For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ये जवानी है दीवानी के 6 साल का जश्न - रणबीर - दीपिका ने लगाए बलम पिचकारी पर ठुमके...दोबारा

    By Staff
    |

    अयान मुखर्जी की फिल्म ये जवानी है दीवानी ने आज 6 साल पूरे कर लिए हैं और इन सबके बीच हर कोई बड़ा हो चुका है। रणबीर कपूर भी, दीपिका पादुकोण भी और रणवीर सिंह भी। इस 6 साल के जश्न के लिए इंस्टाग्राम पर दीपवीर यानि कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के एक फैन ने रणबीर - दीपिका का एक वीडियो डाला।

    इस वीडियो में रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण, बलम पिचकारी पर छिछोरा डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं वहीं पीछे से रणवीर सिंह पीछे से दोनों के लिए तालियों - सीटियों के बराबर वाला हल्ला मचा रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

    गौरतलब है कि भले ही रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण अपनी अपनी ज़िंदगी में आगे बढ़ चुके हैं लेकिन फैन्स को उन्हें साथ में देखना बेहद पसंद है। और यही कारण है कि दोनों फैन्स को कभी निराश नहीं करते हैं और पुरानी बातों पर मिट्टी डालकर दोस्ती कर चुके हैं।

    इस फिल्म में दीपिका और रणबीर की ज़बरदस्त कैमिस्ट्री ने लोगों को काफी इम्प्रेस किया था। दोनों की ऑनस्क्रीन जोड़ी लोगों को इतनी पसंद आई थी जितनी कभी काजोल और शाहरुख खान की आती थी।

    दोनों की ऑफस्क्रीन कैमिस्ट्री से लेकर ऑनस्क्रीन कैमिस्ट्री तक को लोगों ने काफी पसंद किया। जानिए क्यों और कैसे रणबीर कपूर - दीपिका पादुकोण बन गए शाहरुख खान और काजोल के ऑफिशियल रिप्लेसमेंट -

    चुपके से आराम से रिप्लेस

    चुपके से आराम से रिप्लेस

    ऐसा नहीं था कि रणबीर और दीपिका ने रातों रात शाहरूख काजोल को रिप्लेस कर दिया । ये काम धीरे धीरे हुआ और इसी कारण धीरे धीरे लोगों ने भी मान लिया कि नए शाहरूख - काजोल वहीं हैं।

    दोनों की केमिस्ट्री

    दोनों की केमिस्ट्री

    दोनों की केमिस्ट्री धमाकेदार थी जो ये जवानी है दीवानी के हर एक सीन में दिखाई देती है।

    दोनों का रोमांस

    दोनों का रोमांस

    दोनों का रोमांस बेजोड़ है। उनका रोमांस इतना रियल लगता है कि जैसे शायद कल हो ना हो...इसलिए जो करना है आज ही कर डालो!

    एक साथ परफेक्ट

    एक साथ परफेक्ट

    रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण शाहरूख और काजोल की ही तरह एक साथ परफेक्ट लगते हैं। वहीं ये दोनों एक दूसरे के साथ ही बेस्ट लग पाते हैं।

    ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री

    ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री

    रणबीर दीपिका की केमिस्ट्री का बेस्ट पार्ट है एक दूसरे के साथ ऑफ स्क्रीन भी बिंदास रहना। बिल्कुल शाहरूख काजोल की तरह।

    ये कहां आ गए हम....

    ये कहां आ गए हम....

    देखा जाए तो ये दोनों जोड़ियां एक साथ बड़ी हुई हैं। और पहली फिल्म से आखिरी तक बस बेहतर होती गईं। चाहे बाज़ीगर से दिलवाले तक हो या फिर बचना ऐ हसीनों से तमाशा तक!

    फैन फॉलोइंग

    फैन फॉलोइंग

    इन दोनों ही जोड़ियों की फैन फॉलोइंग ज़बर्दस्त है। शाहरूख काजोल को साथ देखने के लिए जहां फैन्स परेशान रहते हैं वहीं रणबीर दीपिका की भी एक झलक ही काफी है।

    कूल कपल

    कूल कपल

    दोनों ही कपल्स ने कभी भी इंटेंस रोमांस नहीं दिखाया लेकिन हमेशा ये दोनों ही दोस्ती से प्यार तक बढ़ गए। बस बिल्कुल बिंदास स्टाइल में।

    जबरा फैन

    जबरा फैन

    क्योंकि रणबीर और दीपिका शाहरूख काजोल के जबरा फैन हैं। उन्हें उनकी केमिस्ट्री पलंग तोड़ लगती है और दोनों ही डीडीएलजे का सीक्वल ज़रूर करना चाहते हैं।

    English summary
    Ayan Mukerji's Yeh Jawaani Hai Deewani completed 6 years and a recent video of Ranbir - Deepika is going viral where both can be seen dancing to Balam Pichkari.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X