For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तैमूर को टक्कर देने आ गया- शाहिद कपूर का बेटा Zain Kapoor

    By Salman
    |

    शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के घर में एक बार फिर से गॉड की कृपा हुई है और मीरा ने एक बेटे को जन्म दिया है। बता दें कि उनके बेटे का जन्म 5 अगस्त को हुआ था और शाहिद इस मौके पर काफी ज्यादा खुश नजर आए थे। बता दें कि उनके बेटे का नाम सामने आया है और उसका नाम रखा गया है जैन कपूर। इस समय सोशल मीडिया का दौर है और स्टार्स से ज्यादा उनके बच्चे लाइमलाइट में रहते है और लोग उनको काफी ज्यादा पसंद करते है। बता दें कि शाहिद के बेटे का नाम सामने आते ही उनको काफी ज्यादा बधाई संदेश प्राप्त हो रहे है।

    Video: 42 की उम्र में सुष्मिता सेन ने जिम में किया कुछ ऐसा, दंग रह जाएंगी सभी एक्ट्रेसVideo: 42 की उम्र में सुष्मिता सेन ने जिम में किया कुछ ऐसा, दंग रह जाएंगी सभी एक्ट्रेस

    ट्विटर पर आए एक ट्वीट में किसी यूजर ने लिखा है कि तैमूर को टक्कर देने के लिए शाहिद और मीरा का बेटा जैन कपूर आ गया है। बता दें कि तैमूर की जबरदस्त फैन फॉलोविंग है और लोग उनको देखना काफी ज्यादा पसंद करते है।

    शाहिद कपूर ने एक ट्वीट करते हुए लिखा था कि जैन कपूर के आने के बाद वो काफी ज्यादा खुश है और उनका फैमिली अब कंपलीट हो चुकी है। इसके साथ ही सोशल मीडिया में इस बात की भी चर्चा है कि..

    शाहिद कपूर का बेटा जैन आने वाले समय में तैमूर को टक्कर देगा। बता दें कि शाहिद कपूर इस समय ज्यादा से ज्यादा वक्त अपनी वाइफ मीरा के साथ गुजार रहे है और खुद उनका ख्याल रख रहे है।

    इसके अलावा वो फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू के लिए चर्चा में चल रहे है। बता दें कि फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और लोगों को काफी ज्यादा पसंद आया है। फिल्म बिजली विभाग करप्शन पर बनी है और आम आदमी की समस्याओं की कहानी बयान करती है।

    English summary
    Shahid kapoor and meera rajput blessed with a baby boy and his name is Zain kapoor. peopled compare with Taimur.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X