For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान नहीं होते तो मैं बॉलीवुड में नहीं होती, मुझे अब उनसे मदद नहीं लेनी- जरीन खान का दर्द !

    |

    सलमान खान की वीर फिल्म एक्ट्रेस जरीन खान ने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया है। जरीन खान का नाम उन एक्ट्रेसेस में शामिल हैं जिन्हें सलमान खान ने लांच किया है। हालांकि जरीन खान के लंबे करियर में उनका नाम केवल सलमान खान और कैटरीना कैफ से जुड़ा है।

    कैटरीना कैफ की हमशक्ल के कारण जरीन खान का हिंदी सिनेमा का करियर उस उम्मीद पर खरा नहीं उतरा जिसकी चाह में जरीन ने अपने एक्ट्रेस बनने के सफर की शुरुआत की थी। हालांकि जरीन खान की चाहत ये है कि सलमान खान के साथ उनकी दोस्ती इसी तरह बरकरार रहे।

    जरीन कई बार अपने करियर और फिल्मों को लेकर सलमान खान से सलाह लेती रहती हैं। लेकिन इस बार जरीन ने एक बातचीत में बताया है कि सलमान खान की अहमियत उनकी जिंदगी में क्या है।

    मैंने कई उतार-चढ़ाव देखे हैं

    मैंने कई उतार-चढ़ाव देखे हैं

    जरीन ने आईएएनएस से कहा है कि वह अपने बॅालीवुड करियर का श्रेय सलमान खान को देती हैं। उन्होंने कहा कि इस सफर में मैंने कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। मैं एक ऐसी इंसान हूं। जिसने इंडस्ट्री का हिस्सा होने का सपना कभी नहीं देखा था।

    सलमान खान के कारण फिल्मों में आने के लिए संघर्ष नहीं हुआ

    सलमान खान के कारण फिल्मों में आने के लिए संघर्ष नहीं हुआ

    मुझे यह मौका दिलाने के लिए मैं सलमान की शुक्रगुजार हूं। मैंने कभी नहीं सोचा कि उनके बिना मैं फिल्मी दुनिया का हिस्सा बन सकती थी। फिल्मों में आने के लिए मुझे संघर्ष नहीं करना पड़ा।

    मेरा असली संघर्ष बाद में शुरू हुआ

    मेरा असली संघर्ष बाद में शुरू हुआ

    हालांकि हिंदी सिनेमा का हिस्सा बनने के बाद मेरा असली संघर्ष शुरू हुआ है। मैं किसी पृष्ठभूमि से जुड़ी हुई नहीं थी। इस वजह से इंडस्ट्री में काम-काज करने के तरीकों को सीखने में मुझे कुछ वक्त लगा। मैं ये नहीं कहूंगी कि यहां दस साल हो गए हैं और मैंने सब कुछ सीख लिया है।

    मैं अभी भी सीख रही हूं

    मैं अभी भी सीख रही हूं

    सच कहूं तो मैं अभी भी सीख रही हूं। जब मैं पहले आई थी उसकी अपेक्षा आज कुछ बेहतर हूं। मई में मेरी एक पंजाबी फिल्म की शूटिंग शुरू होनी था। एक हॅारर फिल्म और डिजिटल में मेरे डेब्यू शो पर भी काम शुरू होना था। अभी सब कुछ थमा हुआ है।

    सलमान खान ने मेरी जिंदगी बदल दी है

    सलमान खान ने मेरी जिंदगी बदल दी है

    इससे पहले एक इंटरव्यू में जरीन खान ने कहा था कि सलमान खान से मेरी बात होती रहती है। मैं हमेशा उन्हें मैसेज या कॅाल करती रहती हूं। उन्होंने मेरी जिंदगी बदल दी है। हर रोज लाखों लोग आते हैं लेकिन सभी को यहां पर मौका नहीं मिलता है।

    मैं हमेशा उनसे मदद नहीं ले सकती

    मैं हमेशा उनसे मदद नहीं ले सकती

    जरीन ने कहा था कि मैं हमेशा उनसे मदद की उम्मीद नहीं रख सकती। जब जरूरत होती है तब सलाह लेती हूं। उन्होंने मेरे लिए जो किया वही बहुत है मेरे लिए। अब ये मेरा सफर है। मेरी मेहनत है। मुझे अपना रास्ता बनाना है।

    English summary
    Here read Zareen Khan said without salman Khan I could not think of Bollywood
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X