For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इस खतरनाक बीमारी से जूझ चुके हनी सिंह, शराब की थी बुरी लत, घर में हुए कैद- दीपिका ने की थी मदद

    |

    सुशांत सिंह राजपूत केस में सामने आया कि डिप्रेशन और बाइपोलर डिसऑर्डर जैसी बीमारी से एक्टर जूझ रहे थे। वहीं अब मेंटल हेल्थ समस्या को लेकर एक इंटरव्यू में रैपर हनी सिंह ने भी बताया कि वह बाइपोलर हिसऑर्डर से जूझ चुके हैं। उन्होंने बताया कि ये उनकी जिंदगी का सबसे बुरा दौर था। हनी सिंह ने कहा कि उन्हें पता ही नहीं चला कि वह कब इस बीमारी की गिरफ्त में चले गए। उन्होंने बताया कि उन्हें कई महीनों तक इससे जूझना पड़ा था।

    कंगना रनौत का नया ट्वीट, 'इस बार मैं बच गई, सोनिया सेना के कारण मुंबई में आतंकी प्रशासन'

    हनी सिंह ने कहा कि 2016 में वह इस बीमारी से गुजर चुके हैं। उन्हें पता ही नहीं चला कि कैसे उन्हें ये बीमारी हुई। लेकिन वह करीब 18 महीनों तक इस परेशानी से जूझे। हनी सिंह ने कहा कि दीपिका और शाहरुख जैसी सितारों ने उनकी इस बुरे वक्त में मदद की थी। एक दूसरे इंटरव्यू में हनी सिंह ने ये भी स्वीकार किया कि उन्हें शराब की बुरी लत लग गई थी। काम की व्यस्तता के चलते वह शराब पीने लग गए। ये बीमारी और लत बढ़ती गई।

    डेढ़ साल घर में कैद

    डेढ़ साल घर में कैद

    रैपर ने कहा कि लोग उनकी सफलता से चिढ़ते थे। लोगों को लगता था कि मैंने इतने कम समय में इतना कुछ कैसे हासिल कर लिया। मैं उस समय काफी काम को लेकर बिजी रहता है। फिर ये बीमारी बढ़ती गई और वह इस कदर परेशान रहने लगे कि वह करीब डेढ़ साल तक घर से बाहर ही नहीं निकले थे।

    दीपिका शाहरुख ने की मदद

    दीपिका शाहरुख ने की मदद

    हनी सिंह ने कहा कि मेरे बुरे वक्त में दीपिका और शाहरुखने मेरी मदद की। दीपिका पादुकोण ने दिल्ली का एक डॉक्टर भी बताया। मैं दोनों की मदद को कभी नहीं भूला सकता हूं।

    सुशांत और बाइपोलर डिसऑर्डर

    सुशांत और बाइपोलर डिसऑर्डर

    बता दें कुछ रिपोर्ट्स में सामने आया है कि सुशांत भी बाइपोलर डिसऑर्डर से जूझ रहे थे। एक दो डॉक्टर का बयान भी सामने आया जिन्होंने कहा था कि सुशांत इस बीमारी से जूझ रहे थे। वह इसकी दवाईयां भी लेते थे।

    रिया ने क्या बताया

    रिया ने क्या बताया

    रिया चक्रवर्ती ने हमेशा यही कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत मेंटल हेल्थ इशु से जूझ रहे थे। वह डिप्रेशन की दवाइयां भी लिया करते थे। लेकिन सुशांत के परिवार ने शुरू में इन बातों से इंकार किया लेकिन फिर सुशांत की बहन प्रियंका ने माना था कि उन्हें इस बात के बारे में मालूम था।

    English summary
    Yo Yo Honey Singh faced mental health issues bipolar disorder deepika padukone shahrukh khan help in situations
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X