For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ये जवानी है दीवानी की सफलता रणबीर-दीपिका के नाम!

    By Sonika
    |

    अयान मुखर्जी की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ये जवानी है दीवानी एक ऐसी लव स्टोरी है जिसे देखने के बाद लोगों को कुछ ऐसी ही लव स्टोरी अपनी जिंदगी में भी चाहिए। फिल्म को देखकर यकीन मानिये आप रणबीर कपूर के फैन जरुर हो जाएंगे क्योंकि रणबरी कपूर की एक्टिंग है ही कुछ ऐसी। खामोश रहकर भी अगर रणबीर किसी फिल्म को हिट करा सकते हैं तो ये जवानी है दीवानी में तो उनके पास कहने को और करने को बहुत कुछ था। लेकिन एक बात जो थोड़ी सी खली वो ये थी कि अपने आशिक हीरो यानी आदित्य रॉय कपूर को फिल्म में साइड रोल में कुछ ज्यादा ही साइड कर दिया गया कि वो आउट ऑफ फोकस हो गये।

    बनी के सबसे अच्छे दोस्त अवि यानी आदित्य रॉय कपूर को फिल्म में कई सीन्स दिये गये लेकिन हर एक सीन में रणबीर की एंट्री आदित्य को कहीं ना कहीं ढ़क लेती। दूसरी तरफ अदिति यानी काल्की कोचलीन का फिल्म में किरदार तो अच्छा है लेकिन अदिति भी फिल्म में कुछ जगह क्या कर रही है और क्यों कर रही है ये समझ पाना थोड़ा मुश्किल लगा। किसी भी फिल्म के सफल होने का क्रेडिट अक्सर किसी एक को चला जाता है या तो एक्टर को या एक्ट्रेस को लेकिन ये कहना शायद गलत नहीं होगा कि ये जवानी है दीवानी की सक्सेस का क्रेडिट अगर किसी को जाता है तो वो है दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की जोड़ी को।

    आखिरकार दीपिका-रणबीर की जवानी ने सबको दीवाना बना ही दिया। वैसे भी दोनों की जिंदगी की कहानी भी कुछ इसी फिल्म की तरह ही उतार-चढ़ाव लेती हुई चल रही है। मिलना बिछड़ना और फिर से मिलना ये सबकुछ सिर्फ एक फिल्म की कहानी नहीं बल्कि हकीकत भी है जिसे शायद दीपिका-रणबीर ने जिया और इसिलिए परदे पर इतनी खूबसूरती से उतारा भी है।

    रणबीर-दीपिका की जोड़ी हिट है

    रणबीर-दीपिका की जोड़ी हिट है

    रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की जोड़ी ने फिल्म के रिलीज से पहले ही लोगों को काफी दिवाना बना दिया था। फिल्म के रिलीज से पहले ही फिल्म ने लोगों को काफी हद तक खुद से जोड़ लिया था। लोगों ने रणबीर और दीपिका की जिंदगी को ही फिल्म की कहानी समझ लिया था और इसी वजह से फिल्म को लेकर लोगों में जबरदस्त क्रेज था।

    ब्रेक अप को लेकर रणबीर-दीपिका चर्चा में

    ब्रेक अप को लेकर रणबीर-दीपिका चर्चा में

    रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के कुछ ही समय पहले हुए ब्रेक अप ने उन्हें काफी समय तक खबरों की सुर्खियों में बनाए रखा था। दोनों की जोडी़ लोगों को पहले से ही काफी पसंद थी। लेकिन उनके ब्रेक अप के बाद लोगों को लगा था कि ये जोड़ी अब दोबारा कभी नहीं दिखेगी।

     जवानी दीवानी में कुछ नया नहीं

    जवानी दीवानी में कुछ नया नहीं

    हालांकि फिल्म ये जवानी है दीवानी की कहानी बिल्कुल हटकर नहीं कही जा सकती लेकिन फिर भी कहानी में काफी कुछ नयापन डाला गया है। फिल्म को देखकर आपको ये नहीं लगेगा कि आप ये कहानी पहले कहीं देख चुके हैं। लेकिन फिल्म को देखने के बाद फिल्म की कहानी में कई जगह कुछ रिपीट सा जरुर महसूस होगा।

     अयान मुखर्जी को पता था ये रिश्ता काम करेगा

    अयान मुखर्जी को पता था ये रिश्ता काम करेगा

    हर एक निर्देशक और निर्माता आजकल अपनी फिल्म का कुछ हटकर प्रमोशन करने की कोशिश करते हैं। करन जौहर और अयान मुखर्जी को इस फिल्म को प्रमोट करने के लिए कुछ नया नहीं करना पड़ा क्योंकि फिल्म में पहले से ही ऐसी जोड़ी थी जो कि खुद में ही प्रमोशन का तरीका बन गयी।

    आदित्य और काल्की साइड एक्टर्स

    आदित्य और काल्की साइड एक्टर्स

    आदित्य रॉय कपूर जो कि आशिकी 2 से स्टार बन गये थे ने ये जवानी है दीवानी में बनी यानी आदित्य रॉय कपूर के दोस्त का किरदार निभाया है। लेकिन फिल्म में आदित्य और काल्की दोनों को साइड करके रणबीर कपूर और दीपिका दोनों के नाम फिल्म की सफलता रही।

    English summary
    Yeh Jawaani Hai Deewani movie is getting positive comments from viewers. Yeh Jawaani Hai Deewani film sucess goes to Ranbir Kapoor and Deepika Padukone.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X