For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'आप कोंडा कोंडा नहीं बल्कि एनाकोंडा हो', विजय देवरकोंडा पर क्यों भड़के गेटी गैलेक्सी के मालिक?

    |

    बॉलीवुड इंडस्ट्री का जिस तरह से दौर है और फिल्मों को लेकर लगातार निगेटिव रिव्यू ही आ रहे हैं ये निश्चित तौर पर चिंता का विषय है। सभी जानते हैं कि एक के बाद एक फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो रहीं हैं और इसका हालिया उदाहरण आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा है। ऐसा नहीं है कि किसी एक स्टार की फिल्म को बायकॉट किया जा रहा है क्योंकि अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज और रक्षाबंधन का भी ये यही हाल हुआ है।

    काजोल ने बाथटब में दिया पोज, डब्बू रतनानी ने साझा की तस्वीर!काजोल ने बाथटब में दिया पोज, डब्बू रतनानी ने साझा की तस्वीर!

    लेकिन इस बायकॉट ट्रेंड को लेकर साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा ने कुछ ऐसा कह दिया जिसपर गेयटी गैलेक्सी के मालिक मनोज देसाई का रिएक्शन आया है।

    Recommended Video

    Liger Public Review: Vijay Deverakonda के साथ Ananya Pandey नही आई Audience को पसंद, Liger Flopped?

    विजय की बात को अहंकारी टिप्पणी बताया जा रहा है। गेयटी गैलेक्सी के मालिक मनोज देसाई का दावा है कि उन्हें अग्रिम बुकिंग में भारी नुकसान का सामना करना पड़ा और इसके लिए विजय देवरकोंडा को दोषी ठहराया।

    यूट्यूब वीडियो

    यूट्यूब वीडियो

    एक यूट्यूब वीडियो में, उन्होंने कहा, "आप 'हमारी फिल्म का बहिष्कार' कहकर स्मार्टनेस क्यों दिखा रहे हैं? लोग ओटीटी पर भी नहीं देखेंगे। आपके इस तरह के व्यवहार ने हमें मुश्किल में डाल दिया है और हमारी अग्रिम बुकिंग को प्रभावित कर रहा है।

    आप 'कोंडा कोंडा' नहीं एनाकोंडा हैं

    आप 'कोंडा कोंडा' नहीं एनाकोंडा हैं

    श्री विजय, आप 'कोंडा कोंडा' नहीं एनाकोंडा हैं। आप एनाकोंडा की तरह बात कर रहे हैं। 'विनाश काले विपरीत बुद्धि', जब विनाश का समय करीब आता है, तो मन काम करना बंद कर देता है, और आप वह कर रहे हैं। वैसे भी, यह तुम्हारी इच्छा है।"

    बयान काफी तेजी से वायरल हो रहा है

    बयान काफी तेजी से वायरल हो रहा है

    उनका ये बयान काफी तेजी से वायरल हो रहा है। गौरतलब है कि इसके पहले इतनी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर पिटी हैं कि अब थिएटर्स के मालिक भी इसको लेकर चिंता करने लगे हैँ।

    बायकॉट ट्रेंड के बिल्कुल खिलाफ

    बायकॉट ट्रेंड के बिल्कुल खिलाफ

    वहीं एक कुछ ऐसे भी लोग जो कि इस बायकॉट ट्रेंड के बिल्कुल खिलाफ हैं क्योंकि इससे कई लोगों के घर का चूल्हा जलता है।

    English summary
    'You are not Konda Konda but anaconda', Getty Galaxy owners fires on Vijay Deverakonda! Read the details which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X