»   » शाहरुख की हैप्पी न्यू ईयर अब यशराज बेचेंगे!

शाहरुख की हैप्पी न्यू ईयर अब यशराज बेचेंगे!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
शाहरुख खान और यशराज फिल्म्स का रिश्ता काफी पुराना है। शाहरुख खान को बॉलीवुड का किंग खान बनाने के पीछे भी यशराज की नींव रखने वाले यश चोपड़ा को ही जाता है। एक बार फिर से शाहरुख खान का एक बड़ा प्रोजेक्ट हैप्पी न्यू ईयर यशराज के नाम हो गया है और अब दीवाली पर प्रदर्शित होने वाली इस फिल्म के विश्व भर में वितरण की पूरी जिम्मेदारी यशराज फिल्म्स ने उठा ली है। शाहरुख खान और आदित्य चोपड़ा हमेशा से ही एक दूसरे के बेहद करीबी रहे हैं। पिछले साल बीमारी के चलते यश चोपड़ा इस दुनिया को छोड़ गये और उनके जाने के बाद से शाहरुख खान ने आदित्य चोपड़ा को और भी ज्यादा सहयोग देना शुरु कर दिया। हालांकि हैप्पी न्यू ईयर फिल्म का निर्माण शाहरुख खान की कंपनी हैप्पी न्यू ईयर ने किया है लेकिन इसके वितरण की जिम्मेदारी यशराज ने ली है।

यश चोपड़ा के सबसे खास थे शाहरुख खान!

इस साल यशराज फिल्म्स के खाते में अधिकतर छोटे बजट और नये एक्टर्स की फिल्में रहीं। यशराज फिल्म्स ने कई सारे नये और यंग टैलेंट को यशराज टैलेंट के माध्यम से परदे पर उतारा और साथ ही उन्हें एक बेहतरीन करियर शुरुआत दी। यशराज ने ही नये और यंग टैलेंट को अपनी फिल्मों के जरिये मौका देने की शुरुआत की और आज यशराज की शुरुआत की देखा देखी बाकी प्रोडक्शन हाउस और निर्माताओं ने भी नये टैलेंट को चांस देने की शुरुआत की। शाहरुख खान के साथ यशराज की आखिरी फिल्म जब तक है जान थी और उसके बाद शाहरुख और यशराज की जोड़ी अभी तक नहीं दिखी। पिछले साल चेन्नई एक्सप्रेस भी शाहरुख खान की कंपनी रेड चिली ने ही बनाई और उनके साथ यूटीवी जुड़ गया।

लेकिन इस साल किसी और कंपनी के आगे आने से पहले ही यशराज फिल्म्स ने हैप्पी न्यू ईयर के वितरण से जुड़कर शाहरुख खान के साथ दोबारा अपनी जोड़ी बना ली है। अब देखना है कि शाहरुख और यशराज की जोड़ी इस साल बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचाती है। हालांकि फिल्म में पहले से ही शाहरुख-फराह, शाहरुक-दीपिका की हिट जोड़ी तो है ही। अब शाहरुख-यशराज की जोड़ी भी जुड़ जाने से हैप्पी न्यू ईयर के हिट होने की चांसेस और भी ज्यादा बढ़ गये हैं।

English summary
जब तक है जान के दौरान यशचोपडा़ शाहरुख खान को कश्मीर लेकर गये थे। कश्मीर वो जगह है जहां पर शाहरुख हमेशा से ही जाना चाहते थे और ये उनका दूसरा ट्रिप था। उस वक्त यशराज ने शाहरुख से कहा था कि जब तक है जान उनकी आखिरी निर्देशित फिल्म है।
Please Wait while comments are loading...