For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    यश स्टारर केजीएफ 2 की शूटिंग खत्म, जनवरी तक फिल्म की होगी तैयारी पूरी, पूरी खबर !

    By Filmibeat Desk
    |

    यश के प्रशंसकों के लिए खुशखबरी, केजीएफ 2 की शूटिंग समाप्त होनेवाली है, जिसमें से केवल एक दृश्य को शूट किया जाना बाकी है। जनवरी के दूसरे सप्ताह तक फिल्म का आखरी शेड्यूल पुरा होने की उम्मीद है। महामारी ने फिल्म की शूटिंग रोक दी थी लेकिन अक्टूबर में फिर से शुरू होने के बाद टीम और यश ने इसे पुरा कर लिया हैं।

    यश के करीबी सूत्र ने साझा किया, "वह अभी काफी समय से क्लाइमैक्स की शूटिंग कर रहे है, नए साल के लिए आखिरी शेड्यूल की योजना बनाई गई थी। यश काम और परिवार के बीच जुंझ रहे थे और जैसे ही लॉकडाउन खत्म हुआ वह और टीम ने शूटिंग के आखिरी शेड्यूल को पूरा करने के लिए बिना रुके काम किया है।"

    मिली जानकारी अनुसार यह सुनिश्चित किया गया था कि हर किसी ने सभी प्रोटोकॉल का पालन किया था और उन सभी ने कड़ी मेहनत कर, खासकर इस कठीन समयों में खास कर इसे पुरा करने में अधिक समय लग सकता था।" केजीएफ 2 उस रास्ते पर शुरू होता है जहां भाग 1 ने हमें छोडा था।

    अध्याय 2 में, यश ने संजय दत्त और रवीना टंडन के साथ महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं। परियोजना के अनुसार भाग 2 को प्रदर्शित किया जा सके । इसलिए कलाकारों और क्रू मेंबर्स ने पिछले कुछ महीनों से लगातार काम किया है। फिल्म रिलीज होने का इंतजार अब कम होता जा रहा है। यश अपनी अगली केजीएफ 2 में संजय दत्त के साथ दिखाई देंगे जो फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म 2021 में रिलीज़ होने की उम्मीद है।

    Read more about: yash kgf यश केजीएफ
    English summary
    Yash starrer KGF2 shoot nears end cast & crew to wrap up by mid-January, here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X