For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    VIRAL VIDEO...हनी सिंह ने दिल्ली के STREET SINGERS के साथ मनाया NEW YEAR

    |

    बॉलीवुड में कई रैपर वैसे तो अपनी आवाज का जलवा बिखेरते है। लेकिन बच्चों और बड़ो जो सबके दिलों पर राज करता है वो है यो यो हनी सिंह। हनी सिंह बीमारी की वजह से काफी समय से बॉलीवुड से दूर थे।

    इस सुपरहिट फिल्म की सीक्वेल को PRODUCE करेगें अजय देवगन...जानिए..इस सुपरहिट फिल्म की सीक्वेल को PRODUCE करेगें अजय देवगन...जानिए..

    अब उन्होने अपने गाने दिल चोरी साडा हो गया से धमाकेदार वापसी की है। जहां एक ओर बॉलीवुड के कई सितारों ने न्यू ईयर सेलेब्रेट करने के लिए विदेश का रुख किया तो वहीं हनी सिंह ने अपना न्यू दिल्ली में मनाया।

    सोशल मीडिया मे एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दिख रहा है कि हनी सिंह ने अपना नया साल दिल्ली के स्ट्रीट सिंगर्स के साथ सेलेब्रेट किया है। ये वीडियो दिल्ली के खान मार्केट में फिल्माया गया है और इस वीडियो में हनी सिंह एक सिंगर को चीयर करते हुए नजर आ रहे है। ये पोस्ट 31 दिसंबर की रात को किया गया है।

    English summary
    In Bollywood, many rappers scatter their voice. But children and adults who rule hearts of all is Yo Honey Singh. Honey Singh was away from Bollywood for a long time due to illness. Now he has made a comeback with his song Dil Chori Sada Ho Gaya.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X