For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    यंगिस्तान' से बदलेगी नेहा-जैकी की किस्मत?

    |
    आने वाले 28 मार्च को पर्दे पर फिल्म 'यंगिस्तान' दस्तक देने जा रही है। इस फिल्म से लीड रोल प्ले कर रहे जैकी भगनानी और नेहा शर्मा को काफी आस है क्योंकि तीन-चार साल से फिल्मों में सक्रिय दोनों ही कलाकारों को अब तक मुनासिब पहचान नहीं मिली है। जहां जैकी फिल्मी बैकग्राउंड से हैं वहीं दूसरी ओर नेहा शर्मा नॉन फिल्मी परिवार से हैं।

    जिसके लिए नेहा कहती हैं कि "एक बाहरी या गैर फिल्मी पृष्ठभूमि वाले शख्स के लिए बॉलीवुड में बने रहना काफी मुश्किल है क्योंकि यहां जान-पहचान बहुत जरूरी है..कइयों को सिफारिश की वजह से काम मिलता है, लेकिन तब भी कलाकारों के लिए ऑडिशन होता है। मैं अभी भी ऑडिशन देकर काम पाने वाली अभिनेत्री हूं और इससे बेहद संतुष्ट हूं।"

    तो वहीं जैकी भगनानी ने कहा कि उनकी आने वाली फिल्म 'यंगिस्तान' एक अलग तरह की फिल्म है जिसे लोग पसंद करेंगे ऐसा वो उम्मीद करते हैं।

    'यंगिस्तान' के .. सुनो ना संगमरमर ने.. मचाई धूम

    गौरतलब है कि फिल्म 'यंगिस्तान' राजनीति और एक व्यक्ति की प्रेमकहानी पर आधारित है। फिल्म में जो रोल प्ले जैकी कर रहे हैं उसके बारे में कहा जा रहा है कि वह कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से प्रेरित है लेकिन इस बात का पुरजोर खंडन जैकी ने किया है। जैकी ने कहा है कि फिल्म में मेरा रूप-रंग राहुल गांधी से मिलता-जुलता लगेगा लेकिन मैंउनकी भूमिका में नहीं हूं।"

    फिलहाल फिल्म के प्रमोशन में नेहा और जैकी जी-जान से जुड़े हुए हैं, फिल्म का गाना काफी हिट हो चुका है,देखते हैं फिल्म पर्दे पर क्या कमाल करती है?

    English summary
    Youngistaan is big challenge for Jackky bhagnani and Neha Sharma.Actress Neha Sharma says the going gets tougher in Bollywood when you're an "outsider".
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X