For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'ये जवानी है दीवानी' यूएस में भी हिट- ट्विटर रिव्यू

    |

    रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की ये जवानी है दीवानी ने काफी समय बाद सिनेमाहॉल के मालिकों के चेहरे पर खुशी ला दी है। फिल्म के पहले तीन बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा गये। ये जवानी है दीवानी के रिलीज होने के बाद सिनेमाहॉल के बाहर हाउसफुल का बोर्ड देखकर एक तरफ जहां लोग निराश हो रहे थे वहीं सिनेमाहॉल के मालिक खुशी से झूम रहे थे कि आखिरकार इस फिल्म ने काफी समय से खाली पड़ी टिकट की खिड़की पर लोगों की भीड़ जमा कर दी। ये जवानी है दीवानी में रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की जोड़ी एक तरफ जहां यंगस्टर्स की फेवरेट है वहीं फिल्म की सिनेमेटोग्राफी और फिल्म के खूबसूरत सीक्वेंस ने लोगों का दिल मोह लिया हैं।

    ये जवानी है दीवानी ने तो रिलीज से पहले ही ये बता दिया था कि फिल्म हिट होने वाली है लेकिन फिल्म को इतना बेहतरीन रिस्पॉंस मिलेगा ये शायद किसी ने नहीं सोचा होगा। रिलीज होने से पहले ही ये जवानी है दीवानी ने 100 करोड़ से ऊपर का बिजनेस तो कर ही लिया था साथ ही पहले वीकेंड ये जावानी है दीवानी ने 60-65 करोड़ का कलेक्शन भी कर लिया। हर किसी को ये फिल्म बेहतरीन लगी है साथ ही फिल्म में रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के किरदार तो लोगों के दिल को इतने भा गये कि हर कोई इन किरदारों में खुद को देखने लगा।

    ये जवानी है दीवानी एक लवस्टोरी है साथ ही फिल्म में दोस्ती और फैमिली से जुड़े भी कुछ बहुत ही इमोशनल सीक्वेंस हैं। फिल्म में मजा, मस्ती, इमोशन सबकुछ है। ये जावानी है दीवानी को देखने के बाद लोगों ने बहुत ही अच्छे कमेंट्स दिये हैं।

    आइये जानते हैं ये जवानी है दीवानी का टि्विटर रिव्यू क्या कहता है।

    प्रिडिक्टेबल है ये जवानी है दीवानी

    प्रिडिक्टेबल है ये जवानी है दीवानी

    तुषार ससी ने ट्वीट किया ये जवानी है दीवानी बॉलीवुड की टेक्स्टबुक केस है जिसमें हर एक डायलॉग, हर एक ट्विस्ट को आप गेस कर सकते हैं। कुल मिलाकर ये जवानी है दीवानी एक प्रिडक्टेबल लव स्टोरी है। मैं आप सभी से ये शर्त लगा सकता हूं कि ये फिल्म प्रिडिक्टेबल है।

    ये जवानी है दीवानी में आत्मा है

    ये जवानी है दीवानी में आत्मा है

    जे मेहता ने ट्वीट किया मैं जानता हूं कि कई लोगों ने ये जवानी है दीवानी को लेकर काफी कुछ निगेटिव बोला है लेकिन मुझे ये फिल्म बहुत पसंद आई है। फिल्म के सेकेंड हाफ में अयान मुखर्जी ने काफी अच्छे मोमेंट बनाए हैं। फिल्म में आत्मा है।

    फिर से देखना चाहूंगी ये जावनी है दीवानी

    फिर से देखना चाहूंगी ये जावनी है दीवानी

    धिनीती परेरा ने ट्वीट किया हालांकि अभी मुझे फिल्म को देखे सिर्फ 2 घंटे ही हुए हैं लेकिन फिर भी मुझे लगता है कि मैं ये जावनी है दीवानी को दोबारा देखना चाहूंगी। फिल्म में रणबीर कपूर और दीपिका पादकुोण बेहतरीन दिखे हैं।

    यूएस बॉक्स ऑफिस पर टॉप 10 में है ये जवानी है दीवानी

    यूएस बॉक्स ऑफिस पर टॉप 10 में है ये जवानी है दीवानी

    राजीव ने ट्वीट किया है ये जवानी है दीवानी फिल्म ने यूएस बॉक्स ऑफिस पर नंबर 9 पर है। अब तक कभी भी मैंने किसी हिंदी फिल्म को यूएस बॉक्स ऑफिस के टॉप 10 काउंट डाउन में नहीं देखा। ये जवानी है दीवानी की पूरी टीम को बधाई।

    करन ने ये जवानी है दीवानी में जान डाल दी

    करन ने ये जवानी है दीवानी में जान डाल दी

    करन जौहर की फिल्मों के फैन जोरन सहर ने ट्वीट किया मुझे सबसे पहले ये कहना है किक करन जौहर ने एक बार फिर से एक ऐसी फिल्म बनाई है जो कि बेहतरीन है। ये जावानी है दीवानी से मुझे प्यार हो गया। बहुत ही उम्दा फिल्म है ये जावानी है दीवानी।

    English summary
    Yeh Jawaani Hai Deewani, directed by Ayan Mukerji, is not only biggest opener of 2013 in India, but also in other foreign key markets like USA, UK, UAE, Australia and New Zealand. Ranbir Kapoor and Deepika Pdukone jodi has scattered all the records.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X