For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जायरा वसीम का दर्दनाक ओपन लेटर- मेरी तारीफ बंद करो, मेरे ईमान के लिए खतरा, मुसलमान बन मरना है

    |

    जायरा वसीम ने इंस्टाग्राम पर एक बार फिर से ओपन लेटर लिखा है। दोबार उन्होंने धर्म पर बात करते हुए कहा है कि उनकी तारीफ नहीं करना चाहिए। ये उनके ईमान के लिए खतरनाक है।

    तबलीगी को लेकर भिड़ गईं स्वरा भास्कर, बबीता फोगाट ने दिखाई पहलवानी कहा- जाहिल जमातीतबलीगी को लेकर भिड़ गईं स्वरा भास्कर, बबीता फोगाट ने दिखाई पहलवानी कहा- जाहिल जमाती

    जायरा ने साफ कहा है कि वह इतनी धार्मिक नहीं हैं, लोग उनसे प्रभावित हो सकें। बता दें कि जायरा वसीम का ये पोस्ट तब आया है जब बबीता फोगाट ने तबलीगी जमात के लिए एक वीडियो रिलीज कर जायरा का नाम लिया था।

    इस वीडियो में बबीता ने कहा था कि मैं जायरा वसीम नहीं हूं। इसके बाद जायरा ने इंस्टाग्राम पर ये पोस्ट किया है। जायरा ने अपने पोस्ट में इस बात पर जोर दिया है कि वह अब इस्लाम की सेवा में जिंदगी बिताएंगी। जायरा का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो गया है। आप भी देखिए..

    मुझे मिल रही तारीफ संतोषजनक नहीं-जायरा वसीम

    मुझे मिल रही तारीफ संतोषजनक नहीं-जायरा वसीम

    जायरा वसीम ने अपने पोस्ट में लिखा है कि मैं विनम्रता के साथ यह स्वीकार करती हूं कि सभी लोग मुझे प्यार करते हैं। साथ ही मैं इस बात पर ज्यादा जोर नहीं दे सकती कि मुझे मिल रही तारीफ कैसे मेरे लिए संतोषजनक नहीं है।

    जायरा वसीम- ये मेरे ईमान के लिए खतरनाक

    जायरा वसीम- ये मेरे ईमान के लिए खतरनाक

    ये मेरे लिए बहुत बड़ी परीक्षा है। कैसे ये मेरे ईमान के लिए खतरनाक है। मैं इतनी बड़ी धार्मिक नहीं हूं कि लोगों को प्रभावित कर सकूं? इसके बदले मैं सभी से आग्रह करती हूं कि किसी भी तरह से मेरी तारीफ न करें।

    अल्लाह मेरी कमियों को नजरअंदाज करे- जायरा वसीम

    अल्लाह मेरी कमियों को नजरअंदाज करे- जायरा वसीम

    इसलिए मैं सभी से आग्रह करती हूं कि किसी भी तरह से मेरी तारीफ न करें। बल्कि यह दुआ करें कि अल्लाह मेरी कमियों को नजरअंदाज करे, जो अनगिनत है। मेरे दिल को उसकी दया की रोशनी, तक्वा और मेरे बढ़ते ईमान के साथ भर दे।

    मुसलमान के रूप में जीने और मरने का मौका दे-जायरा वसीम

    मुसलमान के रूप में जीने और मरने का मौका दे-जायरा वसीम

    मेरे इरादे को सुधार दे और मुझे वह ज्ञान दे जो फायदेमंद हो। एक जुबान और दिल दे,जो हमेशा उसे याद रखे और अक्सर उसके पास हीपश्चाताप के लिए जाऊं। मुझे केवल उसके लिए धार्मिक काम करने की अनुमति दे। मुझे स्थिर रहकर मुसलमान के रूप में जीने और मरने का मौका दे।

    जायरा वसीम का ये पोस्ट बबीता फोगाट के बयान पर

    जायरा वसीम का ये पोस्ट बबीता फोगाट के बयान पर

    बताया जा रहा है कि जायरा वसीम का ये पोस्ट बबीता फोगाट के बयान के बाद आया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि लोगो उन्हें जायरा वसीम समझने की भूल न करें। बबीता ने अपनेट्वीट में तबलीगी जमात को कोरोना फैलानेेका जिम्मेदार ठहराया था। जिसके बाद उन्हें धमकियां मिल रही थी।

    जायरा वसीम ने दगंल से डेब्यू किया।

    जायरा वसीम ने दगंल से डेब्यू किया।

    गौरतलब है कि जायरा वसीम नेदगंल से डेब्यू किया। उनकी आखिरी फिल्म द स्काई इज पिंक थी। इसी के पहले उन्होंने ऐलान कर दिया था कि वह सिनेमा छोड़ रही हैं। वह अपने काम से खुश नहीं हैं। यह उनकी आस्था और धर्म के रास्ते में आ रहा है। जायरा ने कहा था कि वह इस जगह के लिए नहीं बनी हैं।

    English summary
    Zaira wasim open letter to babita phogat controversy said stop praising me, here read shocking post
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X