For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सनी देओल, शाहरुख खान, अजय देवगन के साथ.. काम करेंगे सलमान खान!

    By Neeti
    |

    सलमान खान ने अपने करियर में कभी दो हीरो वाले फिल्मों से तौबा नहीं लिया है। जब वे हिट थे.. तब भी.. और जब बॉक्स ऑफिस पर हाल सही नहीं थी.. तब भी। लिहाजा, सलमान कुछ ऐसी ही सीख आने वाली पीढ़ी के एक्टर्स को भी देना चाहते हैं।

    धमाकेदार सीक्वल.. सलमान OUT.. और अक्षय कुमार को किया FINAL

    सलमान ने सीधे सीधे कहा है कि दो हीरो वाली फिल्मों से दूर भागने की जरूरत नहीं है। यदि एक एक्टर को खुद की काबिलियत पर भरोसा है.. तो आप हर फिल्म में अलग नजर आओगे।

    सलमान खान ने कहा, आजकल एक्टर्स की फीस भी काफी बढ़ चुकी है। और हमारे पास उतना बजट नहीं होता कि दो हीरो को एक साथ ले सकें। लिहाजा, फिल्म का बजट निकालना काफी मुश्किल हो जाता है। दो- हीरो फिल्म के लिए एक्टर्स को अपनी फीस कम करनी होगी।

    कम दिनों की शूटिंग

    कम दिनों की शूटिंग

    सलमान खान ने कहा, यदि हीरो के पास डेट्स हों.. तो ठीक है। लेकिन किसी बड़ी फिल्म को शूट करने के लिए कम से कम 150 दिन लगते हैं। ऐसे में एक्टर्स भी फीस कम नहीं करना चाहते। यदि 30-35 दिन की शूटिंग हो तो.. आप फिर भी सोच सकते हैं। उदाहरण के तौर पर आप आज 'अंदाज अपना अपना' जैसी फिल्म बना सकते हैं।

    दोस्त की तरह काम करें

    दोस्त की तरह काम करें

    असुरक्षित और कंपिटिशन की बात पर सलमान ने कहा, दो-हीरो वाली फिल्म को लेकर असुरक्षित महसूस करने की जरूरत नहीं है। यदि आपको खुद की काबिलियत पर भरोसा है तो आपको ऐसा नहीं लगना चाहिए। जब हम इंडस्ट्री में नए आए थे.. तो हमने भी कई सारी दो हीरो वाली फिल्में की हैं। हम दोस्त की तरह काम करते थे।

    सनी देओल, संजय दत्त का सहारा लिया

    सनी देओल, संजय दत्त का सहारा लिया

    सलमान ने कहा, एक समय था जब मेरा करियर काफी बुरा चल रहा था। मुझे एक भी सोलो हीरो वाली फिल्म नहीं मिल रही थी। तब मैंने सनी देओल, संजय दत्त का सहारा लिया। मैंने राहुल रॉय और कई सारे एक्टर्स के साथ काम किया है।

    हिट का इंतजार करना मूर्खता

    हिट का इंतजार करना मूर्खता

    सबसे बुद्धिमानी इसी बात में है, कि आप मान लें.. मेरी फिल्म नहीं चल रही है, इसीलिए या तो मैं दो-हीरो वाली अच्छी फिल्म कर लूं। क्योंकि एक बार फिल्म हिट हुई तो काम मिलना फिर से खुद ब खुद शुरु हो जाएगा। या तो मैं सोलो हिट का इंतजार करता रहूं।

    150 करोड़ी फिल्म

    150 करोड़ी फिल्म

    नए जेनेरेशन एक्टर्स की बात करते हुए सलमान ने कहा, यह सभी काफी अच्छा काम कर रहे हैं। लेकिन यदि ये अकेले 70-80 करोड़ की फिल्म करते हैं.. तो दो- हीरो वाली अच्छी फिल्म को ये 150 करोड़ तक ले जा सकते हैं।

    हर एक्टर के साथ काम करना चाहता हूं

    हर एक्टर के साथ काम करना चाहता हूं

    सलमान ने कहा, मैं तो हर एक्टर के साथ काम करना चाहूंगा.. जिनसे साथ मैं काम कर चुका हूं.. सनी देओल, संजय, अक्षय, शाहरुख या आमिर। लेकिन हां, फिल्म में दोनों एक्टर्स का किरदार सही अंदाज में लिखा होना चाहिए।

    English summary
    I would love to work with everyone I’ve worked with again. Whether it’s Sunny, Sanju, Ajay, Akki, Shah Rukh or Aamir Khan, says Salman Khan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X