For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    KGF चैप्टर 2 के लिए स्टार यश दिसंबर में करेंगे अंतिम चरण पूरा, फैंस के लिए बड़ी डिटेल

    By Filmibeat Desk
    |

    के.जी.एफ की बड़ी सफलता के बाद सुपरस्टार यश एक घरेलू नाम बन गया है, जिसे सभी जान गए हैं। फिल्म ने 2018 में सिनेमा स्क्रीन को हिट किया और प्रशंसकों की एक बड़ी संख्या को फिल्म पसंद आई, यश ने फिल्म को एक ब्रांड बना दिया है जिसको सभी प्यार करते हैं।

    के.जी.एफ चैप्टर 2 से संबंधित घोषणाएं और समाचार आम जनता के बीच आ रही हैं। यश अंतिम शूट शेड्यूल शुरू करने के लिए तैयार है, अभिनेता के करीबी सूत्रों का कहना है, "यह शूटिंग शेड्यूल का अंतिम चरण है जिसके लिए यश कल हैदराबाद जायेंगे। शेड्यूल दिसंबर के मध्य तक जारी रहेगा।

    फैंस के.जी.एफ चैप्टर 2 के लिए बहुत उत्साहित है जिसमें यश भी शामिल हैं। KGF2 को बनाने में एक लंबा समय लग रहा है और अब यह महामारी के कारण लंबे ठहराव के बाद खत्म होने के करीब है।यह फिल्म पूरी होने के करीब है, इस सप्ताह की शुरुआत से मिड- दिसंबर तक शूटिंग का अंतिम शूट शेड्यूल है।

    फैंस 2 साल से इंतजार कर रहे हैं और जानने के लिए बेकरार हैं की इस अध्याय में उनके लिए क्या है।केजीएफ में यश के प्रभावशाली प्रदर्शन को दर्शकों और आलोचकों ने खूब पहचाना और पसंद किया। यश के नाम और प्रसिद्धि जैसे शानदार, फिल्म में उनके चरित्र में वही धैर्य और शक्ति थी। आपको बता दें कि इस बार एक्शन के लिहाज से केजीएफ बड़ा होने वाला है। संजय दत्त मुख्य विलेन हैं। यश और उनके बीच तगड़ा फाइट सीन होगा। जो फिल्म की यूएसपी बताया जा रहा है। यानी इस बार केजीएफ का स्तर पहले भाग से अधिक विशाल होगा।

    Read more about: kgf yash केजीएफ यश
    English summary
    Yash is all set to start the final leg of shooting for KGF Chapter 2,here read details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X