For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पिता यश चोपड़ा के 88वें जन्मदिन पर आदित्य चोपड़ा की खास प्लानिंग, कई फिल्मों का ऐलान

    By Filmibeat Desk
    |

    इन दिनों पूरी हिंदी फिल्म बिरादरी में ऐसी अफवाह गूंज रही है कि यशराज फिल्म्स अपने 50 वें साल का एक बड़ा जश्न मनाने वाला है और यह जश्न 2020 से शुरू होकर 2021 तक चलेगा! हम आपको बता सकते हैं कि ये अफवाहें हर संभव बेहतरीन तरीके से सच होने के लिए तैयार हैं! करिश्माई फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा द्वारा संचालित भारत में एकमात्र एकीकृत स्टूडियो, यशराज फिल्म्स, वास्तव में अपने पूरे समारोह योजना की घोषणा एक खास मौके पर करने जा रहा है।

    गुंजन सक्सेना विवाद: IAF पायलट ने लगाया करण जौहर पर झूठ फैलाने का आरोप, जाह्नवी की बढ़ती मुसीबतें

    आदि अपने दिवंगत पिता, प्रतिष्ठित फिल्म-निर्माता यश चोपड़ा के 88 वें जन्मदिन पर वाईआरएफ प्रोजेक्ट 50 के ब्लू प्रिंट की घोषणा और अनावरण करने जा रहे हैं! इससे बड़ा और कुछ नहीं हो सकता और यह कंपनी की विरासत शुरू करने वाले व्यक्ति के प्रति एक सही श्रद्धांजलि है।

    वाईआरएफ एक सच्ची विरासती कंपनी है, क्योंकि यश चोपड़ा के बेटे भी एक प्रशंसित फिल्म निर्माता हैं, जिन्हें लोगों का प्रेम मिला है और जिसने भारत को कुछ सबसे खूबसूरत फिल्में दी हैं, जो पीढ़ी दर पीढ़ी सराही गई हैं। इंडस्ट्री से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि यह इस वर्ष 27 सितंबर को एक बेटे की ओर एक पिता के लिए एक अत्यंत प्रिय और मर्मस्पर्शी श्रद्धांजलि होगी!

    सूत्र के मुताबिक, 27 सितंबर को वाईआरएफ की 50 वर्षों के सफर के जश्न की शुरूआत होगी, जो एक साल तक चलता रहेगा। ब्रांड वाईआरएफ का जश्न मनाने के लिए साल भर के दौरान कई हाई प्रोफाइल एक्टिविटिज की योजना बनाई गई है और आदि खुद इस तारीख को वाईआरएफ प्रोजेक्ट 50 के ब्लू प्रिंट का खुलासा करेंगे। यह भी तय है कि इस दिन आदि बड़े पैमाने पर वाईआरएफ के प्रोजेक्ट की घोषणा करेंगे। यह किसी भी स्टूडियो द्वारा अब तक का सबसे बड़ा प्रोजेक्ट होगा! इसलिए, सभी की नजरें आदि द्वारा घोषणा की जाने वाली उन योजनाओं को देखने के लिए 27 सितंबर पर टिकी हैं।

    कंपनी के इतिहास और भारतीय सिनेमा के इतिहास में कंपनी ने जो योगदान दिया है, इसे देखते हुए कहा जा सकता है कि यह निश्चित रूप से काफी जबरदस्त और यादगार होगी। उन फिल्मों के जरिए, जिन्होंने हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री को आकार दिया, सुपरस्टार्स की तलाश करने के साथ ही नए सुपरस्टार बनाए, जिन्होंने सभी दशकों में इंडस्ट्री पर राज किया है, के साथ वाईआरएफ की विरासत काफी समृद्ध है। ऐसे में, समारोह भी समान रूप से भव्य होंगे।

    English summary
    yash chopra 88th birthday anniversary son aditya chopra announced big movies
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X