For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    यश की केजीएफ 2 की रिलीज डेट देख टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती को झटका,Big Clash से घबराहट !

    By Filmibeat Desk
    |

    केजीएफ चैप्टर 2 की रिलीज का इंतजार फैंस लंबे समय से कर रहे हैं। आखिरकार वो वक्त आ भी गया और केजीएफ 2 को लेकर मेकर्स ने बड़ी घोषणा कर दी कि यश की इस सुपरहिट फिल्म का सीक्वल 16 जुलाई 2021 में आने वाली है। ऐसे में मई या फिर जून में केजीएफ 2 का ट्रेलर रिलीज कर दिया जाएगा। इसके साथ टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती 2 भी इसी दिन बॉक्स ऑफिस पर एक दूसरे के साथ फाइट करती हुई नजर आ रही है।

    केजीएफ 2 का बज बीते साल से बना हुआ है। ऐसे में अगर केजीएफ 2 के सामने हीरोपंती 2 आती है तो दो बड़ी सीक्वल फिल्म का एक साथ टकराना एक बड़ी फाइट दिखाई देगी। दोनों ही फिल्में खतरनाक एक्शन से लकदक हैं। जाहिर सी बात है कि केजीएफ 2 ने महज एक दिन पहले शुक्रवार को फिल्म की तारीख की घोषणा की।

    दूसरी तरफ टाइगर की हीरोपंती को 16 जुलाई 2021 में रिलीज करने का फैसला काफी पहले किया जा चुका है। यानी इतना तो साफ है कि मेकर्स ने सारे गणित को समझने के बाद ही केजीएफ 2 को हीरोपंती के सामने सिनेमाघर में उतारा है। टाइगर के फैंस के लिए कहानी में बड़ा ट्विस्ट है।

    केजीएफ 2 के लिए फायदा

    केजीएफ 2 के लिए फायदा

    केजीएफ 2 के लिए खास बात ये है कि इसकी शूटिंग खत्म होकर इसका प्री-प्रोडक्शन काम जारी है। इसे आसानी से 16 जुलाई 2021 को रिलीज किया जा सकता है।

    हीरोपंती की बदलेगी तारीख

    हीरोपंती की बदलेगी तारीख

    हीरोपंती 2 के लिए जुलाई में रिलीज करना थोड़ा मुश्किल माना जा सकता है। मीडियो रिपोर्ट्स के अनुसार केजीएफ 2 की अभी तक शूटिंग शुरू नहीं हुई है। मार्च में हीरोपंती की शूटिंग शुरू होगी। ऐसे में जुलाई तक रिलीज करना फिल्म के लिए जल्दबाजी हो जाएगा।

    हीरोपंती 2 की बदलेगी तारीख

    हीरोपंती 2 की बदलेगी तारीख

    इसके साथ यश की केजीएफ ने 200 करोड़ की कमाई कर चुकी है। केजीएफ चैप्टर 2 के साथ हीरोपंती को लाना मेकर्स के लिए घाटे का सौदा साबित होगा। ये साफ है कि केजीएफ 2 का क्रेज दर्शकों के बीच बढ़ता जा रहा है। हीरोपंती के मेकर्स नई तारीख का ऐलान भी कर सकते हैं।

    हीरोपंती 2 और केजीएफ 2

    हीरोपंती 2 और केजीएफ 2

    आपको बता दें कि ये साल आने वाले सालों की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म मानी जा रही है। एक जोनर की दो फिल्मों को एक दिन पर रिलीज करना हीरोपंती के लिए रिस्क हो सकता है। ऐसे में हीरोपंती 2 की तारीख का बदलना तय माना जा रहा है।

    केजीएफ 2 का एक्शन धमाका

    केजीएफ 2 का एक्शन धमाका

    कन्नड़ सुपरस्टार की केजीएफ ने अपने स्टारडम को हिंदी सिनेमा में इस कदर बैठा लिया है कि फैंस केजीएफ 2 का इंतजार कर रहे हैं। इस बार पहले से ज्यादा एक्शन से लकदक होगी केजीएफ 2।

    English summary
    Yash film KGF chapter 2 Box Office clash with Tiger shroff film heropanti 2 ,here read all the details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X