»   » #NewEntry: एक और स्टार किड ने किया धमाका....ट्विटर ने जमकर लताड़ दिया!

#NewEntry: एक और स्टार किड ने किया धमाका....ट्विटर ने जमकर लताड़ दिया!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड में आए दिन कोई ना कोई स्टार किड अपने डेब्यू को लेकर चर्चा में रहता ही है। लेकिन यशराज फिल्म्स ने आज राज कपूर की विरासत को संभालने के लिए रणबीर कपूर के बाद, राज कपूर की बेटी रीमा जैन के बेटे अदार जैन को भी लॉन्च किया। अदार जैन के साथ यशराज फिल्म्स में डेब्यू करेंगी अन्या सिंह।

इन दोनों नए सितारों को लॉन्च किया रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा ने। रणबीर कपूर अदार के भाई हैं और इसलिए उनके लिए ये लॉन्च और भी खास होगा। हालांकि ट्विटर ने इस लॉन्च को जमकर खदेड़ा।

yashraj-films-launch-anya-singh-adaar-jain-ranbir-kapoor-anushka-sharma-introduce

दरअसल, यशराज फिल्म्स ने वही गलती कर दी, जिससे बॉलीवुड का हर टैलेंटेड इंसान चिढ़ता है। और ये है भाई भतीजावाद। अदार राजकपूर के नाती हैं और यशराज ने इसी बात का सहारा लेकर उन्हें इंट्रोड्यूस किया।

बस यही बात सबको अटपटी लग गई। जिस तरह के पोस्टर यशराज ने लॉन्ट किए उनमें केवल NEPOTISM की बू आ रही थी। इन पोस्टर पर राज कपूर का जितना इस्तेमाल किया जा सकता था, किया गया।

Nepotism यानि कि भाई भतीजावाद ऐसी बीमारी है जिससे बॉलीवुड सालों से जूझ रहा है। कृति सैनन से लेकर राजकुमार राव तक मान चुकी हैं कि उन्हें ये खास और अमीर बाप के बच्चों का शिकार होना पड़ा है।

कंगना रनौत साफ साफ कह चुकी है कि इन स्टार किड्स के बाप हैं करण जौहर जिन्होंने बॉलीवुड को स्टारकिड्स की दुकान बना डाला है।

अनुष्का - रणबीर ने किया लॉन्च

अनुष्का - रणबीर ने किया लॉन्च

इन दोनों नए टैलेंट को अनुष्का शर्मा और रणबीर कपूर ने लॉन्च किया। अनुष्का खुद यशराज प्रोडक्ट हैं तो रणबीर अदार के भाई। वहीं रणबीर - अनुष्का की ऐ दिल है मुश्किल में अदार ने असिस्ट भी किया है।

रणबीर भैया के फैन

रणबीर भैया के फैन

रणबीर ने बताया कि अदार मेरा चमचा था। ये बचपन में रणबीर भैया कर करके मेरे पीछे डोलता रहता था। मुझे नहीं पता कि मेरे बच्चे फिल्म करेंगे या नहीं, इसलिए अदार को लॉन्च करना मेरे लिए सबसे गर्व की बात है। मैं अदार अन्या को बता दूं कि यहां कोई शॉर्टकट नहीं चलता है।

अन्या और अनुष्का एक जैसी

अन्या और अनुष्का एक जैसी

अन्या और अनुष्का दोनों बॉलीवुड से बाहर की हैं और दोनो को यशराज ने लॉन्च किया है। इस खुशी को बांटते हुए अन्या ने बताया कि जब पहली बार मुझे आदी सर ने बताया कि मैं उनकी फिल्म कर रही हूं तो मुझे कुछ समझ ही नहीं आया। अनुष्का का कहना था कि मुझे जब रब ने बना दी जोड़ी मिली तो मुझे नहीं पता था कि शाहरूख की हीरोइन होना कितनी बड़ी बात है।

कैसे मिली फिल्म

कैसे मिली फिल्म

अदार ने बताया कि मैं जब ऐ दिल है मुश्किल की शूट कर रहा था तब मुझे मैंने ऑ़डीशन देना शुरू किया। औऱ 6 महीने तक रिजेक्ट होता रहा है। अंत में जाकर मुझे ये फिल्म मिली।

बहुत कन्विन्स करना पड़ा

बहुत कन्विन्स करना पड़ा

अन्या ने बताया कि उन्हें अपनी मां को इस इंडस्ट्री के लिए बहुत कन्विन्स करना पड़ा। जब वो मुंबई में घऱ ढूंढ रही थीं तो किसी को नहीं बताया कि वो एक्टर हैं।

करीना ने बोला फोड़ देना

करीना ने बोला फोड़ देना

अदार ने बताया कि उनकी बहन करीना कपूर ने उन्हें बधाईयां दी हैं और कहा है कि एकदम फोड़ देना।

गलती तो नहीं की

गलती तो नहीं की

अन्या का कहना था कि कई बार लगता था कि कहीं इस फील्ड में आकर गलती तो नहीं कर दी। लेकिन मैं खुद पर भरोसा रखती थी और सब ठीक हो जाता था।

अनुष्का और अदार

अनुष्का और अदार

अदार के बारे में बात करते हुए अनुष्का ने बताया कि ये लड़का बहुत ज़्यादा बोलता है।

शानदार है अदार

शानदार है अदार

वहीं अदार की कोस्टार अन्या की मानें तो अदार शानदार लड़का है। वो हमेशा मूड को लाइट रखता है और खूब हंसाता है।

मां ने कहा तैयार रहो

मां ने कहा तैयार रहो

अन्या ने बताया कि जब उन्होंने पहला ऑडीशन दिया तब ही उनकी मां ने कहा कि इस फील्ड में असफलता के लिए तैयार होना सीख लेना चाहिए।

हर चीज़ के लिए तैयारव

हर चीज़ के लिए तैयारव

वहीं अदार का कहना है कि इस इंडस्ट्री में आया हूं तो हर चीज़ के लिए तैयार हूं अफेयर से लेकर ब्रेकअप तक सब मेरे जीवन का ही हिस्सा होगा!

English summary
Yashraj Films launch Anya Singh and Adaar Jain Ranbir Kapoor and Anushka Sharma introduce the newbies.
Please Wait while comments are loading...