For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    यश ने की थी SIIMA को बेंगलुरु लाने के विचार की शुरुआत, रॉकिंग स्टार ने लाया एक बड़ा बदलाव!

    By Filmibeat Desk
    |

    अगर हम भारतीय बॉक्स ऑफिस की स्थिति को देखें, तो एकमात्र फिल्म जिसने अपने शानदार कलेक्शन के साथ गतिशीलता को बदल दिया है, जी हां, हम यश अभिनीत केजीएफ 2 की बात कर रहे हैं। जहां उद्योग के सभी बड़े लोग ऐसा कंटेंट पेश करने के लिए संघर्ष कर रहे थे, जिसे बड़े पैमाने पर पसंद किया जाए, वहीं, यश ने दर्शकों को एक बड़ी ब्लॉकबस्टर के साथ ट्रीट दी, जिसने कन्नड़ उद्योग को पूरी तरह से चमका दिया है।

    विज्ञापन करके बुरा फंसे अक्षय कुमार, दहेज प्रथा को बढ़ावा देने का गंभीर आरोप!विज्ञापन करके बुरा फंसे अक्षय कुमार, दहेज प्रथा को बढ़ावा देने का गंभीर आरोप!

    बॉक्स ऑफिस पर उनके जादू ने कन्नड़ फिल्म उद्योग की गतिशीलता को बदल दिया है, जिसने कई बड़े पुरस्कार समारोहों, अन्य समारोहों और कार्यक्रमों के लिए दरवाजे खोल दिए हैं, और बेंगलुरु में SIIMA की भी शुरुआत कर दी है। यह हमें उस समय पर नज़र डालने के लिए मजबूर करता है जब यश ने विश्वास के साथ कहा था कि एक दिन बेंगलुरु में बड़े अवार्ड शोज होंगे।

    ऐसे में अब जबकि 10वें साउथ इंडियन इंटरनेशन्ल मूवी अवॉर्ड्स हाल ही में बैंगलोर में पूरे हुए, यश ने जो कुछ भी किया और कहा वह आखिरकार एक वास्तविकता बन गया है। इसमें कोई शक नहीं है कि यश और केजीएफ 2 ने बॉक्स ऑफिस पर बड़ी जीत हासिल की हैं, लेकिन बेंगलुरु में SIIMA का होना यह साबित करता है कि रॉकिंग स्टार ने एक ऐसा बदलाव लाया है, जो आंकड़ों से परे है।

    अब जबकि हर कोई इस सच की सराहना कर रहा है कि सबसे प्रतिष्ठित कार्यक्रम कर्नाटक में हुआ है, कार्यक्रम के दौरान, SIIMA ने यश को बेंगलुरु लाने का श्रेय दिया। इस पुरस्कार समारोह में लोगों ने न केवल यश की कर्नाटक में SIIMA की मेजबानी के लिए कहने की पहल को स्वीकार किया, बल्कि इसके लिए उन्हें धन्यवाद भी दिया।

    इसके साथ, रॉकिंग स्टार ने न केवल अपने सपने को पूरा किया, बल्कि न केवल कर्नाटक में, बल्कि फिल्म उद्योग के हर हिस्से में इस तरह के बड़े समारोह के होने के रास्ते खोल दिया है। यश ने एक पुरस्कार समारोह में भी इसके बारे में खुशी जाहिर की जहां उन्होंने कहा था कि पहले अभिनेता ऐसे प्रतिष्ठित कार्यक्रमों के लिए अन्य शहरों की यात्रा करते थे और यह बेंगलुरु आ गया है जो केवल शुरुआत है,

    और धीरे-धीरे यह सभी राज्यों में फैलेगा और सिर्फ साउथ इंडस्ट्री में केवल एक या दो शहरों तक ही सीमित नहीं रहेगा। इसके अलावा केजीएफ फ्रेंचाइजी के अगले चैप्टर के बारे में अपडेट साझा करते हुए यश ने कहा, "इसमें समय लगेगा। मुझे जो कुछ भी करना है वह सही ढंग से करना होगा और हम सही समय पर वापस आएंगे।"

    54 करोड़ की ओपनिंग से लेकर मैप पर सबसे बड़े स्टार बनने तक, यश ने सब कुछ दिया हैं। उन्होंने और उनकी फिल्मों ने भारत का दिल जीत लिया है और भारतीय सिनेमा में सफलतापूर्वक एक छाप छोड़ी है। जबकि फिल्म केजीएफ 2 के फर्स्ट डे कलेक्शन ने पहली बार बड़े नंबर्स पर कब्जा करने में कामयाबी हासिल की है, इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी लगातार बहुत प्यार मिल रहा है।

    Read more about: yash यश
    English summary
    Kannada Superstar Yash started the idea of ​​bringing SIIMA to Bangalore. Read the details which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X