For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    यू ट्यूब पर बैन होने के बाद भी दिखा पूनम का सेमी न्यूड वीडियो

    |

    पूनम पांडे ने हाल ही में खुद का एक हॉ़ट सेमी न्यूड वीडियो अपलोड किया जिस पर एक समय के बाद यू ट्यूब ने भी इस वीडियो पर बैन लगा दिया। लेकिन इसके बाद भी यह वीडियो आज भी तेजी से पॉपुलर हो रहा है।

    पूनम ने इसे 'माई बाथरूम सिक्रेट्स' के नाम अपलोड किया था जिसमें वो काफी उत्तेजक लग रही थी। इसमें वो बाथ रूम में बाथ ट६ब के अंदर शॉवर लेते नजर आई थी। पूनम ने इसके बाद यह वादा भी किया था कि ये तो सिर्फ एक ट्रेलर है वह बाद में इससे भी हॉट वीडियो अपनी वेबसाइट पर अपलोड करेंगी।

    पूनम के इस हॉट वीडियो पर यू ट्यूब ने लगाया बैन

    इसके बाद इन्होने बाद इन्होंने अपना दूसरा वीडियो 'द मिरर एक्‍ट' के नाम से अपलोड किया लेकिन इसे भी यू ट्यूब ने बैन कर दिया है।' क्योंकि ये जरूरत से ज्यादा ही अश्लील है और ये साफतौर पर अश्लीलता को बढ़ा देगा जिसके कारण इसे बैन कर दिया गया।

    पूनम पाण्डेय का बाथ सीन वीडियो इंटरनेट पर काफी जल्द ही पॉपुलर हो सकता है। इस वीडियो को मिल रहे रिस्पांस से खुश होकर पूनम ने अपने फैंस से वादा किया कि वह मेन इन ब्लू यानि टीम इंडिया के लिए भी कुठ ऐसे ही उत्तेजक सीन डालेंगी। वो क्रिकेट टीम के लिए कई बार ऐसी ही पिक्चर्स अपने ट्विटर के वॉल पर अपलोड कर चुकी है।

    English summary
    You tube banned hot video of Poonam Pandey in this shots she is in bikini standing in a bath tub and she is taking bath.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X