For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    "अगर सलमान लूलिया के बीच कुछ है तो मैं बहुत खुश हूं!"

    By Trisha
    |

    ये तो तय है कि सलमान खान की शादी की खबरों से बॉलीवुड में हल्कान मच गया है। 50 की उम्र में भले ही सलमान खान का शादी करना फैन्स को ना हज़म हो लेकिन बॉलीवुड हीरोइनें धीरे धीरे उनके बारे में खुलकर बात कर रही हैं।

    सलमान खान और लूलिया वंतूर ने हाल ही में प्रीती ज़िंटा के रिसेप्शन पर एक साथ शिरकत की और तब से इस रिश्ते पर मुहर लग चुकी है। अब ज़रीन खान ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि अगर सलमान खान और लूलिया वंतूर के बीच कुछ है और वो शादी कर रहे हैं तो उन्हें इस बात से काफी खुशी होगी।
    [SCOOP: सलमान की प्रॉब्लम एक नहीं दो दो कैटरीना!]

    गौरलतब है कि ज़रीन खान ने सलमान खान की फिल्म वीर से डेब्यू किया था और उन्हें कैटरीना कैफ की हमशक्ल का दर्जा दे दिया गया। इसके बाद ज़रीन का करियर तो ज़्यादा खास नहीं रहा लेकिन सलमान से उनकी करीबी बरकरार रही।
    [SSHHH...कैटरीना कैफ की ये तस्वीरें टॉप सीक्रेट हैं, हैरान हो जाएंगे!]

    अब ज़रीन खान ने सलमान खान और लूलिया वंतूर पर बात कर कम से कम इतना तो ज़ाहिर कर दिया कि खबरें यूं ही नहीं उड़ रही और उनमें कुछ तो सच्चाई है। देखिए सलमान के बारे में ज़रीन ने और क्या की बात -

    कैसे पति बनेंगे

    कैसे पति बनेंगे

    ज़रीन खान से पूछा गया कि सलमान खान कैसे पति बनेंगे जिस पर उन्होंने कहा कि मैं किसी को जज कैसे कर सकती हूं!

    अगर कुछ चल रहा है

    अगर कुछ चल रहा है

    अगर सलमान खान और लूलिया वंतूर के बीच सच में कुछ चल रहा है तो काफी अच्छी बात है। और इस रिश्ते से मैं काफी खुश हूं।

    शादी का इंतज़ार

    शादी का इंतज़ार

    सलमान खान की शादी का इंतज़ार तो सब ही कर रहे हैं इसलिए मुझे भी उनकी शादी की बेहद एक्साइटमेंट होगी...बशर्ते वो शादी कर रहे हैं, तो!

    दोस्त नहीं हैं सलमान

    दोस्त नहीं हैं सलमान

    उन्होंने कहा कि सलमान खान की वो बहुत रिस्पेक्ट करती हैं। और वो उनके 2AM FRIEND नहीं हैं जिन्हें वो कभी भी फोन कर लें। उन्होंने ज़रीन को लॉन्च कर काफी ज़्यादा भरोसा दिखाया है जिसे ज़रीन तोड़ना नहीं चाहती।

    डर गई थी

    डर गई थी

    सलमान को हेट स्टोरी 3 के बारे में बताने के लिए ज़रीन के पास हिम्मत नहीं थी। सलमान खान को कहीं और से पता चला कि ज़रीन ये फिल्म कर रही हैं। उन्हें पता है कि सलमान को लड़कियों का इस तरह की फिल्में करना पसंद नहीं है।

    वलेकुम अस-सलाम

    वलेकुम अस-सलाम

    सलमान से मुलाकात के बारे में उन्होंने बताया कि कोई उन्हें सलमान से मिलने नहीं दे रहा था और वो किसी तरह उनके करीब पहुंची और ज़ोर से सलाम किया और सलमान ने उन्हें जवाब भी दिया।

    मिल गई वीर

    मिल गई वीर

    बाद में सलमान खान ने उन्हें बुलाया और उनसे तस्वीरें मांगी जो उनके पास नहीं थी। उन्होंने अपने फोटोग्राफर को बुलाया और तस्वीरें खिंचवाईं। अगले दिन वो वीर के लिए फाइनल हो गईं।

    सलमान ने कहा हीरोइन बनो

    सलमान ने कहा हीरोइन बनो

    ज़रीन खान ने बताया कि उन्हें हीरोइन बनने के लिए भी सलमान खान ने ही कहा इसलिए उनके करियर में सलमान खान का काफी बड़ा हाथ हमेशा रहेगा।

    कैरेक्टर ढीला

    कैरेक्टर ढीला

    वो ये मानती है कि उन्हें वीर से ज़्यादा सफलता कैरेक्टर ढीला है गाने ने दिलाई और सलमान खान हमेशा उनके MENTOR रहेंगे और वो उनकी उतनी ही रिस्पेक्ट करती रहेंगी।

    हेट स्टोरी 3 पर रिएक्शन

    हेट स्टोरी 3 पर रिएक्शन

    MUST READ

    BOLD PICS: हेट स्टोरी 3 की ये तस्वीरें देख सलमान का रिएक्शन!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X