For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अस्पताल में एडमिट Samantha Ruth Prabhu को गंभीर बीमारी, बोलीं- नहीं संभाल सकती, मांगी दुआ

    |

    साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने सोशल मीडिया के जरिए अपने बीमार होने की जानकारी दी है। अपनी फिल्म यशोदा को लेकर चर्चा बटोर रही सामंथा प्रभु ने सोशल मीडिया पर अस्पताल की तस्वीर शेयर की है। एक्ट्रेस ने बताया है कि वह मायोसाइटिस नाम की गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं। जो उन्हें दर्द दे रहा है। तस्वीर के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि यशोदा ट्रेलर के लिए आपकी प्रतिक्रिया जबरदस्त थी। यह प्यार और कनेक्शन है जो मैं आप सभी के साथ साझा करती हूं, जो मुझे जीवन में आने वाली अंतहीन चुनौतियों से निपटने की ताकत देता है। कुछ महीने पहले मुझे मायोसिटिस नाम की एक ऑटोइम्यून कंडीशन डायग्नोस की गई था।

    मैं इसमें सुधार आने के बाद इसे साझा करने की उम्मीद कर रही थी। लेकिन मुझे उम्मीद से थोड़ा ज्यादा समय लग रहा है। मैं धीरे-धीरे महसूस कर रही हूं कि हमें हमेशा अपनी मजबूत साइड रखने की जरूरत नही है। इस भेद्यता को स्वीकार करना कुछ ऐसा है जिससे मैं अभी भी संघर्ष कर रही हूं। डॉक्टरों को भरोसा है कि मैं बहुत जल्द पूरी तरह से ठीक हो जाऊंगी। मेरे अच्छे दिन और बुरे दिन रहे हैं...फिजिकली और इमोशनली रूप से...और यहां तक कि जब यह ऐसा लगता है कि मैं इसका एक और दिन नहीं संभाल सकती, किसी तरह वह पल बीत जाता है।

    मुझे लगता है कि इसका मतलब केवल यह हो सकता है कि मैं ठीक होने के करीब एक दिन और हूं।वर्कफ्रंट पर, सामंथा अपनी अपकमिंग बहुभाषी फिल्म, 'यशोदा' के साथ दर्शकों को एक बार फिर से लुभाने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसका ट्रेलर हाल ही में जारी किया गया था और जिसे सभी भाषाओं में अपार प्यार मिला था। बता दें कि मायोसिटिस एक बीमारी नहीं बल्कि बीमारियों का समूह है। इसमें मांसपेशियों के साथ त्वचा और फेफड़ों में सूजन आ जाती है। इस पोस्ट पर सामंथा के फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

    English summary
    Yashoda actress samantha Ruth Prabhu shared hospital photo diagnosed with these disease
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X