For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ये जवानी है दीवानी ने बदल दी युवाओं की सोच!

    By Sonika
    |

    भारत एक ऐसा देश है जहां जनता फिल्मों और फिल्मों के किरदारों से काफी प्रभावित होते हैं और अक्सर उनकी जिंदगी में बदलाव भी फिल्में ही लाती हैं। ये जवानी है दीवानी में रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के किरदारों ने भी देश भर के युवाओं के अंदर काफी बदलाव लाने की जुगत की है। खासतौर पर तो बनी और नैना ने युवाओं को उनकी सोच को बदलने के लिए काफी प्रेरित किया है। ये जवानी है दीवानी फिल्म एक टिपिकल रोमांटिक फिल्म है फिल्म में रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की एक खूबसूरत सी प्रेम कहानी दिखाई गयी है।

    लेकिन सिर्फ फिल्म में लव स्टोरी ही नहीं है बल्कि ये जवानी है दीवानी दो जवां दिलों के सपनों, उनके सपनों से प्रभावित होते उनके रिश्तों और साथ ही उन सपनो को पूरा करने के लिए किसी भी हद तक जाने की कहानी है। फिल्म से कोई भी यंगस्टर खुद को जोड़ सकता है। देश के युवाओं में अभी भी सोच की प्लानिंग की काफी कमी है। लोग सिर्फ मौज मस्ती में अपनी आधी जिंदगी गुजार देते हैं और फिर एक वक्त आता है जब उन्हें लगता है कि वो अपने सपनों को पूरा नहीं कर पाए।

    कभी कभी लोग अपने रिश्तों को भूलकर अपने सपनों के पीछे ही भागते रहते हैं और उन्हें कुछ समय बाद एहसास होता है कि वो अपनों से कितने दूर चले आए हैं। नैना और बनी ने कहीं ना कहीं आपके दिल को भी छुआ होगा तो आइये जानते हैं इन यंगस्टर्स से कि इनकी जवानी को कितना प्रभावित किया है इन्हें ये जवानी है दीवानी ने।

    ये जवानी है दीवानी ने प्रभावित किया यंगस्टर्स को

    ये जवानी है दीवानी ने प्रभावित किया यंगस्टर्स को

    ये जवानी है दीवानी फिल्म ने देश भर के युवाओं की सोच में काफी परिवर्तन लाया है। कल जो युवा सिर्फ मौज मस्ती में अपनी जिंदगी बिता देते थे वहीं आज अपनी लाइफ में सीरियस होने की सोच रहे हैं। उन्हें भी लगता है कि जिंदगी गुजर रही है लेकिन खर्च वो खुद हो रहे हैं।

    सीरियस हो जाना चाहिए हमें

    सीरियस हो जाना चाहिए हमें

    हैदराबाद में रहना वाले मंगलम पांडे जो कि एविएशन कंपनी में जॉब करते है ने ये जवानी है दीवानी को देखने के बाद कहा कि उन्हें लगता है कि अब हमें भी जिंदगी में थोड़ा सीरियस हो जाना चाहिए। हर एक पल जो हम मौज मस्ती में खर्च कर रहे हैं उन्हीं पलों में अब अपनी जिंदगी को और बेहतर बनाने की सोचनी चाहिए।

    रिश्तों को संभाल के रखना चाहिए

    रिश्तों को संभाल के रखना चाहिए

    गुजरात के अनुज प्रजापति का कहना है कि ये जवानी है दीवानी फिल्म देखने के बाद उन्हें ये महसूस हुआ है कि हमें रिश्तों को संभाल कर रखना चाहिए। चाहे वो माता पिता का रिश्ता हो या फिर दोस्ती का रिश्ता हो और या फिर प्यार का।

    अपने सपनों को पूरा करना चाहिए

    अपने सपनों को पूरा करना चाहिए

    बैंगलोर के दत्तू चिलाल का कहना है कि ये जवानी है दीवानी में बनी के किरदार को देखकर उन्हें ऐसा महसूस हुआ है कि हम सभी को अपने सपनों को पूरा करने की पूरी कोशिश करनी चाहिए। रिश्तों को भी साथ लेकर अपने सपनों को हकीकत की जमीं पर उतारने की हिम्मत रखनी चाहिए।

    जिंदगी में ब्रेक बेहद जरुरी

    जिंदगी में ब्रेक बेहद जरुरी

    नीलम जो कि लखनऊ से हैं का कहना है नैना के किरदार को देखने के बाद उन्हें भी ऐसा महसूस हो रहा है कि हमें अपने काम से ब्रेक लेते रहना चाहिए वरना जिदंगी बोरिंग हो जाएगी। चाहे वो पढ़ाई हो या फिर जॉब बिना ब्रेक के सबकुछ बेकार है।

    English summary
    Yeh Jawaani Hai Deewani has affected so many youngsters thoughts. Yeh Jawaani hai Deewani movie's characters Naina and Bunny were so realistic that youngsters are relating their lives with them and trying to become serous in their life.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X