For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तारिक फतेह ने जायरा वसीम की टिड्डियों वाले ट्वीट पर कसा तंज- दंगल गर्ल ने दिया मुंहतोड़ जवाब

    |

    दंगल गर्ल जायरा वसीम ने जब से ये कहकर बॉलीवुड को अलविदा कहा है कि उनका धर्म उनको ये सब करने की इजाजत नहीं देता है तब से ही उनके हर ट्वीट पर किसी का ना किसी तरह का बवाल होता रहता है और अक्सर उनको सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोल किया जाता है। हाल ही में जायरा वसीम ने को इतना ज्यादा ट्रोल किया गया था कि गुस्सें में उन्होने ट्विटर एकाउंट ही डिलीट कर दिया था।

    हालांकि बाद में उन्होने फिर से अकाउंट को एक्टिवेट किया था। गौरतलब है जायरा वसीम ने टिड्डियों को अल्लाह का कहर बताया था जिसके बाद से ये सारा मामला शुरु हुआ था। अब जायरा वसीम से पाकिस्तान के मशहूर लेखक तारिफ फतेह से ट्वीट युद्ध चल रहा है। दोनो जमकर एक दूसरे को ट्वीट करते हुए अपनी अपनी बात कह रहे हैं। तारिफ फतेह ने लिखा है..

    तारिक का ट्वीट

    तारिक का ट्वीट

    'भारतीय मुस्लिम अभिनेत्री जायरा वसीम अल्लाह के प्रकोप का शिकार होने पर अपने ही देशवासियों का मजाक उड़ाती हैं। इस तरह से उन्होंने टिड्डी के झुंड की व्याख्या की है।'

    हर मुद्दे पर बोलते हैं

    हर मुद्दे पर बोलते हैं

    तारिक का ये ट्वीट काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि तारिफ फतेह उन लोगों में से एक हैं जोकि अक्सर किसी ना किसी भारतीय मुद्दे पर बोलते रहते हैं।

    जायरा का जवाब

    जायरा का जवाब

    जायरा वसीम ने इसको लेकर कहा है कि वो उनकी बात का काफी ज्यादा गलत मतलब निकाला गया है जबकि उन्होने ऐसा कुछ भी सोचकर ट्वीट नहीं किया था।

    टिड्डियों का हमला

    टिड्डियों का हमला

    जायरा ने एक ट्वीट में ये भी लिखा है कि उन्होने किसी भी तरह का दावा नहीं किया है कि कई राज्यों में जो टिड्डियों का हमला हो रहा है उसमें ईश्वर के क्रोध का कोई संकेत है।

    अक्सर चर्चा में रहती हैं

    अक्सर चर्चा में रहती हैं

    जायरा वसीम लगातार सोशल मीडिया पर अपनी राय बेबाकी से रखती हैं और अक्सर चर्चा में रहती हैं। उनके ट्वीट्स तेजी से वायरल हो जाते हैं।

    सीक्रेट सुपरस्टार

    सीक्रेट सुपरस्टार

    दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार जैसी धमाकेदार फिल्म देने के बाद उन्होने अभिनय को हमेशा के लिए टाटा बाय बाय बोल दिया था। लेकिन उनके फैंस को आज भी उम्मीद है कि वो फिर से वापस लौटेंगीं और उनका मनोरंजन करेंगी।

    मां नरगिस की बर्थ एनिवर्सिरी पर संजय दत्त का पोस्ट- इमोशनल कैप्शन के साथ वीडियो वायरलमां नरगिस की बर्थ एनिवर्सिरी पर संजय दत्त का पोस्ट- इमोशनल कैप्शन के साथ वीडियो वायरल

    English summary
    Zaira wasim breaks her silence on Tarek fatah statement over Locust Attack in India. She looking very angry.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X