talks-about-not-working-with-salman-khan

जब ज़रीन ने डेब्यू किया तो माना गया कि सलमान खान कैटरीना कैफ की डुप्लिकेट लेकर आए हैं। उस दौरान सलमान खान और कैटरीना कैफ का ब्रेकअप हो चुका था।

वीर के बाद ज़रीन को तब तक सफलता नहीं मिली जब तक हेट स्टोरी 3 में उनका बोल्ड अवतार नज़र नहीं आया। इस फिल्म के दौरान ज़रीन ने एक काफी बोल्ड इंटरव्यू दिया था जो केवल सलमान के नाम था -

दोस्त नहीं हैं सलमान

दोस्त नहीं हैं सलमान

उन्होंने कहा कि सलमान खान की वो बहुत रिस्पेक्ट करती हैं। और वो उनके 2AM FRIEND नहीं हैं जिन्हें वो कभी भी फोन कर लें। उन्होंने ज़रीन को लॉन्च कर काफी ज़्यादा भरोसा दिखाया है जिसे ज़रीन तोड़ना नहीं चाहती।

डर गई थी

डर गई थी

जब ज़रीन ने हेट स्टोरी 4 साइन की तो सलमान को फिल्म के बारे में बताने के लिए ज़रीन के पास हिम्मत नहीं थी। सलमान खान को कहीं और से पता चला कि ज़रीन ये फिल्म कर रही हैं। उन्हें पता है कि सलमान को लड़कियों का इस तरह की फिल्में करना पसंद नहीं है।

पिता के साथ नहीं है रिश्ता

पिता के साथ नहीं है रिश्ता

ज़रीन ने बताया कि उनका उनके पिता के साथ कोई रिश्ता नहीं है क्योंकि उन्हें और उनकी बहन को इसलिए छोड़कर चले गए थे कि वो लड़कियां हैं। उनकी मां ने ही उन्हें पाल पोसकर बड़ा किया है।

बॉलीवुड बिज़नेसमैन के साथ रिलेशनशिप

बॉलीवुड बिज़नेसमैन के साथ रिलेशनशिप

उनका आखिरी रिलेशनशिप एक बिज़नेसमैन के साथ डेढ़ साल पहले था। वो उनसे 8 साल बड़े थे और ये रिश्ता 5 साल तक चला। लेकिन उन्हें सुकून है कि सब खत्म हो गया, हालांकि उन्होंने इस रिश्ते को बचाने की पूरी कोशिश की।

मां ने कैसे किया रिएक्ट

मां ने कैसे किया रिएक्ट

ज़रीन खान अपनी मां और नाना के साथ रहती हैं। उनका कहना था कि उनकी मां उनकी फिल्मों से खुश हैं। कम से कम वो अपने बल पर कमा रही हैं और परिवार का ध्यान रख रही हैं। और यही उनके लिए काफी है।

पहले जो लोग करते थे HATE

पहले जो लोग करते थे HATE

ज़रीन बताती हैं कि पहले जो लोग बॉलीवुड में उनके वज़न का मज़ाक उड़ाते थे आज वही लोग उन्हें सुपरहॉट और सेक्सी कहते हैं। यह तारीफें सुनकर उन्हें अच्छा लगता है और वो खुद पर मेहनत कर रही हैं।

वलेकुम अस-सलाम

वलेकुम अस-सलाम

सलमान से मुलाकात के बारे में उन्होंने बताया कि कोई उन्हें सलमान से मिलने नहीं दे रहा था और वो किसी तरह उनके करीब पहुंची और ज़ोर से सलाम किया और सलमान ने उन्हें जवाब भी दिया।

मिल गई वीर

मिल गई वीर

बाद में सलमान खान ने उन्हें बुलाया और उनसे तस्वीरें मांगी जो उनके पास नहीं थी। उन्होंने अपने फोटोग्राफर को बुलाया और तस्वीरें खिंचवाईं। अगले दिन वो वीर ेक लिए फाइनल हो गईं।

कैरेक्टर ढीला

कैरेक्टर ढीला

वो ये मानती है कि उन्हें वीर से ज़्यादा सफलता कैरेक्टर ढीला है गाने ने दिलाई और सलमान खान हमेशा उनके MENTOR रहेंगे और वो उनकी उतनी ही रिस्पेक्ट करती रहेंगी।

अकसर 2 में आएंगी नज़र

अकसर 2 में आएंगी नज़र

ज़रीन की फिल्म अकसर 2, 6 अक्टूबर को रिलीज़ हो रही है और शायद इस साल की चंद बोल्ड और हॉट फिल्मों में से एक हो।

English summary
Zarine Khan talks about not working with Salman Khan.
Please Wait while comments are loading...