For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बॉलीवुड छोड़ने के बाद, अब जायरा वसीम ने फैंस की अपील- मेरी तस्वीरें सोशल मीडिया से हटा दें

    |

    दंगल, सीक्रेट सुपरस्टार, द स्काई इज पिंक जैसी फिल्मों में अपने अभिनय के लिए सराहना पाने वाली अभिनेत्री जायरा वसीम ने सभी को उस वक्त हैरान कर दिया था, जब उन्होंने फिल्मों को हमेशा के लिए छोड़कर धर्म का रास्ता अपनाने का फैसला लिया था। अब जायरा ने अपने फैंस से अपील की है कि वो सोशल मीडिया से उनकी तस्वीरें शेयर ना करें, और सभी तस्वीरें डिलीट कर दें क्योंकि वो इन सबसे अलग रास्ता चुन चुकी हैं।

    जायरा ने अपनी पोस्ट में लिखा- "मैं आप सबका शुक्रिया करना चाहती हूं जो आपने मुझे प्यार दिया। आप सभी लगातार मेरे प्यार और साहस का जरिया रहे हैं। हर फैसले में मेरे साथ रहने का धन्यवाद। मैं आप सभी से अनुरोध करती हूं कि मेरी तस्वीरें अपने अकाउंट्स से हटा दें, साथ ही दूसरे फैन पेज से भी ऐसा ही करने कहें।"

    पूर्व अभिनेत्री ने आगे लिखा- "इंटरनेट से पूरी तरह तस्वीरें हटा पाना असंभव है लेकिन मैं आपसे रिक्वेस्ट तो कर ही सकती हूं आप इन पेजेस पर फोटो शेयर न करें। उम्मीद करती हूं कि बाकी चीजों की तरह इसमें भी आप मेरी मदद करेंगे। मैं अपने जीवन का नया अध्याय शुरू करने की कोशिश कर रही हूं और मुझे आपके सहयोग से जरूर फायदा होगा। मेरी यात्रा में साथ देने का शुक्रिया।"

    सोशल मीडिया से हटा दी हैं तस्वीरें

    सोशल मीडिया से हटा दी हैं तस्वीरें

    बता दें,जायरा ने इंस्टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक जैसे सभी सोशल मीडिया अकाउंट्स से अपनी सारी फोटोज हटा दी हैं। उनके इन अकाउंट्स पर अब एक भी फोटो नहीं है। बल्कि उनकी जगह धार्मिक विचारों से जुड़े कई पोस्ट हैं।

    धर्म की वजह से छोड़ा बॉलीवुड

    धर्म की वजह से छोड़ा बॉलीवुड

    तीन फिल्मों में काम कर चुकीं जायरा वसीम ने साल 2019 में बॉलीवुड को अलविदा कह दिया था। उन्होंने एक पोस्ट में लिखा था कि वह अभिनेत्री बनने की वजह से इस्लाम से दूर होती जा रही हैं।

    5 साल का सफर

    5 साल का सफर

    जायरा ने लिखा था- 5 साल पहले मैंने एक ऐसा फैसला लिया जिसने मेरी ज़िंदगी को हमेशा के लिए बदल दिया। मैंने बॉलीवुड में कदम रखा। और इस फैसले का साथ ही मेरे लिए शोहरत और कामयाबी के दरवाज़े खुल गए। मुझे हर जगह तवज्जो दी जाने लगी। और मुझे युवाओं का रोल मॉडल कहा जाने लगा। लेकिन मैं ये सब बनने कभी निकली ही नहीं थी। खासतौर से कामयाबी और नाकामयाबी के मायने मेरे लिए काफी अलग थे और ये सब कुछ अभी समझने की कोशिश में ही थी।

    खुशी नहीं मिलती है

    खुशी नहीं मिलती है

    "आज जब मैं बॉलीवुड में अपने 5 साल पूरे करती हूं, मैं ये कहना चाहती हूं कि मैं अपनी इस नई पहचान से बिल्कुल भी खुश नहीं हूं। यानि कि जो मेरा काम है मैं उससे राबता नहीं रखती हूं। मैं काफी समय से कुछ और बनने की कोशिश कर रही हूं और मैं वो नहीं हूं। जब मैंने काम शुरू किया तो एक अलग ज़िंदगी मेरे सामने आई और मुझे लगा कि मैं इसे अपना लूंगी और खुश रहूंगी। लेकिन मैं इस जगह के लिए नहीं बनी हूं।"

    ईमान पर असर

    ईमान पर असर

    जायरा ने आगे कहा था- "इस जगह मुझे काफी प्यार, अपनापन, सहयोग और तारीफें मिलीं लेकिन मैं जिस रास्ते पर आगे बढ़ रही थी वहां मैं धीरे धीरे मगरूर होती जा रही थी और अपने ईमान से दूर होती जा रही थी। ये कब हुआ मुझे पता भी नहीं चला। हालांकि मैं लगातार काम कर रही थी लेकिन जिस माहौल में मैं काम कर रही थी उसका असर मेरे दीन और ईमान पर पड़ रहा था।"

    English summary
    Zaira Wasim requests fans to remove her pictures from fanpages. She said, I am trying to start a new chapter in my life.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X